For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सबसे खतरनाक विलेन.. असलियत में भी किए ऐसे काम.. चौंक जाएंगे आप

    By Utkarsh
    |

    एक दौर में बॉलीवुड के सबसे खतरनाक विलेन बन चुके अभिनेता आदित्य पंचोली बॉलीवुड में हीरो बनने आए थे। उनके लुक्स और इमेज ने उन्हें बॉलीवुड में विलेन के तौर पर पहचान बनाई। वे विलेन के कैरेक्टर में इतने बेहतरीन लगते थे कि उन्हें एक फिल्म के लिए बेस्ट विलेन का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है।

    [Khan की ये 10 बकवास फिल्में.. बुरी तरह पिटी.. लोगों को भी नहीं आई पसंद.. Proof]

    ये तो रही उनकी फिल्मों की बात लेकिन आदित्य की रियल लाइफ भी किसी फिल्म से कम नहीं है। आदित्य रियल लाइफ में कई बड़े इल्जामों और कॉन्ट्रोवर्सीज से घिरे रहते हैं। आज उनके 52वें जन्मदिन पर जानें आदित्य और उनकी फैमिली से जुड़े कुछ ऐसे विवाद कि आप भी चौंक जाएंगे।

    आदित्य पर रेप, धमकी और मारपीट जैसे बड़े-बड़े आरोप लग चुके हैं। आदित्य कंगना रनौत से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे थे। वहीं उनके बेटे सूरज पंचोली और बेटी सना भी कम कॉन्ट्रोवर्शीज से घिरे नहीं हैं। आगे जानें आदित्य और उनकी फैमिली की फिल्मी कॉन्ट्रोवर्सीज के बारे में-

    बेस्ट विलेन

    बेस्ट विलेन

    आदित्य को यस बॉस मूवी में अपने निगेटिव रोल के लिए बेस्ट विलेन के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड 1998 में मिल चुका है।

    रेप का आरोप

    रेप का आरोप

    आदित्य पंचोली और विवादों का तो जैसे चोली-दामन का साथ है। कंगना रनोट से अफेयर की चर्चाओं से लेकर एक्ट्रेस पूजा बेदी की 15 साल की मेड के रेप का आरोप तक आदित्य पर लग चुका है।

    ऐसे टूटा था रिश्ता

    ऐसे टूटा था रिश्ता

    दरअसल आदित्य पर आरोप था कि वह पूजा बेदी की गैरमौजूदगी में उनकी मेड का शारीरिक शोषण करने का प्रयास कर रहे थे। इस बात का पता जब पूजा बेदी को लगा तो उन्होंने आदित्य पंचोली से अपना रिश्ता तोड़ दिया था।

    मारपीट

    मारपीट

    2005 में अपने पड़ोसी पर हमला करने के जुर्म में आदित्य को अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मेजिस्ट्रेट कोर्ट ने एक साल कैद की सजा सुनाई थी।

    अंडरवर्ल्ड भी

    अंडरवर्ल्ड भी

    आदित्य पंचोली केवल मारपीट करने और बदसलूकी के लिए ही नहीं पहचाने जाते बल्कि वह अंडरवर्ल्ड के नाम का सहारा लेकर अभिनेताओं को धमकाने के चलते भी एक समय में विवादों में आ गए थे।

    अनिल कपूर को धमकाया

    अनिल कपूर को धमकाया

    अनिल कपूर ने पुलिस में शिकायत की थी कि उन्हें अंडरवर्ल्ड से इस बात की धमकी मिल रही है कि वह 'त्रिमूर्ति' फिल्म छोड़ दें। जब पुलिस ने इन कॉल डिटेल को खंगाला तो पता लगा कि यह धमकियां कोई और नहीं बल्कि आदित्य पंचोली दे रहे थे।

    कंगना और आदित्य

    कंगना और आदित्य

    आदित्य के साथ कंगना के कुछ साल लिव इन में रहने की भी चर्चा होती आई है। कंगना जिस वक्त वह बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रही थीं, उसी दौरान आदित्य पंचोली के साथ उनके रिलेशनशिप की भी खूब चर्चा रही।

    को-स्टार को थप्पड़

    को-स्टार को थप्पड़

    कुछ साल पहले उन्होंने फिल्म 'लाखों हैं यहां दिलवाले' के सेट पर को-स्टार विजे भाटिया को थप्पड़ मार दिया था। इससे पहले भी एक फाइव स्टार होटल के पब में मारपीट के आरोप में आदित्य को गिरफ्तार किया गया था।

    बेटी पर भी आरोप

    बेटी पर भी आरोप

    आदित्य की बेटी सना का नाम कुछ साल पहले ड्रग स्कैंडल में आया था। रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई के एक पब में सना और शक्ति कपूर का बेटा सिद्धांत दोनों ड्रग की डीलिंग करते पकड़े गए थे।

    सूरज पंचोली भी फंसे

    सूरज पंचोली भी फंसे

    आदित्य के बेटे सूरज पंचोली जिया खान सुसाइड केस में मुख्य आरोपी हैं। पुलिस के मुताबिक, मर्डर से पहले जिया और सूरज एक-दूसरे के संपर्क में थे।

    English summary
    reel life villian aditya pancholi controversial filmy life.. know everything here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X