»   » Shocking..इस स्टार एक्टर ने खुद को दी सजा..7 दिनों तक खुद को जेल में किया बंद..

Shocking..इस स्टार एक्टर ने खुद को दी सजा..7 दिनों तक खुद को जेल में किया बंद..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

संजय दत्त की बायोपिक में जेल सीन को बारीकी से समझने के लिए रणबीर कपूर ने निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ मिलकर एक नई प्लानिंग की है। इस प्लानिंग के तहत पर रणबीर एक सप्ताह के लिए भोपाल जेल में बंद रहेंगे। 

रणबीर और राजकुमार हिरानी बायोपिक में किसी भी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। संजय दत्त की इस पूरी बायोपिक का सबसे अहम हिस्सा राजकुमार हिरानी के लिए जेल सीन है। 

वह इसकी शूटिंग में किसी भी तरह की कमी नहीं रखना चाहते हैं। लेकिन वह इससे पहले रणबीर को संजय दत्त के जेल सीन के लिए पूरी तरह से तैयार करना चाहते हैं। 

ranbir kapoor,rajkumar hirani,sanjay dutt

यही वजह है कि वह पहले रणबीर को जेल में रहने के अनुभव से भी गुजरते हुए देखना चाहते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म के जेल सीन की शूटिंग भी भोपाल के जेल में होगी। भोपान के इस पूराने जेल को आर्थर रोड जेल में बदला जाएगा। इस हिस्से की शूटिंग 6 मार्च से लेकर 12 मार्च तक चलेगी। 

गौरतलब है कि संजय दत्त की इमेज बदलने में यह बायोपिक किस तरह काम आती है,यह तो बात की बात है। मगर इसस पहले इस बात पर भी रोशनी डालना जरूरी है कि यह फिल्म रणबीर कपूर के करियर में किस तरह का बदलाव लाती है। यह फिल्म उनके करियर में किस तरह मैजिक का काम करेगी..चलिए देखते हैं।

पहली बायोपिक

पहली बायोपिक

बायोपिक के मामले में हिंदी फिल्मों का गणित हमेशा से ही अच्छा रहाहै। एम .एस धोनी की बायोपिक को भी बेहद पसंद किया गया था। लेकिन संजय दत्त की बायोपिक का दर्शकों को बेहद इंतजार है। यह फिल्म संजय दत्त के पर्दे के पीछे के रोचक किस्से पर केंद्रीत की गई है।

राजकुमार हिरानी

राजकुमार हिरानी

राजकुमार हिरानी की फिल्में स्टार से ज्यादा उनके नाम से लोकप्रिय होती हैं। अब तक का रिकॅार्ड रहा है कि राजकुमार हिरानी की फिल्में पीके,मुन्ना भाई एम बी बी एस,लगे रहो मुन्ना भाई सुपरहिट रही हैं। इसका भी हिट होना तय माना जा रहा है।

कड़ी मेहनत

कड़ी मेहनत

रणबीर कपूर इस बायोपिक के लिए लंबे समय से कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वजन बढ़ाने से लेकर वजन घटाने तक। इसका रिजल्ट शूटिंग के पहले दिन सामने आ गया था,जब संजय दत्त और रणबीर कपूर के लुक में किसी भी तरह की असमानता नहीं नजर आ रही थी।

पिछली फिल्में

पिछली फिल्में

तमाशा और ए दिल है मुश्किल की सफलता के बावजूद रणबीर कपूर के ऊपर बॅाम्बे वैलवेट की हार का साया अभी तक मंडरा रहा है। इसकी असफलता ने उनके करियर पर बेहद बुरा प्रभाव डाला है।

जग्गा जासूस

जग्गा जासूस

अनुराग बसु की फिल्म जग्गा जासूस से भी रणबीर को ढेर सारी उम्मीदें हैं।लेकिन इस फिल्म की रिलीज की तारीख आगे बढ़ते चले जा रही है।

कमाई के मामले में पीछे

कमाई के मामले में पीछे

अपने समकालीन एक्टरों के बीच रणबीर कपूर कमाई के मामले में पीछे चल रहे हैं। संजय दत्त की बायोपिक की कमाई उनके निजी कमाई को भी बढ़ा सकती है।

गेम चेंजर

गेम चेंजर

रहा सवाल इस बायोपिक का तो रणबीर के करियर की यह पहली बायोपिक उनके लिए गेम चेंजर साबित हो सकती है। संजय दत्त के निजी और प्रोफेशनल जीवन के सारे रंग राजकुमार हिरानी ने इस फिल्म को हिट करनावे के लिए भर दिए हैं।

English summary
Rajkumar Hirani and Ranbir Kapoor planning something very interesting for jail sequence for Sanjay Dutt Biopic..Here read full story
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi