For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रवीना टंडन ने की थी प्यार में सुसाइड की कोशिश, अजय देवगन ने कहा सब ड्रामा है!

    |

    रवीना टंडन और अजय देवगन के बीच का किस्सा ऐसा है जो किसी से छिपा नहीं है। और इसका कारण है रवीना टंडन और अजय देवगन का मीडिया में जाकर एक दूसरे के बारे में विस्फोटक इंटरव्यू देना। दोनों ही एक दूसरे से आज़िज़ आ चुके थे।

    रवीना टंडन की दिक्कत थी अजय देवगन का उन्हें धोखा देना और करिश्मा कपूर के नज़दीक आना। वहीं अजय देवगन ने एक इंटरव्यू में साफ किया था कि उन्होंने कभी रवीना टंडन को कभी डेट किया ही नहीं था।

    हालांकि रवीना टंडन ने अजय देवगन के बारे में काफी ऐसी बातें बोलीं जो चौंकाने वाली थीं। फिर एक दिन अजय देवगन के भी सब्र का बांध टूटा और उन्होंने एक बेहद विस्फोटक इंटरव्यू दिया।

    अजय देवगन - रवीना टंडन ने एक दूसरे पर उछाला था कीचड़

    अजय देवगन - रवीना टंडन ने एक दूसरे पर उछाला था कीचड़

    ये इंटरव्यू है 1994 का। इस इंटरव्यू में रवीना टंडन अजय देवगन से प्यार करती थीं, इतना कि उन्होंने सुसाइड करने तक की कोशिश की। इसके बाद उन्होंने अजय देवगन के बारे में काफी बातें कीं जो ज़हर से कम नहीं थीं। लेकिन अजय देवगन भी चुप नहीं बैठे उन्होंने रवीना टंडन के हर इल्ज़ाम का जवाब दिया। रवीना टंडन ने अजय देवगन पर इल्ज़ाम लगाया प्यार में धोखे का।

    मेरे पीछे पड़ी थी रवीना

    मेरे पीछे पड़ी थी रवीना

    रवीना के मुताबिक अजय देवगन उन्हें डेट कर रहे थे लेकिन करिश्मा कपूर के लिए उन्होंने धोखा दिया। वहीं अजय देवगन की मानें तो रवीना उनकी फैमिली फ्रेंड थी इसलिए उन्हें घर में आने से कोई रोक नहीं सकता था। वो हमेशा अजय से बात करने की कोशिश करती थीं पर अजय ने कभी उनसे बात नहीं की।

    आत्महत्या की कोशिश

    आत्महत्या की कोशिश

    रवीना टंडन ने सुसाइड करने की कोशिश की थी और वो डिप्रेशन में चली गई थीं। अजय देवगन ने साफ कहा था कि रवीना टंडन की सुसाइड करने की कोशिश केवल पब्लिसिटी का बहाना था। वो बस थोड़ा लाइमलाइट चाहती थीं जो उन्हें मिल गया।

    रवीना बर्दाश्त से बाहर थी

    रवीना बर्दाश्त से बाहर थी

    रवीना की मानें तो अजय ने उन्हें कई फिल्मों से निकलवाया। और करिश्मा ने उन्हें रिप्लेस किया। लेकिन अजय देवगन ने इस इंटरव्यू में साफ किया था कि उन्होंने प्रोड्यूसर से हीरो बदलने को कहा था क्योंकि वो रवीना के साथ काम नहीं करना चाहते थे। वो उनकी शक्ल भी बर्दाश्त नहीं कर सकते।

    केवल दोस्त है करिश्मा

    केवल दोस्त है करिश्मा

    हालांकि उस दौरान अजय देवगन ने हर जगह यही कहा कि करिश्मा कपूर केवल उनकी अच्छी दोस्त हैं। लेकिन उन्होंने यहां तक कहा कि अगर दुनिया की आखिरी हीरोइन रवीना टंडन होगी तब भी वो उनके साथ काम नहीं करेंगे। वो और मनीषा कोईराला दोनों ही फ्रेस्ट्रेटेड लड़कियां हैं।

    खुद को ही खत लिखती है रवीना

    खुद को ही खत लिखती है रवीना

    रवीना और अजय दोनों हर पेपर को दिए गए इंटरव्यू में एक दूसरे को झूठा कहते रहे। अजय देवगन ने यहां तक कहा कि रवीना टंडन उनके नाम से खुद को ही खत लिखती रहती हैं। अगर उनमें हिम्मत है तो वो खत पब्लिश करके दिखाएं।

    प्यार का कोई वादा नहीं

    प्यार का कोई वादा नहीं

    अजय देवगन ने यहां तक कह डाला था कि रवीना केवल फैमिली फ्रेंड हैं और वो उनके पीछे पड़ी हैं...उन्होंने कभी प्यार का कोई वादा नहीं किया। लेकिन रवीना टंडन हैं कि उन्हें अकेला ही नहीं छोड़ती। जबकि फिल्में छोड़कर मैंने रवीना टंडन के साथ कभी तस्वीर नहीं खिंचवाई है।

    सारा कुछ ड्रामा है

    सारा कुछ ड्रामा है

    जब अजय देवगन से पूछा गया कि रवीना टंडन उनके खिलाफ इतना क्यों बोल रही हैं तो अजय ने खुलकर कहा कि वो मुझे फंसाना चाहती थी पर मैं उसके हाथ नहीं आया। बस ये सारा ड्रामा इसीलिए है।

    किसी को मुंह नहीं दिखा पाएंगी

    किसी को मुंह नहीं दिखा पाएंगी

    कुल मिलाकर ये शायद अजय देवगन और रवीना टंडन का सबसे विस्फोटक इंटरव्यू था। उन्होंने ये तक कहा था कि रवीना टंडन को उनके सपने देखना छोड़ देना चाहिए। और अगर वो अपने पर आ गए तो इतने राज़ खोलेंगे कि रवीना किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगी।

    कभी नहीं भूले बेइज़्जती

    कभी नहीं भूले बेइज़्जती

    रवीना टंडन तब तक अजय देवगन के बारे में काफी कीचड़ उछाल चुकी थीं। तब अजय देवगन ने साफ कहा कि उसे इलाज की ज़रूरत है। ना वो मेरी कभी दोस्त थी ना ही मैंने उसके साथ कभी कोई प्यार किया। सब उसने इमैजिन किया है। और मैं इस बेइज़्जती को कभी नहीं भूलूंगा।

    English summary
    Raveena Tandon and Ajay Devgn were dating each other and she was madly in love as much as to attempt suicide for him.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X