»   » Alert.. इन टॉप 4 एक्ट्रेस पर लगा ..140 करोड़ रुपए का दांव..खेल शुरू..

Alert.. इन टॉप 4 एक्ट्रेस पर लगा ..140 करोड़ रुपए का दांव..खेल शुरू..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में देने के बाद जल्द ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की चार टॅाप एक्ट्रेस कमबैक की तैयारी में हैं। प्रीती जिंटा,रानी मुखर्जी,श्रीदेवी और हेमा मालिनी। जी हां, हाल ही में रानी मुखर्जी ने इस बात की घोषणा की कि वह महिला केंद्रीत फिल्म हिचकी से वापसी करने के लिए तैयार हैं। 

प्रीती जिंटा, रानी मुखर्जी, श्रीदेवी और हेमा मालिनी सिनेमाा में  अपनी एक खास जगह बना चुकी हैं। लेकिन इनकी वापसी के लिए बॅाक्स आॅफिस पर 140 करोड़ रुपए का दांव लगा हुआ है। दर्शकों के बीच इन सभी की फिल्मों को लेकर उत्सुकता तेजी से बढ़ गई है। 

priti zinta, rani mukerji

इसकी वजह वह बिग बैनर और स्टार कास्ट की फिल्में हैं, जिससे ये सभी एक्ट्रेस स्क्रीन पर दोबारा लौटने की तैयारी कर रही हैं। बॅाक्स आॅफिस का गणित एक बार फिर इन सभी एवरग्रीन एक्ट्रेस को स्क्रीन पर हिट होने का दमदार मौका दे सकती है। 

आइए चलिए जानते हैं कि ऐसी कौन सी फिल्में जिनके बलबूते इन एक्ट्रेस ने 140 करोड़ रुपए का भार अपने कंधों पर उठाया है..

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी

मां बनने के बाद रानी मुखर्जी हिचकी से वापसी कर रही हैं। इस फिल्म का निर्दशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा कर रहे हैं। इस फिल्म में रानी एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं,जिसकी कमजोरी उसकी ताकत बन जाती हैै।

बजट

बजट

रानी मुखर्जी के पति आदित्य चोपड़ा की प्रोडक्शन कपंनी यशराज बैनर इस फिल्म का निर्माण कर रही है। इस फिल्म का कुल बजट तकरीबन 30 करोड़ तक माना जा रहा है।

श्रीदेवी

श्रीदेवी

श्रीदेवी इंग्लिश विंग्लिश के बाद मॅाम फिल्म से पांच साल बाद वापसी कर रही हैं। इस फिल्म में दो पाकिस्तानी कलाकार भी हैं। इस वजह से फिलहाल इस फिल्म का काम थोड़ी देर के लिए रोक दिया गया है। लेकिन जल्द इसकी शूटिंग शुरू की जाएगी।

बजट

बजट

इस फिल्म के निर्माता श्रीदेवी के पति बोनी कपूर हैं। श्रीदेवी इस फिल्म में दमदार भूमिका में दिखाई देंगी। इस फिल्म का बजट तकरीबन 40 करोड़ तक का बताया जा रहा है। इस फिल्म की कमर्शियल वेल्यू भी हाई है।

प्रीती जिंटा

प्रीती जिंटा

भैय्याजी सुपरहिट में सनी देओल के साथ प्रीती जिंटा स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। लंबे समय से यह फिल्म पेंडिंग चल रही है। सनी देओल के फैंस भी इसका इंतजार कर रहे हैं।

बजट

बजट

यह एक कमर्शियल मसाला फिल्म है। इस फिल्म की स्क्रिप्ट काफी अच्छी बताई जा रही है। इस वजह से कुछ समय बाद इस फिल्म के बजट में इजाफा कर करते हुए इसका कुल बजट 45 करोड़ के पास पहुंच गया है।

हेमा मालिनी

हेमा मालिनी

हेमा मालिनी की फिल्म शिर्मला मिर्च रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म का निर्देशन रमेश सिप्पी कर रहे हैं। हेमा प्रेम में पड़ी एक महिला का किरदार निभा रही हैं।

बजट

बजट

यह बेहद कम बजट की फिल्म बताई जा रही है। इस फिल्म का बजट महज दस करोड़ रुपए है।

English summary
Bollywood top 4 evergreen actress ready for comeback with 140 crore budget film..Here read full story..
Please Wait while comments are loading...