»   » क्यों फ्लॉप होकर भी दिलों में रह गई रहना है तेरे मिल में?

क्यों फ्लॉप होकर भी दिलों में रह गई रहना है तेरे मिल में?

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बैंगलोर। रहना है तेरे दिल में उन चुनिंदा फिल्मों में से है जो फ्लॉप होने के बावजूद दर्शकों की फेवरिट रोमांटिक फिल्मों में शामिल है। हालांकि फिल्म के प्रोमो में चुराया चुराया गाने पर क्यूट सी दीया मिर्ज़ा ने तहलका मचाया था। रिलीज़ के बाद दर्शकों के बीच RHTDM नाम से फिल्म का शॉर्ट फॉर्म भी वाइरल हो गया था। 19 अक्टूबर को रिलीज़ हुई यह फिल्म क्यों है 13 साल बाद भी फ्रेश-

मैडी का पहला प्यार

मैडी का पहला प्यार

एक लड़की देखी बिल्कुल बिजली की तरह..वन फ्लैश...एक चमक और मैं अपना दिल खो बैठा...अब बस एक ही तमन्ना है...रहना है उसके दिल में...जिस भोलपन और सादगी से आर माधवन ने अपने दिल की बात कही थी, वो दर्शकों को छू गई।

आम लड़कों से जुड़ गया मैडी

आम लड़कों से जुड़ गया मैडी

जब किसी लड़की से प्यार हो जाता है ना तो फिर चौबीस घंटे दिल के चैनल पर एक ही प्रोग्राम चलता है...जस्ट मोहब्बत। मैडी का शरारती स्वभाव और उसका बात बात पर चिढ़ना फिल्म की यूएसपी थी।

गर्ल नेक्स्ट डोर की इमेज

गर्ल नेक्स्ट डोर की इमेज

दिया मिर्ज़ा का भोलापन, मासूमियत और उनकी अदाएं फिल्म का कंपलीट पैकेज थी। वैसे भी उनकी खूबसूरती ने फिल्म में चार चांद लगाए थे और उनकी ताज़गी को इंडस्ट्री ने सराहा था।

बिगड़े नवाब के रोल में जंचे

बिगड़े नवाब के रोल में जंचे

एक बार ज़िंदगी में ज़रूर मिलना, नवाबी गुस्से में यह डायलॉग बोलते हुए सैफ को दर्शकों ने खूब सराहा। उनका लुक और उनका रॉयल अंदाज़ युवाओं के सर चढ़ कर बोला। वहीं उनकी ज़हीनीयत ने भी अपना जादू चलाया

पप्पा हो तो ऐसे

पप्पा हो तो ऐसे

अगर किसी लड़के को फिल्म देखनी है तो लड़की के साथ देखनी चाहिए नहीं तो फिल्म की इंसल्ट है, थियेटर की इंसल्ट है और थियेटर में बैठी सारी ऑडियंस की इंसल्ट है। गरम मिज़ाज़ मैडी के कूल डैडी युवाओं को खूब पसंद आए।

सिरफिरा कंफ्यूज्ड यूथ

सिरफिरा कंफ्यूज्ड यूथ

फिल्म ने कॉलेज के ग्रुप्स की याद को भी ताज़ा किया। इसके यूथ इस इमेज से तुरंत जुड़ गया। गलत वक्त पर, गलत इंसान पर गलत वजह से तूने हाथ उठाया। आज तो मिल गया, दोबारा कभी मत मिलना।

 सच कह रहा है दीवाना दिल

सच कह रहा है दीवाना दिल

फिल्म के गानों का जादू भी सर चढ़कर बोला । आज भी युवाओं की प्ले लिस्ट में रहना है के गाने मिल जाएंगे। फिर चाहे सच कह रहा है दीवाना दिल की वॉर्निंग हो या सोनू निगम की आवाज़ में कैसे मैं कहुं तुझसे, रहना है तेरे दिल में।

English summary
After 13 years of release, we bring to reasons why RHTDM still is a heartthrob for romance maniacs.it still top the charts for the best romantic movies Bollywood has.Moreover music and song still rules chartbusters and playlists.
Please Wait while comments are loading...