For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कुछ दिन पहले ही डर गए थे ऋषि कपूर, कहा था- कपूर लोगों का टाइम सही नहीं चल रहा

    |

    67 साल की उम्र में ऋषि कपूर ने मुंबई के अस्पताल में दम तोड़ा। देशभर को सदमा देकर वह चले गए। इरफान खान के दर्द से देश व फैंस अभी उभरे भी नहीं थे कि ऋषि कपूर की खबर ने हिला कर रख दिया। लेकिन ऋषि कपूर की ऐसे समय में वह बात याद आ रही है जब उन्होंने कहा था कि कपूर लोगों का समय ठीक नहीं चल रहा है। इस बात को कहे चंद समय ही बिता है लेकिन ये बात सच सी हो गई।

    सोशल मीडिया की दुनिया में ऋषि कपूर की बातें, फोटो, तस्वीरें , फिल्में तमाम चीजें छाई हुई हैं। ऐसे में एक बार फिर ऋषि कपूर का वह ट्वीट याद आ रहा है जब उन्होंने कपूरों के लिए कहा। जिस समय उन्होंने इस बात को लिखा, वह खुद नहीं जानते थे कि ये बात सच हो जाएगी।

    सबको रुला कर चले गए चिंटू, बेटे रणबीर कपूर से कह गए ऋषि कपूर ये बातसबको रुला कर चले गए चिंटू, बेटे रणबीर कपूर से कह गए ऋषि कपूर ये बात

    दरअसल कनिका कपूर और राणा कपूर की खबरों के बीच ऋषि कपूर ने मजाकिया अंदाज में कहा था लेकिन ये सच हो जाएगा किसी ने सोचा नहीं था। ऋषि कपूर के निधन के खबरों के बीच उनसे जुड़े तमाम ट्वीट्स और बातें खूब छाई हुई हैं।

    ऋषि कपूर ने कहा कपूर पर टाइम भारी है

    ऋषि कपूर ने कहा कपूर पर टाइम भारी है

    20 मार्च को ऋषि कपूर ने ट्वीट किया, उन्होंने लिखा- आजकल कुछ 'कपूर' लोगों पे टाइम भारी है। डरता हूं। हे मालिक रक्षा करना दूसरे कपूरों की। कोई गलत काम न हो कभी। जय माता दी।"

    ऋषि कपूर ने क्यों कही थी ये बात

    ऋषि कपूर ने क्यों कही थी ये बात

    ऋषि कपूर ने इस ट्वीट को कनिका कपूर के कोरोना वायरस पॉजिटिव आने के दौरान कही थी। वहीं उस दौरान यस बैंक के फाउंडर और पूर्व मैनेजिंग डायरेक्टर राणा कपूर भी विवादों में थे। तो दोनों कपूर को लेकर ऋषि कपूर ने ये बात लिखी थी।

     2 साल से कैंसर से लड़ रहे

    2 साल से कैंसर से लड़ रहे

    ऋषि कपूर दो साल से कैंसर का इलाज करवा रहे थे। यही बीमारी उन पर हावी हो गई। साल 2018 में वह कैंसर का इलाज करवाने अमेरिका गए थे। करीब 11 महीने इलाज करवाने के बाद वह भारत वापस लौटे थे।

    इलाज के दौरान भी एक्टिंग की हुड़क

    इलाज के दौरान भी एक्टिंग की हुड़क

    ऋषि कपूर ने इंटरव्यू में बताया था कि वह जल्द ठीक होना चाहते थे और चाहते थे कि वह जल्द से जल्द एक्टिंग शुरू करें। वह सोचते थे कि न जाने लोगों को उनका काम अब पसंद आयेगा या नहीं।

    1 महीने से सोशल मीडिया से कर लिया खुद को दूर

    1 महीने से सोशल मीडिया से कर लिया खुद को दूर

    ऋषि कपूर का आखिरी ट्वीट कोरोना वॉरियर्स के लिए था। दो अप्रैल के बाद से उन्होंने कोई ट्वीट नहीं किया।

    English summary
    Rishi kapoor died when Rishi said Kapoor Logon Pe Time Bhaari Hai
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X