For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    9Years: अजय देवगन- सलमान खान एक ही फिल्म में, फिर भी Flop हो गई फिल्म, Shock

    |

    बात जब बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की आती है तो सलमान खान और अजय देवगन जैसे स्टार्स का नाम सबसे पहले आता है। माना यहां तक जाता है कि दोनों ऐसे स्टार्स हैं, जिनके होने भर से ही फिल्म ब्लॉकबस्टर मान ली जाती है। ऐसे में अगर ये दोनों स्टार्स एक साथ एक ही फिल्म में नजर आएं तो कैसा नजारा होगा। अब आप कहेंगे कि फिल्म को सुपर-डुपर हिट होना चाहिए लेकिन आप ये जानकर चौंक जाएंगे कि सुपरस्टार्स की ये जोड़ी एक बेहद बड़ी फ्लॉप दे चुकी है। आज इस फिल्म को 9 साल पूरे हो गए हैं।

    [2019 में ताबड़तोड़ एक्शन, Leak हुई सेट से हीरो-हीरोइन की ऐसी Pics, एकदम जबरदस्त]

    दरअसल, हम बात कर रहे हैं 2009 में आई सलमान खान और अजय देवगन की फिल्म लंदन ड्रीम्स की। इस फिल्म में अजय देवगन एक बैंड के लीड सिंगर बने थे, जिसने लंदन में धमाल मचा रखा है। उनके चारों तरफ फैंस थे लेकिन उन्हें पता चलता है कि पंजाब के एक गांव से आया हुआ उनका निकम्मा दोस्त यानी सलमान खान उनसे ज्यादा टैलेंटेड है और बैंड में शामिल होने के बाद सलमान -अजय देवगन से ज्यादा मशहूर हो जाते हैं। प्यार, दोस्ती, ड्रीम्स और जलन की ये कहानी ऑडिएंस को कुछ खास पसंद नहीं आई। नतीजा फिल्म फ्लॉप हो गई।

    सलमान खान तो फिर भी अपनी फिल्मों को लेकर क्रिटिसाइज होते रहते हैं लेकिन अजय देवगन अच्छी फिल्मों के चुनाव को लेकर पहचाने जाते हैं। हालांकि अजय देवगन की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट काफी लंबी है। तो चलिए इसी बात पर आगे जानें अजय देवगन की शानदार लेकिन बुरी तरह फ्लॉप हुई फिल्मों के बारे में-

    अंदाज अपना अपना

    अंदाज अपना अपना

    अंदाज अपना अपना बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों में मानी जाती है लेकिन फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

    रॉकेट सिंह

    रॉकेट सिंह

    रॉकेट सिंह बहुत ही शानदार फिल्म थी जिसकी तारीफ हर किसी ने की थी। लेकिन रिजल्ट जो सामने आया वो काफी शॉकिंग था क्योंकि किसी को उम्मीद नहीं थी की दर्शक फिल्म को नकार देगी।

    स्वदेश

    स्वदेश

    स्वदेश शाहरूख खान की बेहतरीन फिल्मों में से एक मानी जाती है। फिल्म की कहानी से लेकर एक एक चीज परफेक्ट। शाहरूख खान की भी खूब तारीफ हुई थी फिर भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई लेकिन हां फिल्म को आज भी शाहरूख की बेहतरीन फिल्मों में से एक मानी जाती है।

    रा वन

    रा वन

    रा वन शाहरूख खान की ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक थी।शाहरूख खान को पूरी उम्मीद थी की फिल्म बच्चों को खासकर पसंद आएगी। फिल्म को इतनी ज्यादा लाइमलाइट मिली थी की किसी को शायद याद भी नहीं होगा की फिल्म फ्लॉप हो गई थी।

    ओय लकी लकी ओय

    ओय लकी लकी ओय

    अभय देओल उन एक्टर्स में से हैं जो एक फिल्म करते हैं लेकिन सॉलिड फिल्म करते हैं। ओय लकी लकी ओय भी बहुत ही मजेदार फिल्म थी और लोगों ने फिल्म को पसंद भी किया लेकिन क्या आप जानते हैं फिल्म आंकड़ों में मात खा गई थी और फ्लॉप साबित हुई।

    सिलसिला

    सिलसिला

    जब भी अमिताभ और रेखा को रिश्तों की बात होती है सिलसिला की चर्चा हो ही जाती है। आज भी लोग इस फिल्म को याद करते हैं। सबको लगता है की सिलसिला उस समय की हिट फिल्म होगी । लेकिन असल में ऐसा नहीं है।

    English summary
    Salman Khan and Ajay Devgn film London clocks 9 years know about 10 shocking flop films.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X