»   » टाइगर श्रॉफ की फिल्म..रिलीज़ से दो दिन पहले..पूरी कहानी सामने !

टाइगर श्रॉफ की फिल्म..रिलीज़ से दो दिन पहले..पूरी कहानी सामने !

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म मुन्ना माइकल इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में उनके अपोज़िट एक्ट्रेस निधि अग्रवाल हैं और साथ में आपको नज़र आएंगे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी। फिल्म का ट्रेलर जब रिलीज़ हुआ तो समझ आ ही गया था कि ये डांस आधारित फिल्म है।

read-munna-michael-story-before-release

आपको बता दें कि इस फिल्म से निधि अग्रवाल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं तो ज़ाहिर है ये फिल्म उनके लिए और भी खास होने वाली है। और इससे भी खास है नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के लिए क्योंकि वो पहली बार आपको डांस करते नज़र आएंगे।

फिल्म के लिए लोगो वाकई में काफी एक्साइटेड हैं तो हमने सोचा कि क्यों न आपका इंतज़ार थोड़ा सा कम करने के लिए आपको इस फिल्म की कहानी बता दें, वो भी रिलीज़ से पहले। तो चलिए जानते हैं क्या है इस फिल्म की कहानी..

चॉल में रहते थे मुन्ना

चॉल में रहते थे मुन्ना

ये कहानी है एक ऐसे लड़के की जिसका नाम है मुन्ना, जो बचपन से ही चॉल में रहता है। वो बचपन से ही माइकल जैकसन का बहुत बड़ा फैन है। इतना बड़ा फैन कि घर की दीवारों पर भी माइकल के ही पोस्टर लगे होते हैं।

डांस का शौकीन

डांस का शौकीन

अब माइकल जैकसन का फैन है तो ज़ाहिर सी बात है कि वो मुन्ना डांस का कितना शौकीन होगा। सोते जागते, चलते फिरते..बस हर वक्त लड़के दिल और दिमाग में जो बसा है वो है बस डांस डांस और डांस।

एक ही सपना

एक ही सपना

बड़े होते होते मुन्ना को डांस का शौक इस तरह सवार हो जाता है कि उसका बस एक ही सपना बन जाता है...और वो ये कि अपने डांस से वो ये साबित करना चाहता है कि माइकल जैकसन हमेशा ज़िंदा रहेंगे। ट्रेलर में आपने मुन्ना को कहते हुए भी सुना होगा..ड्रीम्स का तो पता नहीं..बस यही साबित करना चाहता हूं कि माइकल हमेशा ज़िंदा रहेंगे।

गैंगस्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी जिसे डांस का शौंक चढ़ गया

गैंगस्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी जिसे डांस का शौंक चढ़ गया

वहीं फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं जिसे थोड़ा थोड़ा नाचने का शौक है, लेकिन नाचना बिल्कुल नहीं आता। तो वो चले जाते हैं मुन्ना के पास डांस सीखने।

नवाज़ मुन्ना से सीखने जाता है डांस

नवाज़ मुन्ना से सीखने जाता है डांस

अब मुन्ना उन्हें डांस सिखाता है और पूरी तरह से डांस करने के लिए तैयार करता है। लेकिन गैंगस्टर का अब सपना बन जाता है डांसिंग स्टार की ट्रॉफी जीतना।

दोनों के बीच होती है दोस्ती

दोनों के बीच होती है दोस्ती

नवाज़ को डांस सिखाते सिखाते दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो जाती है और दोनों एक-दूसरे को काफी मानते हैं।

दोनों के बीच आ जाती है दरार

दोनों के बीच आ जाती है दरार

लेकिन इन दोनों के बीच दरार तब आती है जब डांसिंग स्टार की ट्रॉफी जीतने का क्रेज़ नवाज़ के सर भी चढ़ता है।

डौली को जीतनी है डांसिंग स्टार की ट्रॉफी

डौली को जीतनी है डांसिंग स्टार की ट्रॉफी

वहीं फिल्म में डौली का किरदार निभा रही हैं निधि अग्रवाल..और उसका सपना भी है डांसिंग स्टार की ट्रॉफी जीतना..और आपको इसमें निधि टाइगर के साथ फ्लर्टिंग करती, रोमांस करती भी नज़र आ ही जाएंगी।

किसे मिलेगी ट्रॉफी..

किसे मिलेगी ट्रॉफी..

अब हमने आपको इतनी स्टोरी तो बता ही दी है। अब किसे मिलेगी ट्रॉफी और क्या होगा फिल्म की कहानी क्या मोड़ लेगी..उसके लिए आपको इस शुक्रवार थियेटर में जाना ही होगा। Smile

English summary
Read Munna Michael Story Before Release.
Please Wait while comments are loading...