For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस रोमांटिक पावर कपल के आगे शाहरूख-गौरी भी फेल...

    By Shweta K
    |

    रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसुजा बॉलीवुड के सबसे क्यूट कप्ल्स में से एक हैं। आप ये भी कह सके हैं इन्होंने बॉलीवुड के सबसे ज्यादा मेड फॉर इच अदर टाइप कपल हैं। लगभग 10 सालों की डेटिंग के बाद दोनों ने 3 अगस्त 2012 को शादी की।

    तुझे मेरी कसम इनकी पहली फिल्म थी और यहीं से इनके रिश्ते की भी शुरूआत हुई। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में रितेश ने कहा कि जब हम इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तब जेनेलिया टीनएज में थी और में 20s में..हम दोनों एक साथ बड़े हुए मैच्योर हुए यही हमारी मजबूती है। किसी फिल्मी लव स्टोरी से कम इनकी भी लव स्टोरी नहीं है।

    [लिव इन के बाद,किसी ने छोड़ा हाथ, किसी ने थामा हाथ]

    सिंपल और क्यूट सी जेनेलिया काफी समय तक रितेश को ये सोचकर इग्नोर करती रही कि ये सीएम (विलासराव देशमुख) का बेटा है तो पॉलटिश्यन के बेटों जैसा हीं होगा लेकिन जल्दी हीं उन्हें समझ आ गया कि रितेश कितने फन लविंग
    और केयरिंग हैं।

    शादी के चौथे एनिवर्सरी पर जेनेलिया ने ट्वीटर पर रितेश को बधाई दी और बहुत हीं प्यारा सा मैसेज भी दिया। हम तो कहेंगे कि इनसे बॉलीवुड के सभ कप्लस को सिखना चहिए कि रिश्ते,विश्वास कितना मायने रखते हैं।

    [देखिए इस एक्ट्रेस और मॉडल की सुपर सेक्सी तस्वीरें]

    दोनों एक क्यूट से बेटे के मम्मी-पापा भी हैं और रिर्पोट्स के अनुसार जेनेलिया फिर से मम्मी बनने वाली है। आप भी देखिए इनकी क्यूट और रोमांटिक तस्वीरें...
    रितेश और जेनेलिया के लवी-डवी मोमेंट्स

    English summary
    Ritesh Deshmukh and Genelia D'souza are considered as the most cutest and happy couple of Bollywood..See some of their lovey dovey pics.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X