»   » Alert..क्या इस मामले में..रणवीर दे रहे हैं..सलमान खान को टक्कर..

Alert..क्या इस मामले में..रणवीर दे रहे हैं..सलमान खान को टक्कर..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

रणवीर सिंह की स्टारडम का फितूर दिनों  दिन बढ़ता चला जा रहा है। साल में वह केवल एक या दो फिल्मों से दस्तक देते हैं। फिर भी वह खुद के स्टारडम को बरकरार रखने में हमेशा सबसे आगे रहे हैं। 

 फिल्मों के साथ वह अक्सर दीपिका पादुकोण के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहते हैं।अगर वो ट्रिप पर भी जाते हैं तो वो भी खबर बन जाती है। अगर वह किसी एड की शूटिंग कर रहे हो तो वो भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगती है।

ranveer singh

एक तरफ जहां अक्षय कुमार, शाहरूख खान और सलमान खान अपनी ब्लॅाकबस्टर फिल्मों के साथ छाए रहते हैं। तो दूसरी तरफ रणवीर अपने लुक और दीपिका के साथ रिश्ते को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं।

हमें  इस बात का अंदाजा भी नहीं है कि कैसे एक साधारण सा दिखने वाला लड़का संजय लीला भंसाली की रामलीला के बाद एक स्टार फेस हो जाता है। आइए चलिए जानते हैं कि अपने स्टारडम को संभाले रखने का कौन सा फार्मूला रणवीर इस्तेमाल करते हैं..

एड किंग

एड किंग

बहुत ही कम वक्त में रणवीर ने बाकी के नए एक्टरों की तुलना में खुद को स्थापित कर लिया। खासकर एड की दुनिया में वह सबसे ज्यादा कमाऊ एक्टर हैं।। टॉप की कंपनियों के साथ इस समय रणवीर जुड़े हुए हैं। इस वजह से वह लगातार छोटे पर्दे पर दर्शकों से रूबरू होते रहते हैं।

दूसरे की फिल्म पर रणवीर हिट

दूसरे की फिल्म पर रणवीर हिट

फिल्म भले ही किसी भी स्टार की हो लेकिन हर बड़ी फिल्म का प्रमोशन रणवीर अपने स्टाइल में करना नहीं भूलते हैं। फिर चाहे वह सलमान खान हो या अक्षय कुमार। रणवीर ने हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया का प्रमोशन अपने चटपटे अंदाज में किया।

पार्टी लुक

पार्टी लुक

फिल्म के प्रमोशन की तरह पार्टी में भी रणवीर का यही हाल है, अब चाहे पार्टी किसी भी स्टार की क्यों ना हो। रणवीर का लुक हमेशा सारी लाइमलाइट ले जाता है।

दीपिका और रणवीर

दीपिका और रणवीर

इन दोनों का तो क्या कहना। यह रणवीर के स्टारडम की सबसे बड़ी यूएसपी है कि दीपिका के साथ उनके लिंक अप की खबरें जोरों पर रहती हैं। इन दोनों की जोड़ी को पर्दे पर और पर्दे के पीछे हमेशा ढेर सारा प्यार मिला है।

सोशल मीडिया

सोशल मीडिया

रणवीर की सोशल मीडिया टीम उनकी हर छोटी से बड़ी जानकारी की खबर उनके फैंस तक पहुंचाने में देरी नहीं करती है। फिर चाहे वह रणवीर का ट्रिप हो या फिर उनके फिल्म के प्रमोशन से जुड़ी सभी जानकारी। सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर रणवीर ही छाए हुए रहते हैं।

बिग बैनर

बिग बैनर

शुरू से लेकर अब तक रणवीर ने हमेशा बिग बैनर की फिल्मों को ही महत्व दिया है।आदित्य चोपड़ा की बेफ्रिके भले ही सफल ना हुई हो । लेकिन इस फिल्म ने भी रणवीर को रिलीज होने तक हमेशा चर्चा में रखा।

याराना है सबसे

याराना है सबसे

रणवीर ने बॅालीवुड के किसी भी स्टार से अब तक दुश्मनी नहीं मोल ली है। जी हां, उन्होंने हर एक्टर के साथ अपना याराना गहरा रखने की कोशिश की है। यहां तक कि एक्ट्रेस के साथ भी। इस वजह से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी उनका स्टारडम सबसे आगे है।

English summary
Do you know success formula of Ranveer singh popularity, we have all the details..Have look..
Please Wait while comments are loading...