For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान-अक्षय और अजय देवगन एक साथ करेंगे बड़ा धमाका, साल 2021 के लिए पूरी List तैयार !

    |

    कोरोना काल के कारण मार्च से लेकर फिलहाल अगस्त तक थिएटर बंद हैं। कोरोना के फैलते हुए प्रभाव को रोकने के लिए सरकार ने ये फैसला लिया है। इसके चलते लक्ष्मी बम, लुटकेस, भुज जैसी कई फिल्मों ने ओटीटी पर रिलीज होने का फैसला लिया। वहीं ऐसी कई फिल्मों की लंंबी लिस्ट भी है जो कि साल 2021 में रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

    अजय देवगन की 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' का नया तगड़ा रिकॅार्ड, 2020 की टीवी पर सबसे बड़ी हिट !अजय देवगन की 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' का नया तगड़ा रिकॅार्ड, 2020 की टीवी पर सबसे बड़ी हिट !

    हालांकि फिलहाल अक्षय कुमार, अजय देवगन, सलमान खान और आमिर खान के साथ कई ऐसे बिग स्टार्स हैं जिन्होंने अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्मों की रिलीज को साल 2021 के लिए सुरक्षित रखा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिनेमाहॅाल के खुलते ही फिल्मों की रिलीज को लेकर मेकर्स बड़ा फैसला ले सकते हैं।

    लेकिन आपको आज हम बताते हैं कि कौन सी फिल्में आपको आने वाले साल में देखने को मिल सकती हैं। चलिए दिखाते हैं 7 बिग फिल्मों की रिलीज डेट के साथ पूरी डिटेल।

    अक्षय कुमार की सूर्यवंसी

    अक्षय कुमार की सूर्यवंसी

    रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी की रिलीज का इंतजार मार्च से शुरू है। हालांकि अभी तक इसका रास्ता साफ नहीं हो पाया है। लेकिन सिनेमाघर खुलते ही जो फिल्म पहले रिलीज होगी वह सूर्यवंशी होगी। अक्षय कुमार की इस फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह का कैमियो है।

    83 फिल्म

    83 फिल्म

    इसके बाद बारी आएगी 83 की। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की इस फिल्म पर क्रिकेट प्रेमी की नजर है। यह भारत के पहले क्रिकेट विश्व कप पर फिल्म है। रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में हैं।

    कुली नंबर 1

    कुली नंबर 1

    साल 2021 की शुरुआत वरुण धवन और सारा अली खान की कुली नंबर वन से हो सकता है। निर्देशक डेविड धवन की ये फिल्म जनवरी 2021 को रिलीज हो सकती है।

    बेलबॅाटम

    बेलबॅाटम

    मुमकिन है कि फरवरी और मार्च मेंं भी किसी बड़ी फिल्म को सेट किया जाए। लेकिन अक्षय कुमार की बेलबॅाटम 2 अप्रैल 2021 को रिलीज हो सकती है। अक्षय कुमार इन दिनों इसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। ये फिल्म 80 के दशक की घटनाओं पर आधारित है।

    राधे योर मोस्ट वांटेड भाई

    राधे योर मोस्ट वांटेड भाई

    सलमान खान की राधे योर मोस्ट वांटेड भाई इसी साल ईद पर रिलीज होने की तैयारी में थी। लेकिन अब इसे साल 2021 की ईद पर रिलीज किए जाने का फैसला मेकर्स ने लिया है। हालांकि इस संबंध में कोई तय जानकारी सामने नहीं आयी है। सलमान के साथ दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा भी अहम भूमिका में होंगे।

    मैदान

    मैदान

    अजय देवगन की मैदान की शूटिंग बकाया है। ऐसे में इसके लिए विशाल सेट लगाना होगा। जिसके लिए मेकर्स को कोरोना के कम होने का इंतजार है। इस फिल्म को साल 2021 में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज किया जा सकता है।

    लाल सिंह चड्ढा

    लाल सिंह चड्ढा

    आमिर खान और करीना कपूर खान की लाल सिंह चड्ढा को 2021 के अंत की जगह मिली है। ये क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है। आमिर खान फिर से इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर रहे हैं।

    English summary
    Salman Khan, Ajay Devgn, Aamir Khan and Akshay Kumar list of Big Bollywood film releasing in 2021 , here read complete list
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X