For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार 'लक्ष्मी बम', 2020 की सबसे बड़ी सुपरहिट,दिवाली- आईपीएल और नंबर का कनेक्शन

    |

    अक्षय कुमार ने दिवाली धमाका करते हुए अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्म लक्ष्मी बम की रिलीज का ऐलान कर दिया है। प्लेटफॅार्म डिज्नी हॅाटस्टार स्ट्रीम पर इसे 9 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। एक रिपोर्ट के अनुसार अपनी इस फिल्म के लिए अक्षय ने तगड़ी प्लानिंग के साथ इस रिलीज को तय किया गया है।

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय कुमार अपने करियर के लिए 9 नवंबर को काफी लकी मान रखा है। यही वजह है कि अक्षय किसी ना किसी तरह अपनी फिल्म और उसकी कमाई को 9 नंबर से जोड़ने की हमेशा से कोशिश करते रहे हैं।

    सभी फिल्मों की बीच अक्षय कुमार की फैंस के बीच बढ़ती हुई मांग को लेकर लक्ष्मी बम को लेकर मेकर्स को बाकी फिल्मों के मुकाबले बेहतर रकम मिली है। अक्षय कुमार ने ना केवल सिनेमाघर में बल्कि कोरोना काल में ओटीटी पर भी बाजी मार ली है।

    लकी नंबर भी 9

    लकी नंबर भी 9

    दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट अनुसार अक्षय कुमार का जन्मदिन 9 सितंबर को आता है। ऐसे में वह अपने लिए लकी नंबर भी 9 को मानते हैं। वह अपनी फीस भी 54 करोड़ लेते हैं। इसे जोड़कर देखा जाए तो ये भी 9 ही होता है।

    आईपीएल खत्म होने के बाद

    आईपीएल खत्म होने के बाद

    बीच में ये भी बात उठी थी कि आईपीएल को देखते हुए लक्ष्मी बम की रिलीज को टाला जा सकता है। लेकिन इसका पूरा ध्यान रखते हुए आईपीएल का फाइनल 8 नवंबर को खत्म होगा। इसके अलगे दिल 9 को लक्ष्मी बम रिलीज होगी। जो कि पूरे महीने ओटीटी पर छाई रहेगी।

    दिवाली से पहले रिलीज

    दिवाली से पहले रिलीज

    दिवाली से पहले इसकी रिलीज की जा रही है। ताकि दर्शकों को एक लंबा समय मिले इस फिल्म से जुड़े रहने का। दर्शक अपने समय अनुसार दिवाली के बीच लक्ष्मी बम देख सकते हैं। एक पूरे महीने का वक्त इसके लिए मिलेगा।

    करियर की सबसे बड़ी फिल्म

    करियर की सबसे बड़ी फिल्म

    इसके पहले की अक्षय कुमार की रिलीज पर नजर डाली जाए तो अक्षय कुमार के करियर की सबसे बड़ी फिल्म 2 पाइंट ओ भी 29 नवंबर को आयी थी। इसमें 9 नंबर अक्षय के लिए काम आया था।

    सूर्यवंशी का भी इंतजार

    सूर्यवंशी का भी इंतजार

    हालांकि अक्षय कुमार की सूर्यवंशी का भी इंतजार फैंस को है। लेकिन सिनेमाघर के रिलीज होने का इंतजार इसके लिए फैंस को करना होगा। रोहित शेट्टी की इस फिल्म अफनी इस फिल्म को लार्ज स्केल पर शूटिंग करना चाहते हैं। ऐसे में ओटीटी पर इसे रिलीज नहीं किया जाएगा।

    200 करोड़ कमाई

    200 करोड़ कमाई

    लक्ष्मी बम की कमाई कोरोना वायरस से पहले सीधा 200 करोड़ तक बताई जा रही थी। ये कंचना की हिंदी रीमेक है। कंचना को केवल 15 करोड़ में बनाया गया। इसकी कमाई 122 करोड़ की रही है। इसी से आप लक्ष्मी बम की कमाई का अंदाजा लगा सकते हैं।

    100 करोड़ में लक्ष्मी बम के डिजिटल राइट्स

    100 करोड़ में लक्ष्मी बम के डिजिटल राइट्स

    100 करोड़ में लक्ष्मी बम के डिजिटल और सेटेलाइट अधिकार को पहले से बेचा जा चुकाहै। ऐसे में रिलीज से पहले अक्षम कुमार की ये फिल्म पूरे फायदे में है। ऊपर से दिवाली रिलीज भी काफी फायदा पहुंचा आरामा से पहुंचा सकती है।

    साड़ी और माथे पर बिंदी

    साड़ी और माथे पर बिंदी

    पहली बार ऐसा होगा जब अक्षय कुमार इस तरह साड़ी और माथे पर बिंदी लगाए भूमिका में दिखाई देंगे। महिला किरदार में भूत की भूमिका निभाते हुए देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं. अक्षय का लुक पहले से फिल्म को हिट कैटेगरी में पहुंचा चुका है।

    English summary
    Reason behind Akshay Kumar Laxmmi Bomb release in diwali 2020, here read special report
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X