For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    7 साल बाद एक और Adult फिल्म, जबरदस्त बोल्ड सीन, दरवाजा बंद करके ही देखें

    |

    एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म डर्टी पिक्चर के बारे में कौन नहीं जानता होगा। एडल्ट एक्ट्रेस सिल्क स्मिता पर बनी ये फिल्म जितनी शानदार थी इसके एडल्ट सीन भी उतने ही वायरल हुए थे। की राह पर एक और एक्ट्रेस चल पड़ी हैं। वहीं अब एक और एक्ट्रेस ऐसी ही एडल्ट स्टार की बायोपिक पर काम करने जा रही हैं। बताया जा रहा है कि विद्या बालन की तरह ही ये एक्ट्रेस भी इस आने वाली फिल्म में बोल्ड सीन करती नजर आएंगी।

    [अक्षय कुमार लेकर अजय देवगन तक, एक एक्ट्रेस ने सबको किया Fail, ये रहा सबूत]

    हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की। हाल ही में खबरें आ रही हैं कि वे जल्दी ही साउथ की एक और एडल्ट स्टार की बायोपिक पर काम करने जा रही हैं। ऋचा 1990 के दशक की मशहूर अभिनेत्री शकीला की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। शकीला साउथ की जानी-मानी बी ग्रेड एक्ट्रेस थीं।

    बता दें कि शकीला केरल से थीं और उन्होंने तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ जैसी भाषाओं में कई बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सिल्क स्मिता की फिल्म 'प्ले गर्ल्स' में उनकी छोटी बहन का किरदार निभाकर की थी। इस फिल्म में ऋचा का बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिलेगा। वहीं ऋचा और विद्या के अलावा कई और एक्ट्रेसेस ऐसेही बोल्ड अवतार में नजर आ चुकी हैं। आगे जानें कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस और उनकी फिल्मों के बारे में-

    बिपाशा बसु

    बिपाशा बसु

    जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु की इस फिल्म को हम कैसे भूल सकते हैं। फिल्म समय के हिसाब से कुछ ज्यादा ही बोल्ड थी। हालांकि बिपाशा- जॉन की जोड़ी काफी पॉपुलर हुई थी।

    सुरवीन चावला

    सुरवीन चावला

    सुरवीन चावला ने भी डेब्यू के लिए हेट स्टोरी 2 जैसी बोल्ड फिल्म का सराहा लिया। फिल्म में उन्होंने जमकर सीन दिए हैं।

    कटरीना कैफ

    कटरीना कैफ

    कटरीना कैफ ने इस 'बी ग्रेड' फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में गुलशन ग्रोवर और कैट के बीच फिल्माया गया यह सीन बहुत फेमस है। हालांकि फिल्म में से इस बोल्ड सीन को कट करके दिखाया गया था।

    कंगना रनौत

    कंगना रनौत

    2013 में रिलीज हुई इस मल्टीस्टारर फिल्म शूटआउट एट वडाला में जॉन अब्राहम और कंगना रनौत के बीच फिल्माया गया वो वाइल्ड सीन तो आपको याद ही होगा। सेंसर बोर्ड ने 'A' सर्टिफिकेट देने के बाद भी इस सीन को छोटा करवाया था।

    मल्लिका शेरावत

    मल्लिका शेरावत

    'मर्डर' में 'सीरियल किसर' इमरान हाशमी और हॉट बाला मल्लिका शेरावत ने कुछ ज्यादा ही आग लगाई थी। फिल्म में कई सारे बोल्ड सीन्स थे। लेकिन इस फिल्म में भी कई सीन्स डिलीट किए गए थे।

    पाओली दाम

    पाओली दाम

    हेट स्टोरी में एक्ट्रेस पाओली दाम ने बेहद हॉट सीन दिए थे। फिल्म 'हेट स्टोरी' के तीनों ही पार्ट को बोल्ड फिल्म बोलकर ही प्रमोट किया गया था। ये फिल्में थी भी वैसी। हालांकि इसके भी कुछ सीन्स पर कैंची चलाई गई थी।

    वीना मलिक

    वीना मलिक

    'जिंदगी 50-50' से वीना मलिक ने बहुत ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी। वीना मालिक ने फिल्म में सेक्स वर्कर की भूमिका निभाई थी। फिल्म से वीना का टॉपलेस सीन बेहद वायरल हुआ था। मगर सेंसर बोर्ड ने फिल्म का एक सेक्स सीन डिलीट करवा दिया था।

    लव सेक्स और धोखा

    लव सेक्स और धोखा

    2010 में आई इस फिल्म को मशहूर डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने निर्देशित किया था। फिल्म में एक्टर्स के बीच फिल्माए गए एक न्यूड सीन को ब्लर करके दिखाने के आदेश दिए गए थे।

    सनी लियॉन

    सनी लियॉन

    सनी लियॉन और रणदीप हुड्डा के लीड रोल वाली इस फिल्म में कई इंटिमेट सीन्स थे। लेकिन बोर्ड को एक सेक्स सीन से इतनी ज्यादा आपत्ति थी कि उसे डिलीट ही करना पड़ा।

    English summary
    richa chadda is following actress vidya balan's path. after dirty pictures another film will be made on b grade actress and richa chadda will play this role. this film will be biopic of south Indian b brade actress shakila.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X