For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्मों में नहीं असल जिंदगी में भी कहानी पूरी फिल्मी है !

    By Shweta K
    |

    बॉलीवुड में लोगों की जिंदगी जितनी चमकती हुई दिखती है उतनी होती है इसका अंदाजा आप हाल के ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के विवाद से लगा सकते हैं।

    चमकती-दमकती दुनिया में कितनी लीपा-पोती की जाती इस सच से तो सभी वाकिफ होते हैं। नई फिल्म कपूर एंड सन्स रिलीज हो गई जिसमें दोस्ती और लव ट्राएंगल दिखाया गया है।

    [कंगना 'क्वीन' तो हैं पर इनके 'किंग' की लिस्ट लंबी है]

    फिल्म में आलिया भट्ट, फवाद खान, और सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं। ये तो खैर फिल्मी कहानी है लेकिन बॉलीवुड में कई बार असल जिंदगी में भी लव ट्राएंगल देखने को मिले हैं जो वाकई चौंकाने वाले हैं।

    आखिर बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स इसमें शामिल हैं। आप जया बच्चन-अमिताभ-रेखा का लव ट्राएंगल तो एक इतिहास ही हैं। आइये आपको बताते हैं बॉलीवुड के कुछ रियल लव ट्राएंगल के बारे में।

    सलमान-ऐश्वर्या-विवेक

    सलमान-ऐश्वर्या-विवेक

    सलमान खान ऐश्वर्या राय को बहुत चाहते थे ये सभी जाते हैं वो ऐश के लिए कुछ भी कर सकते थे। लेकिन ऐश्वर्या जब विवेक ऑबोरॉय से प्यार कर बैठीं तो सलमान को बर्दाश्त नहीं हुआ। वो अब तक ऐश को भूला नहीं पाए हैं। फिर कहानी में जो मोड़ आया वो सभी जानते हैं कि ऐश ना तो सलमान की हुईं और ना विवेक की।

    जया-अमिताभ-रेखा

    जया-अमिताभ-रेखा

    इस लव ट्राएंगल के बारे में तो आज के बच्चे भी सब कुछ जानते हैं। अमिताभ रेखा को पसंद करने लगे तो जया बच्चन उनकी पत्नी थी। जया बच्चन अमिताभ को किसी कीमत पर नहीं छोड़ना चाहती थी और अंत जो हुआ वो इतिहास है।

    शिल्पा शेट्टी-अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना

    शिल्पा शेट्टी-अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना

    अक्षय कुमार आज भले हीं एक अलग हीं अक्षय कुमार हो लेकिन किसी जमाने में अक्षय भी कुछ और हीं हुआ करते थे। उनका शिल्पा शेट्टी से भी अफेयर था और ट्विंकल खन्ना से भी उनकी दोस्ती परवान चढ़ रही थी और वो ये भी जानते थे कि ट्विंकल खन्ना उनसे शादी करना चाहती हैं। शिल्पा ने जल्दी हीं अपने कदम पीछे खींच लिए।

     मोना कपूर-बोनी कपूर-श्री देवी

    मोना कपूर-बोनी कपूर-श्री देवी

    मोना कपूर बोनी कपूर की पत्नी थी तो साथ हीं बोनी कपूर श्रीदेवी को भी चाहने लगे थे। श्रीदेवी शादी से पहले हीं प्रेगनेंट हो गईं और बोनी कपूर ने अपनी पत्नी को तालाक देकर श्रीदेवी से शादी कर ली। सच में कितने अजीब रिश्ते हैं यहां पर।

    सुजैन खान-ऋतिक रोशन-कंगना रनौत

    सुजैन खान-ऋतिक रोशन-कंगना रनौत

    सुजैन और ऋतिक तो बॉलीवुड के सबसे सक्सेसफुल कपल में एक माने जाते थे। लेकिन ऋतिक का नाम कभी बारबरा से तो कभी कंगना से जुड़ा। इस बात की भी पुष्टि हो गई कि कंगना और ऋतिक का अफेयर था जब सुजैन और ऋतिक का तालाक हुआ था।

    श्री देवी-मिथुन-योगिता बाली

    श्री देवी-मिथुन-योगिता बाली

    कहा तो यहां तक जाता है कि श्रीदेवी और मिथुन ने चुपके से शादी भी कर ली थी। मिथुन लेकिन इस बात को सामने लाना नहीं चाहते थे। लिहाजा बाद में दोनों अलग हो गए।

     दीपिका-रणबीर-कैटरीना

    दीपिका-रणबीर-कैटरीना

    दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर 2 साल से रिलेशनशिप में थे लेकिन अजब प्रेम की गजब कहाी के समय वो और कैटरीना नजदीक आ गए। रणबीर ने खुद बाद में माना भी की उन्होंने दीपिका से चीटिंग की।

    जरीन खान-संजय खान-जीनत अमान

    जरीन खान-संजय खान-जीनत अमान

    जरीन खान और संजय खान पहले से शादीशुदा थे लेकिन उन्हें जीनत अमान अच्छीं लग गई। दोनों का अफेयर भी था लेकिन बाद में इसका अंत बहुत बुरा हुआ। कहा यहां तक जाता है कि एक पार्टी में संजय खान ने जीनत अमान को बहुत बूरी तरह पीटा था। उस पार्टी में जरीन भी थी और उन्होंने भी जीनत अमान पर हाथ उठाया था।

     कंगना-आदित्य पंचोली-जरीना वहाब

    कंगना-आदित्य पंचोली-जरीना वहाब

    आदित्य चोपड़ा और कंगना रनौत काफी दिनों तक रिलेशनशिप में रहे और ये बात आदित्य पंचोली की पत्नी जानती थीं। बाद में कंगना और आदित्य में दरार आ गई और कंगना ने अपने उम्र से लगभग दुगने आदित्य को छोड़ दिया।

     कंगना ने खोले नए राज़

    कंगना ने खोले नए राज़

    MUST READ

    कैटरीना के साथ ऋतिक का अफेयर, पैरिस में किया प्रपोज़ - कंगना ने खोले राज़

    English summary
    While some stars are able to find their happy endings in love, there are a few actors whose relationships end on bitter notes. So, let us talk about a few real life love triangles of our Bollywood stars.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X