For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Birthday कैटरीना की हमशक्ल बन खराब हुआ 'जरीन खान' का करियर, मारा थप्पड़, देखिए हॅाट Rare तस्वीरें

    |

    सलमान खान की नजर पड़ते ही कोई आम सी लड़की एक्ट्रेस बन सकती है तो ऐसा हुआ है जरीन खान के साथ। युवराज की शूटिंग के दौरान सलमान खान की नजर जरीन पर पड़ी। सलमान खान के कहने पर जब उनकी टीम ने जरीन को फिल्म के लिए अप्रोच किया। तो उन्होंने हामी भर दी। 14 मई 1987 में जन्मी जरीन खान ने फिल्मों मे आने से पहले अपना वजन कम किया।

    हालांकि अभी तक उन्हें इसके लिए ट्रोल भी होना पड़ता है। फिलहाल जरीन का करियर धीमी रफ्तार में है। इसकी वजह कैटरीना कैफ को भी माना जाता है। जरीन ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि लोगों ने उन्हें कैटरीना की हमशक्ल का नाम दे दिया।

    किसी ने उनकी एक्टिंग स्किल्स पर ध्यान नहीं दिया। ये उनके करियर के लिए घातक साबित हुआ।2010 में वीर फिल्म में सलमान की हीरोइन बनने के बाद जरीन का करियर हाउसफुल 2 और हेट स्टोरी 3 में बोल्ड सीन तक रह गया। चलिए उनकी अनदेखी तस्वीरों के साथ जरीन के निजी जीवन पर रोशनी डालते हैं।

    वीर से लांच के बाद लोगों ने कहा ये कैटरीना की हमशक्ल है

    वीर से लांच के बाद लोगों ने कहा ये कैटरीना की हमशक्ल है

    सलमान खान ने वीर फिल्म से जरीन खान को लांच किया। जब पर्दे पर पहली बार जरीन को लोगों ने देखा तो कहा ये तो कैटरीना कैफ की हमशक्ल है। जरीन के करियर का प्रचार कहीं ना कहीं उनके कैटरीना कैफ जैसा दिखने से हुआ। कहीं ना कहीं इसका घाटा भी उन्हें करियर में सहना पड़ा।

    कॅाल सेंटर में काम करती थीं जरीन

    कॅाल सेंटर में काम करती थीं जरीन

    बता दें कि फिल्मों में आने से पहले जरीन के कंधे पर उनके परिवार की जिम्मेदारी आ गई थी। जरीन की परवरिश उनकी मां ने की। जरीन के माता-पिता का तलाक हो चुका है। कॅाल सेंटर में काम करके जरीन अपना खर्चा चलाती थीं।

    रेडी में सलमान ने फिर दिया मौका

    रेडी में सलमान ने फिर दिया मौका

    जरीन खान के लिए सलमान का लांच करना फायदेमंद नहीं हुआ। कैटरीना जैसा दिखना उन पर भारी पड़ गया। हालांकि रेडी फिल्म में सलमान ने आइटम सांग के जरिए फिर उन्हें चमकाने की कोशिश की। लेकिन सफल नहीं हो पाए।

    हाउसफुल 2 से सीधा हेट स्टोरी 3

    हाउसफुल 2 से सीधा हेट स्टोरी 3

    साजिद नाडियाडवाला की फिल्म हाउसफुल 2 में जरीन नजर आयीं। ये उनके करियर की पहली हिट बन गई।लेकिन इसके बाद हेट स्टोरी 3 में बोल्ड और बेड सीन के बाद भी उनका करियर लाइन पर नहीं आ पाया।

    100 किलो था जरीन का वजन

    100 किलो था जरीन का वजन

    जरीन के करियर से अधिक उनकी निजी जिंदगी चर्चा में रही है। कई बार उन्हें अपने फिगर को लेकर ताना भी सुनना पड़ा है। एक जमाने में उनका वजन 100 किलो हुआ करता था। जरीन ने कहा था कि स्कूल में उन्हें गंदे कमेंट्स सुनने को मिलते थे।

    मैं अब अपनी हड्डियां तो नहीं कटवा सकती

    मैं अब अपनी हड्डियां तो नहीं कटवा सकती

    अधिक वेट पर ट्रोल होने पर जरीन ने हाल ही में कहा था कि मेरे शरीर का ढांचा चौड़ा है। मैं अब अपनीहड्डियां तो नहीं कटवा सकती हूं।

    जरीन ने मार दिया था थप्पड़

    जरीन ने मार दिया था थप्पड़

    आपको बता दें कि जरीन के साथ छेड़छाड़ की भी घटना हो चुकी है। महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक स्टोर के लांच के दौरान भीड़ में से किसी ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की बाद जरीन ने उसे थप्पड़ जड़ दिया था.

    English summary
    Salman Khan actress zareen khan birthday special unknown facts and Rare pics, have a look this special feature on her
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X