»   » PROOF PICS: रणवीर - दीपिका की फैमिली प्लानिंग भी तैयार....सब कुछ ऑफिशियल

PROOF PICS: रणवीर - दीपिका की फैमिली प्लानिंग भी तैयार....सब कुछ ऑफिशियल

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[तस्वीरें] दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने ये साबित कर दिया है कि उनका रिलेशनशिप वाकई काफी स्ट्रॉन्ग है। और बाजीराव मस्तानी के बाद रणवीर सिंह के लिए जिसके दिल में जगह नहीं थी, वो भी बन चुकी होगी इस बात का हमें पूरा यकीन है। 

एक अवार्ड शो के दौरान की ये तस्वीरें भी यही बयान करती हैं कि रणवीर और दीपिका अब अपने रिलेशनशिप को अगले लेवेल पर ले जाने को तैैयार हैं। कम से कम कैमरे के सामने तो बिल्कुल। पहले दीपिका पादुकोण अपनी पर्सनल लाइफ डिस्कस करने में डरती थीं।
[सलमान और कैट की ये तस्वीरें बेस्ट!] 

लेकिन स्टार स्क्रीन अवार्ड्स की इन तस्वीरों को देखकर हर कोई साफ साफ मुहर लगा सकता है कि ये बॉलीवुड का अगला सबसे प्यारा और खूबसूरत कपल है। ऊपर से कैमरे के सामने तो इनकी ट्यूनिंग माशाल्लाह है।

ज़ाहिर है ये असर दीपिका पादुकोण पर बाजीराव का ही है क्योंकि अब वो दीवानी मस्तानी हो चुकी हैं और ये तस्वीरें कहती हैं कि प्यार किया तो डरना क्या -

ऐसे ना देखो.....

ऐसे ना देखो.....

जहां दीपिका पादुकोण हर्षाली मल्होत्रा को देखकर पता नहीं क्या सोच रही वहीं रणवीर सिंह उतने ही सुकून से दीपिका को देखकर हैं। केमिस्ट्री यूं ही थोड़ी बनती।

मेरी नन्हीं परी

मेरी नन्हीं परी

हर्षाली मल्होत्रा के साथ दीपिका रणवीर सिंह की ये तस्वीर यूं तो काफी कुछ कह देती है पर बस हम कुछ कहना नहीं चाहते....Touchwood!

हाथों की लकीरें...

हाथों की लकीरें...

पता नहीं दोनों क्या देख रहे हैं इतने इत्मीनान से लेकिन अगर कोई बॉलीवुड डायरेक्टर अभी इसे देख ले तो पक्का एक रोमांटिक गाना या सीन तो शूट कर ही लेगा।

नाच मेरी जान...फटाफट

नाच मेरी जान...फटाफट

रणवीर सिंह तो पता है कि चेहरे पर मुस्कान कैसे लाई जाती है। तभी तो देखिए दीपिका का 24 कैरेट मुस्कान है कि जाती ही नहीं!

थोड़ा सा पगला...थोड़ा दीवाना

थोड़ा सा पगला...थोड़ा दीवाना

दीपिका शायद बिग बी को यही कह रही हैं। लेकिन तीनों के एक्सप्रेशन ज़बर्दस्त दिख रहे हैं। और दीपिका की स्माईल....Social Service है...टेंशन कम हो रहा है रणवीर का Cool

पहली बार जब तुमको मैंने देखा था

पहली बार जब तुमको मैंने देखा था

MUST SEE

PICS रणवीर ने दीपिका को कैसे किया प्रपोज़!

English summary
Ranveer Singh and Deepika Padukone get candid at Star Screen awards, See Pics.
Please Wait while comments are loading...