»   » PIC: एक नहीं, दो नहीं, यहां हैं चार- चार सलमान खान.. जानिए क्या!

PIC: एक नहीं, दो नहीं, यहां हैं चार- चार सलमान खान.. जानिए क्या!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] आमतौर पर एक इंसान का एक चेहरा होता है या ज्यादा से ज्यादा दो। एक जो घर और दोस्तों के लिए होता है, दूसरा जो काम या समाज के सामने होता है। लेकिन हमारे सुपरस्टार सलमान खान के एक नहीं, दो नहीं बल्कि चार चार चेहरे हैं। जी हां, विश्वास नहीं होता तो यहां जानिए क्या है सलमान खान के चार चेहरे।

सलमान खान की जेल यात्रा से इनकी बजेगी बैंड

रियल लाइफ में सलमान खान की फैमिली लाइफ को छोड़ दिया जाए तो सिर्फ एक एक्टर ही नहीं हैं, बल्कि इससे जुदा वे तीन और किरदार अपनी जिंदगी में जीते हैं। यहां हम आपके लिए सलमान के चार चेहरे लाएं हैं, जिसे उनके फैंस जानते तो हैं, लेकिन कभी कभी मानने से इंकार कर देते हैं।

यहां जानिए, क्या हैं सलमान खान के चार चेहरे-

एक्टर सलमान

एक्टर सलमान

सलमान खान एक एक्टर हैं और ये हैं उनका पहला चेहरा। यानि की उनका पहला किरदार, जो कि सलमान बखूबी निभाते हैं। सलमान की फिल्में सुपरहिट, ब्लॉकबस्टर होती हैं। उनकी हर फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई करती है। लिहाजा, इसमें कोई शक नहीं कि सलमान खान एक सफल एक्टर थे और हैं।

मोस्ट एलिजिबल सुपरस्टार सलमान

मोस्ट एलिजिबल सुपरस्टार सलमान

सलमान खान का दूसरा चेहरा मोस्ट एलिजिबल बैचेलर का। जी हां, लाखों नहीं, करोड़ों लड़कियों की दिल की धड़कन हैं सलमान। इस साल भले ही सलमान खान 50 साल के हो जाएंगे, लेकिन इससे उनकी फीमेल फैंस को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। सलमान मोस्ट एलिजिबल बैचेलर थे और रहेंगे। (जब तक उनकी शादी न हो)

बीइंग ह्यूमन सलमान

बीइंग ह्यूमन सलमान

कोई चाहे कुछ भी कर ले, लेकिन सलमान से उनके बीइंग ह्यूमन टैग को छीन नहीं सकता है। इसके जरीए सलमान के कई लोगों की जिंदगी संवारी है और संवारते हैं रहेंगे। बीइंड ह्यूमन भारत में कई सालों से सफल रूप में काम कर रहा है। लिहाजा, बीइंग ह्यूमन के रोल में भी सलमान हैं सुपर।

'कानून तोड़ने वाले' सलमान

'कानून तोड़ने वाले' सलमान

सलमान का यह चेहरा कोई नहीं देखना चाहता। शायद खुद सलमान भी नहीं। कभी फुटपाथ पर गाड़ी चढ़ाना, शराब पीकर गाड़ी चलाना, अवैध हथियार रखना, कभी ब्लैक बक मामले में फंसना। मतलब....सलमान एक नहीं बल्कि कई बार कानून का उल्लंघन कर चुके हैं। लिहाजा, सलमान असल जीवन में यह किरदार भी जीते हैं, लेकिन इसे वह भूल ही जाएं तो शायद बेहतर हो, उनके लिए भी और उनके करोड़ों फैंस के लिए भी।

English summary
Salman Khan is not only an actor, but in real life he has four different faces. So, here are his 4 faces which he lives in real life.
Please Wait while comments are loading...