»   » एक आंधी..और उड़ गए सलमान खान से रणबीर तक..प्रभास के आगे सब फेल

एक आंधी..और उड़ गए सलमान खान से रणबीर तक..प्रभास के आगे सब फेल

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

एक कहावत है आंधी में सब तिनके की तरह उड़ गए। बस ऐसा ही कुछ बॉलीवुड में हुआ है। बाहुबली फिल्म आई और बस ऐसा लग रहा है कि उसके सामने किसी की कोई बिसात नहीं रह गई है। 20 दिनों से लग रहा है कि पूरा देश बाहुबली मय हो गया है। एक बाहुबली और दूसरे फिल्म के हीरो प्रभास। 

प्रभास के आगे इन दिनों हर स्टार फीके पड़ गए हैं। उनकी अचानक फैन फॉलोइंग जिस रफ्तार के साथ बढ़ी है उसे फिल्मों में कई सालों तक याद रखा जाएगा। प्रभास इन दिनों भारत में हॉट और सेक्सी की नई परिभाषा बन गए हैं। और ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा। 

here-is-the-reason-why-prabhas-is-the-new-definition-of-hot-and-good-looking-actor

फिलहाल प्रभास 37 वर्ष के हैं और बाहुबली के बाद हर कोई उनकी अगली फिल्म साहो का इंतजार कर रहे हैं। प्रभास गुडलुकिंग है इसमें कोई शक नहीं है लेकिन उनका देसी और रॉयल अंदाज फिल्म में हर किसी को पसंद आ गया है। जानिए आखिर क्या है कारण कि प्रभास भारत में हॉट और सेक्सी की नई परिभाषा बन गए हैं। 

टॉल..डार्क..हैंडसम

टॉल..डार्क..हैंडसम

प्रभास की ने खुद पर मेहनत कर जैसी पर्सनैलिटी बाहुबली के लिए बनाई , फिलहाल तो वैसी पर्सनैलिटी बॉलीवुड के किसी भी एक्टर नहीं है जो बिल्कुल देसी स्टाइल में टॉल डार्क और हैंडसम लगते हों।

शर्मिला स्वभाव

शर्मिला स्वभाव

प्रभास कितने शर्मिले स्वभाव के हैं ये अबतक के उनके इंटरव्यू को देखकर आप समझ चुके होंगे। उनके साथ अक्सर इंटरव्यू में नजर आने वाले राणा डग्गुबाती हो या अनुष्का शेट्टी कई बार तो वो ही प्रभास की जगह बोल भी देते थे।खासकर अगर बात उनकी शादी की कर दी जाए।

बॉडी..

बॉडी..

प्रभास ने अपनी बॉडी के लिए काफी मेहनत की है ताकि वो एक राजा की तरह लग सकें और वो इस रॉयल अंदाज में भी काफी सेक्सी लगे हैं।

इंटेंस लुक

इंटेंस लुक

बॉलीवुड में अगर कोई एक्टर अपने इंटेस लुक के लिए जाना जाता है तो वो हैं अजय देवगन और अब प्रभास का इंटेस लुक भी उनके सेक्सी लगने के पीछे बड़ा कारण है। आपने बाहुबली में भी उनके रोमांटिक इंटेस लुक हो या गुस्से में दिया गया इंटेस लुक..हर लुक में प्रभास सेक्सी ही लगे।

सीरियस लुक

सीरियस लुक

प्रभास का सीरियस लुक और खासकर रफ एंड टफ अंदाज हर किसी को पसंद आता है।

मासूमियत

मासूमियत

इतनी शानदार पर्सनैलिटी, इंटेस लुक के साथ कोई भी स्टार अगर मासूम लगे तो उससे सेक्सी और कौन हो सकता है। आप सलमान खान को ही देख लीजिए।

एक्शन भी शानदार

एक्शन भी शानदार

बाहुबली में प्रभास ने शानदार एक्शन किया है और उनकी अगली फिल्म साहो है जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

English summary
Here is the reason why Prabhas is the new definition of hot and good looking.
Please Wait while comments are loading...