»   » OMG... हॅालीवुड हिट रीमेक के साथ..ये खान खोलेंगे..ब्लॉकबस्टर फिल्मों की दुकान..

OMG... हॅालीवुड हिट रीमेक के साथ..ये खान खोलेंगे..ब्लॉकबस्टर फिल्मों की दुकान..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

रंगून की असफलता को पीछे छोड़ सैफ अली खान अपनी आगामी फिल्मों के काम में जुट गए हैं। इन दिनों वह अपनी फिल्म शेफ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके बाद वह एक और बेहतरीन कहानी की तरफ आगे बढे़ंगे। 

इस फिल्म का नाम होगा कलाकंदी। जी हां, नाम की तरह इस फिल्म की स्टोरी लाइन भी दिलचस्प है।हाल ही में सैफ ने इस फिल्म से जुड़े अपने किरदार और कहानी पर रोशनी डालते हुए कह था कि यह मुझे मुंबई में रहने वाले एक लड़के को एक दिन पता चलता है कि उसकी जिंदगी के अब केवल चंद दिन ही शेष हैं।

saif ali khan

उसे कैंसर हो गया है। फिर उसकी जिंदगी पूरी तरह से बदल जाती है। ऐसा माना जा रहा है कि सैफ अली खान की यह फिल्म हॅालीवुड की फिल्म 50-50 से प्रेरित है। इस फिल्म में भी किरदार के जीवन में कैंसर के कारण एक टर्न आता है। उसके जीने का चांस 50-50 रहता है। 

गौरतलब है कि ये देखा देखी का सिलसिला ना जाने कितने सालों से बॅालीवुड में चला आ रहा है। कभी साउथ की फिल्म की कॅापी हिंदी में बनाई जाती है। तो कभी हॅालीवुड की हिट फिल्मों के सहार कई एक्टर अपने करियर की गाड़ी पार करते हुए नजरआते हैं। 

लगातार बैक टू बैक असफल फिल्मों के बाद शेफ और कलाकंदी सैफ के करियर को सेफ करती हुई नजर आ सकती है। दोनों ही फिल्मों की कहानी सैफ के लिए परफेक्ट साबित हो सकती है। आइए जानते हैं कैसे ..

रंगून से सीख

रंगून से सीख

रंगून भले ही बॅाक्स आॅफिस पर असफल रही हो,लेकिन इस फिल्म ने सैफ को एक सीख जरूर दी है कि दर्शक आज के जमाने की कहानी में विश्वास रखते हैं, जिसके तार उनकी निजी जिंदगी से जुड़े हए हो। इस वजह से सैफ भी अब केवल कहानी में इमोशन की तलाश कर रहे हैं।

शेफ करेगी सेफ

शेफ करेगी सेफ

शेफ भी 2014 में रिलीज हुई अमेरिकी कॅामेडी ड्रामा शेफ की हिंदी रिमेक है। इसका निर्देशन राजा कृष्णा मेनन कर रहे हैं। इससे पहले वह एयरलिफ्ट को निर्देशित कर चुके हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है।

कलाकंदी

कलाकंदी

कलाकंदी में सैफ इमोशनल और रोमांस का तड़का लेकर आयेंगे। यह फिल्म पूरी तरग से हॅालीवुड फिल्म 50-50 की तरह नहीं है। बल्कि इन दोनों के कहानी के प्लॅाट एक दूसरे से काफी मिलते जुलते हैं। 50-50 हॅालीवुड की हिट फिल्मों में से एक है।

ऋतिक रोशन -कृष

ऋतिक रोशन -कृष

2006 में रिलीज हुई ऋतिक रोशन की सुपरहिट फिल्म और कृष 2003 में रिलीज हुई हॅालीवुड की फिल्मफ्लिक पेचेक की स्टोरी लाइन एक समान है। इस फिल्म की सफलता का अनुमान इसी बात से लगाया जा सकता है कि अब इसका पार्ट 4 बनने जा रहा है।

फरहान अख्तर-रॉक ऑन

फरहान अख्तर-रॉक ऑन

साल 2008 में रिलीज हुईफरहान अख्तर की रॉक ऑन 2007 में रिलीज कोरियाई फिल्म द हैप्पी लाइफसे प्रेरित थी। यह फिल्म भी बॅाक्स आॅफिस पर सफल रही।

एक विलन

एक विलन

सिद्धार्थ मल्होत्रा की 2014 में रिलीज हुई एक विलन भी एक कोरियन फिल्मकोरियाई फिल्म आय सॉ द डेविल पर आधारित है। एक विलन भी बॅाक्स आॅफिस पर कमाई करने में कामयाब रही है।

सलमान खान -पार्टनर

सलमान खान -पार्टनर

सलमान खान की फिल्म पार्टनर भीविल स्मिथ की फिल्म हिच पर आधारित है। यह फिल्म बॅालीवुड में गोविंदा की वापसी के लिए कारगर साबित हुई थी।

English summary
After Rangoon failure Saif Ali Khan planning to work in in remake of hollywood films,he already selected some scripts..Here read full story
Please Wait while comments are loading...