For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान को नहीं मिला लीड रोल, अक्षय भी पिछड़े लेकिन फिर भी SuperHit

    By Utkarsh
    |

    हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर रोज नए रिकॉर्ड्स कायम कर रही है। हालांकि अभी तक ये फिल्म सुपरहिट की कैटेगरी में नहीं आई है लेकिन एक मामले में तो ये फिल्म सुपर-डुपर हिट है, वो है इस फिल्म की स्टार कास्ट। इस फिल्म में जहां निगेटिव कैरेक्टर खिलजी में रणवीर सिंह को तारीफें मिल रही हैं वहीं एक और कैरेक्टर भी काफी पसंद किया जा रहा है।

    [संजय दत्त की एक्ट्रेस, वायरल हुईं बिकिनी Pics, बेकाबू कर देंगा बोल्ड अंदाज]

    हम बात कर रहे हैं इस फिल्म में सपोर्टिंग कैरेक्टर मलिक काफूर की। मलिक काफूर खिलजी का करीबी था। इस फिल्म में मलिक का किरदार निभाने वाले जिम सरभ ने ये कैरेक्टर इतनी खूबसूरती से निभाया कि लोग देखते रह गए। वे अपने हर एक सीन में एकदम परफेक्ट लगे हैं।

    वहीं जिम सर्भ की तरह ही बॉलीवुड की कई फिल्मों में ऐसे सपोर्टिंग कैरेक्टर्स मिले हैं जो इतने पसंद किए गए कि आज तक ऑडिएंस को याद हैं। आगे जानें ऐसे ही 10 सबसे ज्यादा पसंद किए गए 10 सपोर्टिंग कैरेक्टर्स के बारे में-

    अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार ने फिल्म दिल तो पागल है में अजय नाम का सपोर्टिंग कैरेक्टर निभाया थी। इस फिल्म में वे माधुरी से प्यार करते थे लेकिन माधुरी को शाहरुख पसंद होते हैं। लव ट्रायएंगल में अक्षय कुमार का सपोर्टिंग कैरेक्टर शायद ही कोई भूल पाएगा।

    सलमान खान

    सलमान खान

    फिल्म कुछ कुछ होता है में सलमान खान का ने अमन मेहरा का कैरेक्टर निभाया है। इस फिल्म में उनका रोल भले ही कुछ देर का हो लेकिन उन्होंने ऑडिएंस को खूब इंप्रेस किया।

    दीपिका पादुकोण

    दीपिका पादुकोण

    दीपिका का सबसे ज्यादा पसंद किया जाना वाला कैरेक्टर फिल्म कॉकटेल वेरोनिका ही है। इस फिल्म में दीपिका के सपोर्टिंग कैरेक्टर ने ऑडिएंस को लीड से ज्यादा इंप्रेस किया।

    जिमी शेरगिल

    जिमी शेरगिल

    फिल्म तनु वेड्स मनु में कमाल की स्टार कास्ट देखने को मिली वहीं सपोर्टिंग कैरेक्टर में राजा अवस्थी यानी जिमी शेरगिल को भी खूब पसंद किया गया।

    दीपक डोबरियाल

    दीपक डोबरियाल

    फिल्म तनु वेड्स मनु में ही एक और सपोर्टिंग कैरेक्टर पप्पी जी यानी दीपक डोबरियाल को भी लोग आज तक भूल नहीं पाएं।

    माधुरी दीक्षित

    माधुरी दीक्षित

    फिल्म देवदास में माधुरी के कैरेक्टर चंद्रमुखी को कैसे भूल सकते हैं।

    रानी मुखर्जी

    रानी मुखर्जी

    फिल्म कभी खुशी कभी गम में भले ही थोड़ी देर के लिए रानी का कैरेक्टर नैना स्क्रीन पर रहा हो लेकिन इस कैरेक्टर ने भी ऑडिएंस की खूब तारीफें बटोरीं।

    राजकुमार राव

    राजकुमार राव

    फिल्म बरेली की बर्फी में सपोर्टिंग कैरेक्टर प्रीतम विद्रोही के रोल में राजकुमार राव लीड से ज्यादा तारीफें बटोर ले गए।

    स्वरा भास्कर

    स्वरा भास्कर

    वहीं फिल्म रांझना में स्वरा भास्कर का सपोर्टिंग कैरेक्टर भी लोगों को जबरदस्त इंप्रेस कर गया।

    प्रियंका चोपड़ा

    प्रियंका चोपड़ा

    वहीं बाजीराव मस्तानी में सपोर्टिंग कैरेक्टर में सबसे ज्यादा तारीफें पाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने ऐसी कमाल की परफॉर्मेंस दी कि लोग बस उन्हें ही देखते रह गए।

    English summary
    in recently released film padmavat like ranveer singh in khilji one more character is getting applause from the audience, this character is supporting character played by jim sarabh know about bollywood 10 best supporting characters played by actors.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X