»   » OMG..इस वजह से सलमान हुए बेहद नाराज..रोक दिया अक्षय के ड्रीम प्रोजेक्ट का काम..

OMG..इस वजह से सलमान हुए बेहद नाराज..रोक दिया अक्षय के ड्रीम प्रोजेक्ट का काम..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान और करण जौहर ने हाल ही में साथ में मिलकर कई फिल्मों के निर्माण की योजना बनाई थी। उनमें से एक फिल्म अक्षय कुमार के साथ बनाने की घोषणा की जा चुकी है। लेकिन अब इस फिल्म की मेकिंग पर सवालिया निशान लग गया है।

इसकी वजह अनजाने में सुशांत सिंह राजपूत बन गए हैं। जी हां, सलमान इस साल करण के साथ मिलकर ड्राइव फिल्म का निर्माण भी करना चाहते थे।  शूटिंग शुरू होने के कुछ दिन पहले सलमान ने खुद को बतौर निर्माता इस प्रोजेक्ट से दूर कर  दिया।

akshay kuamr,salman khan,karan johar

मिली जानकारी के अनुसार सलमान ड्राइव में सुशांत सिंह राजपूत नहीं बल्कि किसी और एक्टर को कास्ट करना चाहते थे लेकिर करण ने उनकी बात नहीं मानी।दोनों के बीच मामला बिगड़ गया। अब इस फिल्म के चलते अक्षय कुमार के साथ बनने वाली फिल्म भी खतरे में पड़ गई है। 

सलमान बतौर निर्माता अपनी फिल्म के हर पहलू से जुड़े रहते हैं। करण भी इसी तरीके से अपना काम करना पसंद करते हैं। लेकिन अब सलमान ने करण के साथ काम करने के मसले पर सोचने का अधिक समय चाहते हैं।

वैसे यह पहली बार नहीं है कि जब सलमान अपनी बैनर की फिल्मों को होल्ड पर रख रहे हैं,इससे पहले वह अपनी पांच फिल्मों के साथ ऐसा ही कर चुके हैं..

मराठी फिल्म का रीमेक

मराठी फिल्म का रीमेक

महेश मांजरेकर के साथ सलमान मराठी की हिट फिल्म फिल्म शिक्षणाच्या आयचा घो की रीमेक हिंदी में बनाना चाहते थे। यह फिल्म भी अटकी हुई है।

तेलुगु की हिट फिल्म का रीमेक

तेलुगु की हिट फिल्म का रीमेक

सलमान की नजर में हमेशा से साउथ की फिल्में रही हैं,इनमें से एक तेलुगु में बनी हिट फिल्म हैप्पी डेज भी है। इसका काम भी रोक कर रखा गया है।

पंजाबी हिट रीमेक

पंजाबी हिट रीमेक

सलमान की पंजाबी की सुपरहिट फिल्म जट्ट एंड जूलिएट की भी हिंदी रीमेक की प्लानिंग कर चुके हैं। यहां तक कि इस फिल्म की हिंदी स्क्रिप्ट भी तैयार है लेकिन यह फिल्म भी होल्ड पर है।

सूरज पंचोली

सूरज पंचोली

हीरो के बाद सलमान खान और निखिल आडवाणी मिलकर सूरज पंचोली के साथ एक और फिल्म बनाने वाले थे। इस फिल्म का काम भी रोक दिया गया है।

राजकुमार संतोषी

राजकुमार संतोषी

सलमान खान अपने बहनोई अतुल अग्निहोत्री और राजुमार संतोषी के साथ मिलकर एक फिल्म की प्लानिंग पूरी कर चुके थे। लेकिन किन्हीं कारणों के वजह से यह फिल्म भी होल्ड पर रखी गई है।

इसकी वजह

इसकी वजह

सलमान खान फिल्मों को अपने अंदाज से बनाते हैं फिर चाहे वह बतौर एक्टर उनकी फिल्म हो या बतौर निर्माता। वह संगीत से लेकर कास्टिंग तक हर पहलू पर ध्यान देते हैं। वह किसी भी चीज में कमी रखना पसंद नहीं करते हैं।

बॅाक्स आॅफिस पर रिस्क नहीं

बॅाक्स आॅफिस पर रिस्क नहीं

सलमान बॅाक्स आॅफिस के कलेक्शन के लिहाज से किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। वह केवल खुद की सोच पर विश्वास करके अपने प्रोडक्शन हाउस को आगे बढ़ाने की विचारधारा रखते हैं।

English summary
Salman Khan,Akshay Kumar and Karan Johar not working together because of Sushant Singh Rajput! Here read why salman is upset with Kran Johar..
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi