For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    90s का गाना: ऋषि कपूर, आमिर खान, सलमान खान से लेकर ये साउथ हीरो, गोदी में सोनम और रणबीर- फिर सुपरहिट

    |

    लॉकडाउन और कोरोना वायरस के चलते तनाव का महौल है। ऐसे में एक बार फिर देश की एकता से भरे सुभाष घई का 90 दशक का सॉन्ग छाया हुआ है। इस दौरान सबसे ज्यादा दूरदर्शन चर्चा में है। जहां रामायण और महाभारत जैसे तमाम सीरियल की वापसी से इस चैनल ने टीआरपी की दौड़ में जबरदस्त रफ्तार पकड़ी। लेकिन इस बार दूरदर्शन का एक गाना काफी लोकप्रिय हो रहा है। इस गाने का नाम है 'सारा भारत ये कहे, प्यार की गंगा बहे'। ये गाना 90 दशक में दूरदर्शन पर रिलीज हुआ। जिसमें एक दो नहीं बल्कि भारतीय सिनेमा के कई सितारे नजर आ रहे हैं।

    प्यार की गंगा बहे गाने में ऋषि कपूर, आमिर खान, अनिल कपूर, सलमान खान, जैकी श्रॉफ, चिरंजीवी, गोविंदा, नसरुद्दीन शाह, रजनीकांत, ममूटी समेत कई सितारे नजर आ रहे हैं। खास बात ये है कि सोनम कपूर, टाइगर श्रॉफ और रणबीर कपूर अपने पिता की गोदी में हैं। ये गाना भारतीय एकता को लेकर फिल्माया गया।

    गुरु दत्त की गीता दत्त से शादी फिर वहीदा रहमान संग अफेयर, वो आखिरी रात- खुदखुशी या मौतगुरु दत्त की गीता दत्त से शादी फिर वहीदा रहमान संग अफेयर, वो आखिरी रात- खुदखुशी या मौत

    बात करें गाने के ऑरिजनल कॉपी राइट की तो ये टिप्स म्यूजिक का है। जिसे मोहम्म अजीज, उदित नाराय, मनहर उदार और जोली मुखर्जी ने मिलकर गाया है। वीडियो में ये तमाम सितारे और खूबसूरत आवाज सुनने को मिली।

    English summary
    Rishi kapoor, salman khan and rajinikanth whole bollywood in 90s Saara Bharat Yeh Kahe song, viral
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X