For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रानी मुखर्जी-आदित्य चोपड़ा की "सीक्रेट" प्रेम कहानी: टॉप एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर,इटली में गुपचुप शादी

    |

    शाहरुख खान, सलमान खान समेत तमाम सुपरस्टार के साथ रानी मुखर्जी की जोड़ी फिट बैठती है। कमर्शियल फिल्में हो या कंटेट वाइज जबरदस्त फिल्में, एक्ट्रेस ने अपने करियर में ऐसी ढेरों फिल्में की हैं। रानी मुखर्जी के फिल्मी सफर के बारे में तो सभी जानते हैं लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ बहुत ही रहस्यी है। जिसे बहुत कम लोगों ने ही पढ़ा या देखा होगा।

    तनुश्री दत्ता, किमी काटकर से अंतरा माली तक, बोल्ड बालाएं- अब गुमनाम- देखें तस्वीरें

    आज रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की शादी की सालगिरह है। ये वही कपल है जिसने गुपचुप भारत से कोसों दूर इटली में शादी रचाई। विराट-अनुष्का और रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने जब इटली में शादी की तो ये वेडिंग डेस्टिनेशन खूब हिट हुआ लेकिन रानी तो सालों पहले ऐसे हिट प्लेस पर शादी रचा चुकी हैं।

    रानी मुखर्जी की लव स्टोरी एकदम सीक्रेट है। बहुत कम ही रानी मुखर्जी की निजी लाइफ की चर्चा होती है। ये एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सोशल मीडिया पर भी नहीं है। वह पार्टी, कैमरा, सोशल मीडिया से बिना काम के न के बराबर ही नजर आती हैं।

    आदित्य चोपड़ा पहले से शादीशुदा

    आदित्य चोपड़ा पहले से शादीशुदा

    साल 2001 में पायल खन्ना संग आदित्य चोपड़ा ने शादी रचाई थी। हालांकि दोनों कि ये शादी नौ साल चली और फिर तलाक हो गया।

    रानी मुखर्जी पर लगा आदित्य की शादी तोड़ने के आरोप

    रानी मुखर्जी पर लगा आदित्य की शादी तोड़ने के आरोप

    कहा जाता है जब आदित्य चोपड़ा की शादी पायल खन्ना संग टूटी तो इससे पहले ही रानी-आदित्य के बीच प्रेम प्रसंग आम हो गया था। दोनों के गॉस्पिस खूब छपा करते थे। इसी के चलते जब आदित्य चोपड़ा की शादी टूटी तो रानी मुखर्जी पर ये आरोप लगे।

    रानी मुखर्जी ने दी थी सफाई

    रानी मुखर्जी ने दी थी सफाई

    एक इंटरव्यू में रानी मुखर्जी ने इस मामले पर कहा था कि आदित्य और पायल के तलाक के बाद ही दोनों का अफेयर शुरू हुआ था। इससे पहले दोनों के बीच कुछ नहीं था। यहां तक की आदित्य की किसी फिल्म में उन्होंने काम भी नहीं किया था।

    आदित्य के कहने पर मिली फिल्म

    आदित्य के कहने पर मिली फिल्म

    ऐसा कहा जाता है कि रानी मुखर्जी को शुरुआत में कोई नहीं जानता था। उन्हें फेम भी हासिल नहीं हुआ था लेकिन आदित्य चोपड़ा के कहने पर ही करण जौहर ने रानी मुखर्जी को ''कुछ कुछ होता है'' में कास्ट किया। जिसके बाद रानी डायरेक्टर्स और फैंस दोनों की फेवरेट बन गईं।

    रानी के माता पिता से ली डेट करने की परमिशन

    रानी के माता पिता से ली डेट करने की परमिशन

    बताया जाता है कि जब आदित्य चोपड़ा का दिल रानी मुखर्जी पर आया तो रानी के माता पिता से उन्होंने सीधे एक्ट्रेस को डेट करने के लिए पूछा।

    ऐसे की गुपचुप शादी

    ऐसे की गुपचुप शादी

    रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने साल 2014 में परिवार के लोगों के बीच इटली में शादी रचाई। आज दोनों के एक बेटी अदीरा है। जिसकी तस्वीरें भी बहुत रेयर की सोशल मीडिया पर फैंस को देखने को मिलती है।

    English summary
    rani mukerji wedding anniversary: aditya chopra divorce and then couple married in italy
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X