»   » REASONS: 'ये जवानी है दिवानी' से बिल्कुल अलग है 'तमाशा'!

REASONS: 'ये जवानी है दिवानी' से बिल्कुल अलग है 'तमाशा'!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] इम्तियाज अली की आगामी फिल्म 'तमाशा' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.. और हमें यह कहने में कोई गुरेज नहीं कि यह फिल्म बाकी फिल्मों से काफी अलग होने वाली है। दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की परफेक्ट जोड़ी के साथ इम्तियाज अली का परफेक्ट डाइरेक्शन। एक बॉलीवुड फैन को भला और क्या चाहिए।

बहरहाल, ट्रेलर रिलीज होते ही कई लोगों ने 'तमाशा' को 'ये जवानी है दिवानी' से कंपेयर करना शुरू कर दिया। बता दें, दोनों ही फिल्मों में रणबीर- दीपिका की जोड़ी की छोड़कर और कुछ भी एक जैसा नहीं है।


यहां जानिए 10 कारण, ये जवानी है दिवानी से क्यों अलग है तमाशा-


रणबीर कपूर

रणबीर कपूर

जी हां, तमाशा वाले रणबीर कपूर यानि की 'वेद'.. ये जवानी है दिवानी के बिंदास 'बनी' से कहीं अलग हैं। ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म में रणबीर दो तरह का किरदार निभा रहे हैं। एक बिंदास और एक गंभीर..


दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

जी हां, ये जवानी है दिवानी की नैना याद कीजिए.. और ये हैं तारा.. बोल्ड एंड ब्यूटीफुल।


इंटिमेट सीन्स

इंटिमेट सीन्स

तैयार हो जाइए दीपिका और रणबीर की हॉट इंटिमेट सीन्स देखने के लिए। याद दिला दें, ये जवानी है दिवानी में ऐसा कुछ भी नहीं था।


डॉयलोग्स

डॉयलोग्स

'झंड फकीर, सूअर की औलाद, मर जा साले, थैंक यू..' ये है तमाशा में बोला गया दीपिका पादुकोण का डॉयलोग.. Tongue out क्या नैना ने ऐसा कुछ कहा था..


इमोशनल

इमोशनल

इमोशनल तो ये जवानी है दिवानी भी थी। लेकिन यहां आप उससे भी ज्यादा इमोशनल होने वाले हैं। जी हां, जब ट्रेलर देखकर आंख भर आए तो फिल्म में क्या होगा!


नो फ्रैंडशिप

नो फ्रैंडशिप

जहां ये जवानी है दिवानी ने हमें कई फ्रैंडशिप के रूल सिखाए थे। वहीं, तमाशा में शायद ही कुछ ऐसा देखने को मिलेगा।


नो को-स्टार्स

नो को-स्टार्स

ये जवानी है दिवानी में दीपिका- रणबीर के साथ कल्कि और आदित्य के किरदार भी उतने ही जरूरी थे। लेकिन यहां है सिर्फ रणबीर और दीपिका..


तमाशा

तमाशा

तमाशा में आपको देखने को मिलेगा ढ़ेर सारा तमाशा.. कहानियां..


लव- स्टोरी कुछ अलग

लव- स्टोरी कुछ अलग

फिल्म की टैग लाइन है- "Why always the same story?" लिहाजा आप उम्मीद कर सकते हैं कि इम्तियाज अली इस बार कुछ बिल्कुल ही अलग लेकर आए हैं।


इम्तियाज अली

इम्तियाज अली

जी हां, इम्तियाज अली.. एक ऐसे डाइरेक्टर जिनकी मेहनत और टैलेंट उनकी फिल्मों से ही पता चलती है। कोई शक नहीं कि इम्तियाज अली बेहतरीन निर्देशकों में से एक हैं। Smile


English summary
10 Reasons why Ranbir Kapoor- Deepika Padukone's Tamasha is totally different from Yeh Jawani Hai Deewani!
Please Wait while comments are loading...