For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फरवरी में होगी अजय देवगन और रणवीर सिंह की रिकॅार्ड तोड़ कमाई, बैक टू बैक 4 फिल्में !

    By Prachi Dixit
    |

    रणवीर सिंह और अजय देवगन ने मिलकर सिंबा से तकरीबन 250 करोड़ की कमाई की। फरवरी में ये दोनों एक दूसरे से टक्कर लेते हुए नजर आयेंगे। हालांकि इन दोनों की फिल्में एक साथ रिलीज नहीं हो रही हैं। लेकिन फरवरी में रणवीर और अजय देवगन में से कौन बॅाक्स ऑफिस पर राज करेगा ये देखना दिलचस्प होगा।

    फरवरी में कुल मिलाकर 5 फिल्में रिलीज हो रही हैं। इसकी शुरुआत राजकुमार राव, सोनम कपूर और अनिल कपूर की बहुप्रतिक्षित फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा से होने जा रही है। इस फिल्म की कहानी में एक सरप्राइज एलीमेंट बताया जा रहा है। जो दर्शकों को अंत में चौंका सकता है।

    रिपोर्टस की मानें तो असली टक्कर रणवीर सिंह और अजय देवगन की देखने को मिलेगी। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की गली बॅाय 14 फरवरी को रिलीज हो रही है।

    अजय देवगन, माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की मल्टी स्टारर फिल्म टोटल धमाल महीने के अंत में 22 फरवरी को रिलीज की जा रही है। ट्रेड जानकारों के मुताबिक रणवीर और अजय देवगन मिलकर फरवरी में रिलीज होने वाली 2 फिल्मों को तगड़ा धक्का दे सकते हैं। आइए जानते हैं कैसे...

    क्लाइमैक्स में बड़ा खुलासा

    क्लाइमैक्स में बड़ा खुलासा

    एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा 1 फरवरी को रिलीज हो रही है। सोनम कपूर, राजकुमार राव, अनिल कपूर और जूही चावला पहली बार एक साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगे। इस फिल्म के क्लाइमैक्स की काफी चर्चा की जा रही है। इसे इस साल की सबसे हटके लव स्टोरी बताई जा रही है।

    गली बॅाय और हम चार

    गली बॅाय और हम चार

    रणवीर सिंह की गली बॅाय से राजश्री की फिल्म हम पांच भिड़ते हुए नजर आएगी। दोनों ही फिल्मेंवैलेंटाइन डे के करीब रिलीज होती हुई दिखाई दे रही है।राजश्री प्रोड्क्शन 'हम चार' मूवी के जरिए दोस्तों की दोस्ती को बड़े पर्दे पर दिखाने जा रहा है। चार नए चेहरे इस फिल्म का हिस्सा हैं।

    रणवीर और आलिया की सुपरहिट जोड़ी

    रणवीर और आलिया की सुपरहिट जोड़ी

    रणवीर और आलिया की जोड़ी के सामने हम चार को सिनेमाघर में पटखनी खानी पड़ सकती है। गली बॅाय के सांग पहले ही हिट हो चुके हैं। रणवीर का रैप वाला अंदाज दर्शकों के सिर पर चढ़ कर बोल रहा है। रणवीर की सिंबा और आलिया की राजी के बाद आलिया और रणवीर के फैंस गली बॅाय का इंतजार लंबे समय से कर रहे हैं।

    अपना टाइम फिर आएगा

    अपना टाइम फिर आएगा

    आलिया और रणबीर दोनों ही कमाई के मामले में करोड़ी स्टार हैं। बाजीराव, पद्मावत, स‍िम्बा के बाद लुक और अभिनय के लिहाज से रणवीर का ये बदलाव गली बॅाय ट्रेलर से दर्शकों को आकर्षित कर चुका है।जोया अख्तर के निर्देशन में बनी गली बॉय की टैगलाइन है, 'अपना टाइम आएगा वैलेंटाइन डे पर सिनेमा हॅाल भर सकती है।

    टोटल धमाल का धमाका

    टोटल धमाल का धमाका

    कॅामेडी और एंटरटेनमेंट का धमाका लेकर अजय देवगन आ रहे हैं। धमाल सीरीज की ये तीसरी फिल्म है। आप इसे सुपरहिट सीरीज भी कह सकते हैं। इस बार सुपरस्टार के मामले में ये फिल्म रिकॅार्ड तोड़ते हुए नजर आ रही है। अजय देवगन, माधुरी दीक्षित,अनिल कपूर,संजय मिश्रा, जॉनी लीवर, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी और अरशद वारसी भी जमकर धमाल करेंगे। 22 फरवरी को टोटल धमाल रिलीज होगी।

    करोड़ों की कमाई

    करोड़ों की कमाई

    मल्टीस्टारर इस फिल्म की यूएसपी है। जबरदस्त कॅामेडी और एक्शन के जरिए इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही दर्शकों के बीच ब्लॅाकबस्टर बन चुका है। ये फिल्मएंटरटेनमेंट का फुलटू डोज है। अजय देवगन की गोलमाल सीरीज की तरह टोटल धमाल की भी करोड़ों की कमाई की उम्मीद की जा रही है।टोटल धमाल में इस बार 50 करोड़ रु. का चक्कर नजर आ रहा है, और हर कोई 50 करोड़ रुपये की रकम के पीछे भाग रहा है।

    रणवीर और अजय का दिखेगा दम

    रणवीर और अजय का दिखेगा दम

    ट्रेड के मुताबिक कमाई के मामले मेें राजकुमार राव की एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा,राजश्री की हम पांच पर रणवीर-आलिया की गली बॅाय और अजय देवगन की टोटल धमाल सेफ रिलीज साबित हो सकती है। वेलेंटाइन डे का मौका रणवीर के लिए फायदेमंद हो सकता है। वहीं गंभीर फिल्मों से दूर कॅामेडी का जबरदस्त डोज दर्शकों को टोटल धमाल की तरफ ला सकता है। किसका अंजाम क्या होगा ये फरवरी के अंत में पता चलेगा।

    English summary
    Ranveer Singh Gully Boy to Ajay Devgn Total Dhamaal Movies release in February and Box Office war between Ajay Devgn and Ranveer singh
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X