»   » ALERT..500 करोड़ में बाहुबली 2 को टक्कर..हो गई पूरी तैयारी !

ALERT..500 करोड़ में बाहुबली 2 को टक्कर..हो गई पूरी तैयारी !

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बाहुबली 2 की सफलता ने यकीनन दुनिया भर में झंडे गाढ़ दिए हैं। इस फिल्म के जैसी भव्य फिल्म बनाने के लिए अगर कोई कोशिश करता है तो उसमें वाकई में दम होना पड़ेगा। पिछले दिनों खबर आई थी कि बाहुबली के बाद 'महाभारत' बनाई जाएगी, जिसका बजट 1000 करोड़ रुपए होगा। 

reasons-why-ramayan-will-be-blockbuster-like-baahubali-2

लेकिन ये फिल्म कब बनेगी अभी तो पता नहीं लेकिन बाहुबली 2 को टक्कर देने की कोशिश अब भी जारी है। खबरों की मानें तो अब 'रामायण' आपके सामने बड़े पर्दे पर उतारी जाएगी। 

बता दें कि प्रोड्यूर्स अल्लू अरविंद, मधु मंटेना और नमित मल्होत्रा मिलकर 'रामायण' बनाने की तैयारी में हैं जिसका बजट 500 करोड़ रुपए रखा गया है।

यहां हम आपको बताने जा रहे हैं कि कि अगर ये फिल्म बनती है तो क्यों बाहुबली 2 जैसी ब्लॉकबस्टर होगी। डालिए एक नज़र..

तीन भाषाओं में रिलीज़

तीन भाषाओं में रिलीज़

जिस तरह बाहुबली 2 तीन भाषाओं में तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज़ हुई उसी तरह रामायण को भी इन्हीं तीन भाषाओं में रिलीज़ कियी जाएगा। तो ज़ाहिर है ऑडियंस की अच्छी खासी संख्या फिल्म को देखने ज़रूर पहुंचेगी।

काफी समय बाद माइथोलॉजिकल फिल्म

काफी समय बाद माइथोलॉजिकल फिल्म

हिंदी सिनेमा में काफी समय हो गया इस तरह की कोई माइथोलॉजिकल फिल्म बनी। लोगों के लिए भले ही रामायण पुरानी हो लेकिन माइथोलॉजिकल फिल्म देखने का एक मौका आ रहा है और भारत में आज भी इस तरह की फिल्मों को देखना लोग पसंद करते हैं।

3डी फिल्म

3डी फिल्म

रामायण 3D फिल्म होगी, जिसे तीन पार्ट में रिलीज किया जाएगा। 3डी का क्रेज़ अब भी लोगों के लिए बरकरार है।

फैमिली के साथ देखने लायक

फैमिली के साथ देखने लायक

अब रामायण फिल्म बनेगी तो लोग फैमिली के साथ देखने ज़रूर जाएंगे। वहीं अपने बच्चों को भी लोग इस फिल्म को दिखाने ज़रूर लेकर जाएंगे।

फिल्म की प्रेज़ेंटेशन

फिल्म की प्रेज़ेंटेशन

जैसा कि हमने आपको बताया कि फिल्म का बजट 500 करोड़ है और फिल्म 3D बनाई जाएगी तो देखना ये है रामायण जैसी Ever Green कहानी को ये लोग किस तरह से हमारे सामने प्रस्तुत करते हैं। रामायण की कहानी तो बच्चा बच्चा ही जानता होगा लेकिन फिल्म के मेकर्स किस तरह से हमारे सामने प्रस्तुत करते हैं ये जानना काफी दिलचस्प होगा।

500 करोड़ बजट

500 करोड़ बजट

इस फिल्म का बजट ही जब 500 करोड़ रुपए है तो फिल्म में खासियत खुद ब खुद आ जाएगी और जिस तरह बाहुबली 2 भी दक्षिण की देन है उसी तरह ये भी दक्षिण की ही देन होगी। 500 करोड़ का किस तरह से इस फिल्म में उपयोग किया जाता है वो देखना दिलचस्प होगा।

बाहुबली 2 से टक्कर

बाहुबली 2 से टक्कर

हालांकि हम यहां यही बता रहे हैं कि आखिर क्यों ये फिल्म बाहुबली 2 जैसी ब्लॉकबस्टर होगी लेकिन सही मायने में देखा जाए तो इस फिल्म की सबसे बड़ी टक्कर है तो वो है बाहुबली 2..।

स्टार कास्ट

स्टार कास्ट

फिल्म को देखने का सबसे बड़ा और अहम कारण ये भी होगा कि फिल्म की स्टार कास्ट क्या होगी। आपको बता दें कि राम और सीता के रूप में लोगों के मन अरुण गोविल और दीपिका ने सालों से अपनी बेहतरीन छवि बनाई हुई है तो ऐसे में उनकी छवि तोड़कर किसी और अभिनेता को राम और सीता के साथ बाकी रामायण के चरित्र को रूप में पेश करना काफी चैलेंजिंग होगा। अब इसमें कौन राम बनेगा, कौन सीता, लक्ष्मण, रावण, हनुमान..और किस तरह वो स्टार कास्ट अपने रोल के साथ न्याय करते हैं, ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

एक साथ इतने स्टार कास्ट एक साथ

एक साथ इतने स्टार कास्ट एक साथ

रामायण में इतने सारे पात्र हैं जिसके रोल के लिए हमें एक साथ एक ही फिल्म में काफी समय बाद इतने सारे स्टार्स नज़र आएंगे। इतने सारे स्टार्स को एक साथ देखना काफी दिलचस्प होगा।

English summary
Reasons why Ramayan will be a blockbuster like Baahubali 2.
Please Wait while comments are loading...