»   » ये हैं बॉलीवुड की परियां..इनसे हैं सबसे नजदीक

ये हैं बॉलीवुड की परियां..इनसे हैं सबसे नजदीक

Posted By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

कहा जाता है कि बेटिया पापा के सबसे करी होती हैं। वो अपने पापा से ज्यादा दुनिया में किसी और को ना चाह सकती हैं और ना क्लोड होती हैं।

इस बात में पूरी सच्चाई है। बॉलीवुड में भी कई ऐसी बेटियां हैं जो अपने पापा पर जान छिड़कती हैं और सबसे ज्यादा प्यार करती हैं।

वैसे तो कहा जाता है कि बॉलवुड मे रिश्तों की कोई अहमियत नहीं होती लेकिन ये रिश्ता हीं कुछ ऐसा होता है जिसपर स्टारडम और सेलीब्रेटी होने का टैग नहीं रहता। बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जो अपने पापा के करीब हैं।

आज हम उनके हीं रिश्ते के बारे में आपको बताने जा रहे हैं।

दीपिका पादुकोण-प्रकाश पादुकोण

दीपिका पादुकोण-प्रकाश पादुकोण

युवाओं के लिए रोल मॉडल बन चुकी दीपिका पादुकोण अपने पिता की लाडली हैं। पिछले कुछ सालों में दीपिका ने जो लोकप्रियता और शोहरत हासिल की है, उसके पीछे उनके पिता की प्रेरणा है, ऐसा उन्होंने खुद बताया।

 प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका के पिता डॉ.अशोक चोपड़ा का निधन हो गया। इस निधन ने प्रियंका एकदम अकेला कर दिया था। प्रियंका अपने पिता की कितनी लाडली रही हैं और उन्होंने अपने पिता में अपने आदर्श तलाश हैं। अपने पिता प्रेम की वजह से ही प्रियंका पूरे इलाज के दौरान अपने पिता के साथ रहीं।

 सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा

अपने जमाने की मशहूर अभिनेता शत्रुघन सिन्हा की बेटी सोनाक्षी भी अभिनय की दुनिया में अपने पिता को ही अपना आदर्श मानती हैं। शत्रुघन सिन्हा के एक मशहूर डायलॉग "खामोश..." को सोनाक्षी अकसर सार्वजनिक मंचों पर बोलती रही हैं जो उनका अपने पिता के प्रति प्रेम दर्शाता है।

सोनम कपूर

सोनम कपूर

अनिल कपूर की बेटी सोनम अपने पिता की लाडली है और उन्हें अपने रोल मॉडल के रूप में देखती हैं। सोनम कहती हैं कि मुझे लगता है, उन्होंने बहुत मेहनत से जो हासिल किया है, उसपर मेरी फिल्मी यात्रा का असर नहीं पड़

 अमिताभ बच्चन-श्वेता नंदा

अमिताभ बच्चन-श्वेता नंदा

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा भले हीं शादी के बाद दिल्ली में रहती हों लेकिन अमिताभ की पूरी कोशिश रहती है कि वो समय निकाल कर श्वेता और परिवार के साथ समय बिताए। चाहे वो खुद दिल्ली आ जाए या श्वेता उनके हीं मुंबई आ जाएं।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट

आलिया अपने घर में सबसे छोटी हैं इसलिए वो पापा सहित पूरे परिवार की लाडली हैं। महेश भट्ट कहते हैं कि आलिया कितनी भी बड़ी हो जाएं मेरी नजरों में बच्ची ही रहेंगी।

 करीना कपूर-रणधीर कपूर

करीना कपूर-रणधीर कपूर

करीना कपूर और करिश्मा कपूर का भी रणधीर कपूर से कुच ऐसा हीं रिश्ता है। सभी अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं।

श्रद्धा कपूर-शक्ति कपूर

श्रद्धा कपूर-शक्ति कपूर

श्रद्धा कपूर भी अपने घर की लाडली हैं। शक्ति कपूर कहते हैं कि हमने उसे बचपन में इतना प्यार दिया कि वो अब मूडियल और काफी नखरों वाली है।

ट्विंकल खन्ना-राजेश खन्ना

ट्विंकल खन्ना-राजेश खन्ना

भले हीं राजेश खन्ना अब नहीं रहे लेकिन जब वो थे तब वो सबसे ज्यादा प्यार ट्विंकल खन्ना से हीं करते थे।

English summary
Daughters are close to father more then anyone else in the world. In bollywood also many actresses are still papa's girl.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi