For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार के कारण डिप्रेशन में आ गई थीं एक्ट्रेस..अजय देवगन ने पहचाना तक नहीं !

    By Shivani Verma
    |
    Raveena Tondon celebrates her Birthday in style, shares VIDEO; Watch Here | FilmiBeat

    बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन का अाज जन्मदिन है। 26 अक्टूबर 1974 में जन्मीं एक्ट्रेस आज 43 साल की हो गई हैं। बात की जाए इनके फिल्मी सफर की तो इन्होंने अपने समय में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। अक्षय कुमार के साथ फिल्म मोहरा में 'पानी में आग' लगाने वालीं एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग आज भी काफी तगड़ी है।

    और चीज़ बड़ी है मस्त मस्त के बाद अगर इन्हें बॉलीवुड की 'मस्त' गर्ल कहा जाए तो गलत नहीं होगा। रवीना ने पिछले ही दिनों मातृ फिल्म से बॉलीवुड में कमबैक किया जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया।

    #10Years...बॉलीवुड की सबसे मजेदार फिल्म..रट गए एक-एक डायलॉग..कुछ ऐसे की गई थी शूट

    बहरहाल, आज हम रवीना के जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़ी कुछ ऐसी अनकही बातें बताएंगे जो आपको नहीं पता होंगी...पढ़िए आप भी..विस्तार से...

    करियर की शुरुआत

    करियर की शुरुआत

    यूं तो रवीना पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर थीं लेकिन मातृ फिल्म के साथ उनका कमबैक धमाकेदार था। वहीं बात की जाए उनके शुरुआती करियर की तो इन्होंने सलमान खान के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी।

    पहली फिल्म पत्थर के फूल

    पहली फिल्म पत्थर के फूल

    इनकी पहली फिल्म पत्थर के फूल आई थी साल 1991 में जिसमें उनके अपोज़िट सलमान खान थे। भले ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा चल नहीं पाई लेकिन फिल्म के गाने काफी हिट रहे।

    अजय देवगन और रवीना

    अजय देवगन और रवीना

    इस बात का पता बहुत ही कम लोगों को है कि अजय देवगन और रवीना टंडन दोनों ही एक ही कॉलेज में पढ़ते थे। एक बार रवीना ने इंटरव्यू में बताया था कि एक बार अजय ने उन्हें पहचानने से मना कर दिया था जिसका उन्हें काफी दुख हुआ था।

    अक्षय कुमार से अफेयर !

    अक्षय कुमार से अफेयर !

    जी हां..रवीना और अक्षय कुमार के अफेयर ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं। कहा जाता है कि इन दोनों ने तो सगाई भी कर ली थी और दोनों जल्द शादी करने वाले थे।

    डिप्रेशन में चली गई थीं!

    डिप्रेशन में चली गई थीं!

    लेकिन इन दोनों का रिश्ता ज्यादा चला नहीं और दोनों की सगाई टूट गई थी। इस बारे में खुद खुलासा करते हुए रवीना ने बताया था कि सगाई टूटने के बार वो काफी परेशान रहने लगी थीं। इतना ही नहीं, इस कारण वो रातों को सो नहीं पाती थीं।

    चार बच्चों की मां

    चार बच्चों की मां

    लेकिन बाद में रवीना ने फिल्ममेकर अनिल थड़ानी से शादी कर ली। शादी से पहले रवीना ने दो लड़कियों को गोद भी लिया जिससे वो शादी से पहले ही मां बन गईं। फिलहाल, उनके और अनिल के दो बच्चे हैं। इस तरह से रवीना चार बच्चों की मां हैं।

    नेचुरल ब्यूटी

    नेचुरल ब्यूटी

    आपको जानकर हैरानी होगी कि रवीना ने फिल्म में डेब्यू के पूरे 9 साल बाद पहली बार आइब्रो बनवाई थी। ये बात खुद रवीना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी।

    मुंबई में रहती हैं

    मुंबई में रहती हैं

    फिलहाल रवीना फिल्मों से दूर हैं लेकिन पार्टियों और टीवी शोज में अक्सर नजर आ जाती हैं। अपने पति अनिल थडानी के साथ रवीना मुंबई में ही रहती हैं।

    Happy Birthday

    Happy Birthday

    बहरहाल, कुछ भी कहो रवीना के बारे में जितनी बात की जाए उतनी ही कम है। तो आज उनके इस खास दिन पर हम बस यही कहेंगे Happy Birthday रवीना।

    English summary
    Raveena Tandon Birthday Special Know Something Interesting Things About Her.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X