For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'रॉय' आर्ट अटैक है- क्रिटिक्स रिव्यू

    |

    रॉय फिल्म की पहले दर्शकों ने बैंड बजाई और उसके बाद फिल्म क्रिटिक्स ने। क्रिटिक्स का कहना है कि रॉय फिल्म किसी आर्ट अटैक से कम नहीं है। दर्शकों ने अगर रणबीर से पूछा कि तू है कि नहीं तो क्रिटिक्स का भी एक सवाल था कि आप इस वीकेंड कौन सी फिल्म देख रहे हैं..रॉय के बारे में नहीं पूछ रहा क्योंकि वो तो कोई नहीं देख रहा।

    बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन रॉय इतनी ठंडी रही कि आने वाले दिनों में इसका क्या हाल होगा ये कह पाना बेहद मुश्किल है। रणबीर कपूर ने तो दर्शकों को पूरी तरह से निराश किया है। यूं लग रहा है कि मानों उन्हें डराकर फिल्म में रख लिया गया हो। किसी भी सीन में रणबीर कपूर के चेहरे पर कोई हाव भाव नहीं थे।

    आइये आप खुद ही पढ़ लीजिये कि क्रिटिक्स का क्या कहना है रॉय के बारे में।

    भावना सोमाया

    भावना सोमाया ने लिखा रॉय उन फिल्मों में नहीं है जिसे आप पॉपकॉर्न खाते हुए और मूड बनाते हुए देख सें। इस फिल्म को देखने के लिए एक अलग ही तरह का माहौल और साथ की जरुरत है।

    अनिरुद्ध गुहा

    अनिरुद्ध गुहा ने लिखा इस सप्ताहांत आप कौन सी फिल्म देख रहे हैं। रॉय के बारे में नहीं पूछ रहा क्योंकि रॉय तो कोई नहीं देख रहा।

    राजीव मसंद

    राजीव मसंद

    रॉय ओह ब्वॉय.. राजीव जी ने रॉय फिल्म को आर्ट अटैक का नाम दिया है जिसका कोई इलाज नहीं।

    अनुपमा चोपड़ा

    अनुपमा चोपड़ा

    अनुपमा चोपड़ा का कहना है कि रॉय फिल्म का सबसे बेहतरीन डायलॉग है जब अर्जुन कहता है ये फिल्म कैसे बन गयी पता ही नहीं चला। असल में रॉय फिल्म देखते समय दर्शकों के मन में भी यही एक सवाल आया कि आखिर ये फिल्म बन कैसे गयी। रॉय फिल्म के किरदार कबीर ग्रेवाल और आएशा हॉलीवुड फिल्म निर्देशक क्वीनटीन टारंटीनो और सोफिया कोपाला के लव अफेयर पर आधारित है।

    दिव्य सोलगामा

    दिव्य सोलगामा

    वैन विंकल (एक फिक्शन स्टोरी का किरदार जो बहुत सोता था) भी रॉय देखे तो गहरी नींद में चला जाए।

    English summary
    Roy movie gets negative response from the critics as well. Critics says Roy is like an Art attack. It has worst story and performances.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X