For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कैंसर से जूझते ऋषि कपूर ने नरेंद्र मोदी सरकार से की थी ये मांग, क्या पूरा होगा चिंटू का सपना

    |

    ऋषि कपूर के निधन की खबरों ने देश को सदमे में डाल दिया है। कैंसर से दो साल तक जूझने के बाद ऋषि कपूर ने मुंबई में आखिरी सांसे ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऋषि कपूर के निधन पर दुख जताया व ट्वीट किया। लेकिन क्या सरकार ऋषि कपूर की आखिरी अपील को पूरा करेगी। जी हां, ऋषि कपूर ने कुछ समय पहले सरकार से देश के लिए मांग की थी।

    67 साल की उम्र में ऋषि कपूर के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े कई ट्वीट और बातें छाई हुई हैं। इस ट्वीट में ऋषि कपूर ने कुछ समय पहले मोदी सरकार से अपील की थी कि वह देश में एजुकेशन फ्री और पेंशन जैसी मूल सुविधाओं को जरूर मुहैया करवाएं।

    कुछ दिन पहले ही डर गए थे ऋषि कपूर, कहा था- कपूर लोगों का टाइम सही नहीं चल रहाकुछ दिन पहले ही डर गए थे ऋषि कपूर, कहा था- कपूर लोगों का टाइम सही नहीं चल रहा

    पिछले साल अमेरिका से कैंसर का इलाज करवा रहे थे। यहां उस दौरान बीजेपी की सरकार को लोकसभा चुनाव में एक बार फिर प्रचंड बहुमत मिला था। ऐसे में नरेंद्र मोदी सरकार से ऋषि कपूर ने एक ख्वाहिश रखी थी।

    मोदी सरकार से ऋषि कपूर की ख्वाहिश

    मोदी सरकार से ऋषि कपूर की ख्वाहिश

    ऋषि कपूर ने ट्विटर पर लिखा था, मैं चुनाव में दोबारा जीतने वाले भारतीय जनता पार्टी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अरुण जेटली, स्मृति ईरानी को शुभकामनाएं देता हूं और अनुरोध करता हूं कि देश में मुफ्त शिक्षा, मेडिकल सुविधा और पेंशन जैसी अहम जरूरतों को जरूर मुहैया करवाया जाएगा। ये काम आसान तो नहीं है लेकिन अभी से इस पर काम करना शुरू हो जाएगा तो अवश्य ही एक दिन हम इसे हासिल कर लेंगे।

    बताया था इन नोटबंदी को गलत

    बताया था इन नोटबंदी को गलत

    उसी दिन ऋषि कपूर ने देश की प्रगति को लेकर कहा था कि एक सच्चे लोकतंत्र में गौ हत्या बैन, ऐंटी सेक्युलर और नोटबंदी जैसे मुद्दे नहीं होंगे और अब हमारे युवाओं को अच्छी शिक्षा व नौकरी मिलेगी। आपकी सरकार के पास पांच साल हैं और आप ऐसे काम को पूरा कर एक उदाहरण पेश करें।

    कैंसर को नहीं दे पाए मात

    कैंसर को नहीं दे पाए मात

    ऋषि कपूर दो साल से कैंसर का इलाज करवा रहे थे। वह साल 2018 में अमेरिका में बीमारी का इलाज करवाने गए। करीब 11 महीने इलाज करवाने के बाद वह भारत वापस लौटे थे। हालांकि फरवरी में वह दो बार एडमिट हुए और उनकी तबीयत ठीक नहीं चल रही थी।

    ऋषि कपूर का आखिरी ट्वीट- कही ये बात

    ऋषि कपूर का आखिरी ट्वीट- कही ये बात

    ऋषि कपूर का आखिरी ट्वीट दो अप्रैल को सामने आया था। करीब एक महीने से वह सोशल मीडिया से दूर थे। उन्होंने आखिरी ट्वीट में जय हिंद कहा और कहा कि हम सबको मिलकर ये जंग जीतनी है।

    English summary
    Rishi kapoor died Rishi kapoor last wish to narendra modi government watch his tweet
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X