For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान-ऐश्वर्या राय की अधूरी लवस्टोरी, आधी रात ऐश का घंटों पीटा करते थे दरवाजा, दे डाली थी धमकी !

    |

    संजय लीला भंसाली की फिल्म "हम दिल दे चुके सनम" को 21 साल पूरे हो चुके हैं। फिल्म में सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की कथित लव स्टोरी शुरू हुई थी। ऐसी प्रेम कहानी जो कई सालों तक चटकारों के साथ परोसी गई। साल 1999 में आई संजय लीला भंसाली की फिल्म को हमेशा सलमान-ऐश्वर्या के अफेयर से के चलते चर्चा में रही है।

    कहा जाता है कि इसी फिल्म के सेट पर दोनों के बीच नजदिकियां बढ़ीं और फिर दोनों एक दूसरे के प्यार में गिरफ्त हो गए। लेकिन इस प्रेम कहानी का अंजाम ऐसा हुआ कि आज तक ये दोनों एक दूसरे का चेहरा नहीं देखते।

    रिया चक्रवर्ती-सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी तस्वीरें, 1 दिन पहले वापस भेज दिया था घर? क्या है चर्चा !रिया चक्रवर्ती-सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी तस्वीरें, 1 दिन पहले वापस भेज दिया था घर? क्या है चर्चा !

    जब "हम दिल दे चुके सनम" की शूटिंग सलमान खान ने शुरू की तब तक उनका ब्रेकअप संगीता बिजलानी के साथ हो चुका था। सलमान ने जब ऐश्वर्या को देखा तो वह उनके तरफ आकर्षित होने लगे। फिल्म जैसे जैसे आगे बढ़ती गई वैसे वैसे दोनों के बीच प्यार बढ़ता गया।

    फिर क्या, सलमान को बिल्कुल नहीं पसंद था कि ऐश्वर्या राय को किसी के पास देखना। कहा तो ये भी जाता था कि सलमान ऐश्वर्या को लेकर इस कदर दीवाने हो गए थे कि वह आधी रात उनके घर पहुंच कर दरवाजा पीटने लगते थे। आइए बताते हैं सलमान ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी की दिलचस्प किस्से।

    हम दिल दे चुके सनम...सलमान ने भी दे दिया था दिल

    हम दिल दे चुके सनम...सलमान ने भी दे दिया था दिल

    इस फिल्म का टाइटल उस दौरान सलमान खान की लाइफ पर एकदम सेट बैठता था। क्योंकि फिल्म की शूटिंग के दौरान वाकई में सलमान ऐश्वर्या को दिल दे चुके थे। ये दीवानगी ऐसी थी कि वह कभी कभी गुस्से में लाल भी हो जाया करते थे। कहा जाता था कि वह किसी भी कीमत पर ऐश से अलग नहीं होना चाहते थे। लेकिन फिर कुछ यूं हुआ कि ये लव स्टोरी अधूरी ही रह गई।

    सलमान फिल्म का क्लाईमैक्स तक बदलना चाहते थे

    सलमान फिल्म का क्लाईमैक्स तक बदलना चाहते थे

    तमाम रिपोर्ट्स के मुताबिक, हम दिल दे चुके सनम के क्लाईमैक्स से सलमान खुश नहीं थे। वह नहीं चाहते थे कि फिल्मी दुनिया में भी ऐश उनसे दूर जाए। फिर क्या, संजय लीला भंसाली के पास सलमान गए और साफ कह दिया कि इसका क्लाईमैक्स में बदलाव किए जाएं। लेकिन संजयलीला भंसाली अपने काम में किसी तरह की दखल नहीं चाहते थे और वह कहानी में बदलाव को भी तैयार नहीं हुए। कहा तो ये भी गया कि सलमान भंसाली से खासा नाराज हो गए थे।

    सलमान से जरा भी दूरी बर्दाश नहीं थी- दी थी धमकी

    सलमान से जरा भी दूरी बर्दाश नहीं थी- दी थी धमकी

    फिल्म के बाद तमाम गॉसिप्स सामने आए कि, सलमान खान देर रात ऐश्वर्या राय के घर पहुंच गए थे। वह तेज तेज उनका दरवाजा पीट रहे थे। वह उनसे मिलना चाहते थे। लेकिन देर रात 3 बजे तक दरवाजा खटकाने के बाद जब ऐश ने दरवाजा नहीं खोला तो सलमान ने ऐश्वर्या को छत से कूदने की धमकी भी दी थी। खैर ये कितना सच है कितना झूठ ये स्टार्स ही जानें।

    सलमान के रूखे व्यवहार की वजह से बनाई ऐश ने दूरियां

    सलमान के रूखे व्यवहार की वजह से बनाई ऐश ने दूरियां

    कहा जाता है कि ऐश्वर्या सलमान के जिद्दी व सनकी व्यवहार से तंग आ गई थीं। वह इस जिद्द को नहीं संभालना चाहती थी। लेकिन सलमान ऐश के प्रति बहुत सीरियस थे। दोनों के बीच तमाम किस्से और गॉसिप्स भी सामने आए लेकिन ऐश ने सलमान से दूरी बनानी है बेहतर समझी।

    English summary
    salman khan aishwarya rai affair love story in hum dil de chuke sanam
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X