»   » PICS: ईद की ईद ऐसा धमाल मचाते हैं सलमान खान.. ब्लॉकबस्टर..

PICS: ईद की ईद ऐसा धमाल मचाते हैं सलमान खान.. ब्लॉकबस्टर..

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' ईद के मौके पर धमाल मचाने को तैयार है। दर्शकों के साथ समीक्षक और बॉलीवुड इंडस्ट्री भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बहरहाल, बता दें, रिलीज से पहले ही फिल्म को ब्लॉकबस्टर करार दे दिया गया है।

खैर, ब्लॉकबस्टर हो भी क्यों न.. आखिर पिछले 7 सालों से सलमान खान ईद अपने नाम करते हैं। जी हां, हर साल ईद के मौके पर सलमान अपनी फिल्म रिलीज करते हैं। एक था टाईगर हो या दबंग.. ईद पर रिलीज सलमान की सभी फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित होती हैं।


देंखे लिस्ट-


वांटेड

वांटेड

फिल्म वांटेड साल 2009 की ईद पर रिलीज हुई थी। और यह फिल्म कितनी धमाकेदार रही थी, यह बताने की शायद जरूरत नहीं..खासकर सलमान खान फैंस को।


दबंग

दबंग

2010 की ईद में आई सलमान खान की फिल्म दबंग इतनी हिट रही थी कि इसके बाद उन्हें दबंग खान के टाइटल से भी नवाजा गया। इस फिल्म के साथ सोनाक्षी सिन्हा ने डेब्यू किया था.


बॉडीगार्ड

बॉडीगार्ड

करीना कपूर के साथ सलमान खान की यह फिल्म साल 2011 की ईद पर रिलीज हुई थी। दर्शकों ने फिल्म को काफी पसंद किया था.


एक था टाईगर

एक था टाईगर

कबीर खान के निर्देशन में बनी सलमान खान और कैटरीना की इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई थी।


किक

किक

2014 में आई फिल्म 'किक' इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। जैकलीन फर्नांडीस के साथ सलमान की जोड़ी काफी पसंद की गई थी.


बजरंगी भाईजान

बजरंगी भाईजान

साल 2015 की ईद पर बजरंगी भाईजान का धमाल होगा। जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उम्मीद है यह फिल्म भी कमाई के रिकॉर्ड कायम करेगी।


सुल्तान

सुल्तान

सलमान खान की फिल्म सुल्तान साल 2016 की ईद के लिए लॉक है। इस फिल्म में सलमान खान एक wrestler की भूमिका निभाएंगे।


दबंग-3

दबंग-3

वहीं, 2017 की ईद भी सलमान खान के लिए है। जी हां, सलमान की सबसे चर्चित फिल्म की तीसरी सीरिज यानि की दबंग-3 2017 की ईद पर धमाल मचाएगी।


English summary
Ever since 2009 Eid release, Wanted, the festival has proved to be lucky for Salman Khan. This year too, he has Bajrangi Bhaijaan releasing.
 
Please Wait while comments are loading...