For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सैफ अली खान - करीना कपूर की सनसनी मचा देने वाली KISS की तस्वीरें, शादी को 8 साल पूरे PICS

    |

    एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान आज अपनी आंठवी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। दोनों ने साल 2012 में लंबे अफेयर के बाद शादी रचाई। शादी के आठ साल बाद भी दोनों की केमिस्ट्री लाजवाब है। 16 अक्टूबर 2012 वह दिन था जब तमाम सुर्खियों में एक ही नाम छाया हुआ था वो था बेबो की शादी। आइए दिखाते हैं करीना कपूर और सैफ अली खान की वायरल होती फोटो।

    बाइक सवार ने मारी रणवीर सिंह की गाड़ी में टक्कर, उड़े एक्टर के होश !- देखें Video

    करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी कोई आसान काम नहीं था। बताया जाता है कि करीना कपूर और सैफ को शादी करने के लिए खूब पापड़ बेलने पड़े थे। वहीं हिंदू मुस्लिम वाला एंगल भी लोगों ने खूब जोड़ने की कोशिश की थी। खुद करीना बताती हैं कि उनकी शादी के लिए उनके पैरेंट्स राजी नहीं थी। उस दौरान करीना ने उन्हें घर से भागने की धमकी भी दी थी।

    करीना कपूर चाहती थीं कि वह मीडिया की चकाचौंध से दूर शादी करना चाहती थीं, लेकिन पिता रणधीर कपूर और मां बबीता इस बात के लिए राजी नहीं थे। इसी को लेकर करीना ने माता पिता को भागने की धमकी दे डाली थी।

    सैफ करीना की किस फोटो

    सैफ करीना की किस फोटो

    सैफ करीना काफी रोमांटिक हैं। जब भी कोई सेलिब्रेशन होता है तो उनकी ऐसे बोल्ड किसिंग फोटो अक्सर इंटरनेट पर सामने आती हैं। कई बार खुद करीना इन तस्वीरों को शेयर कर चुकी हैं।

    नया मेहमान

    नया मेहमान

    करीना और सैफ का सबसे बड़ा सेलिब्रेशन साल 2021 में आने वाला है। दोनों दूसरी बार पैरेंट्स बनने वाले हैं। करीना कपूर प्रेग्नेंट हैं और तैमूर के बाद दूसरी बार मां बनी हैं।

    शादी के बाद नो किस पॉलिसी

    शादी के बाद नो किस पॉलिसी

    करीना सैफ दोनों एक दूसरे के लिए बहुत केयरिंग हैं। शादी के बाद दोनों ने ऑनस्क्रीन नो किस पॉलिसी बनाई। सैफ और करीना अब पर्दे पर अपने को-स्टार को किस नहीं करते हैं।

    सैफ की बेटी का करीना पर क्या कहना है

    सैफ की बेटी का करीना पर क्या कहना है

    सारा अली खान अपनी स्टेप मदर करीना कपूर के लिए कई बार कह चुकी हैं कि वह बहुत खुश हैं कि उन्हें दूसरी मां के रूप में वह मिली। क्योंकि करीना उनके पिता सैफ को बहुत प्यार करती हैं।

    परिवार को दी थी धमकी

    परिवार को दी थी धमकी

    करीना ने वोग मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने अपने परिवारवालों के सामने शर्त रखी थी कि अगर उन्हें उनके तौर तरीके से शादी नहीं करने दी तो वह लंदन भाग जाएंगी।

    कंप्लीट फैमिली

    कंप्लीट फैमिली

    ये तस्वीर करीना-सैफ की शादी की तस्वीर है। इस तस्वीर में करीना ने पटौदी फैमिली का पारंपरिक लंहगा पहना है जिसे अपनी शादी में शर्मिला टेगौर ने भी कैरी किया था।

    तस्वीरें

    तस्वीरें

    हर मौके से सैफिना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आती हैं। इंटरनेट पर शादी की सालगिरह के मौके पर दोनों की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

    English summary
    Saif Ali Khan-Kareena Kapoor Khan's 8th wedding anniversary watch bold kissing photos and marriage pics
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X