»   » ''मैं कैटरीना के लिए जान भी दे सकता हूं.. लेकिन मैं सलमान नहीं हूं....''

''मैं कैटरीना के लिए जान भी दे सकता हूं.. लेकिन मैं सलमान नहीं हूं....''

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म जग्गा जासूस पिछले तीन सालों से सुर्खियों में थी। एक कारण था फिल्म की बार बार शूटिंग अटकना और दूसरा कारण था रणबीर-कैटरीना का ब्रेकअप।

इस फिल्म का लोगों को ज्यादा इंतज़ार इसलिए भी था कि रणबीर कैटरीना के ब्रेकअप के बाद इन दोनों की साथ में ये पहली फिल्म थी, लेकिन अफसोस..ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एवरेज ही चल पाई।

ranbir-kapoor-says-i-can-give-my-life-katrina-kaif-read-old-interview
Katrina Kaif and Ranbir Kapoor take COMPATIBILITY TEST ! ; Watch Video | FilmiBeat

खैर, यहां हम फिल्म के बारे में ज्यादा बात नहीं करेंगे। यहां हम बस बात करेंगे कैटरीना और रणबीर की। तो हम आज आपके लिए लेकर आए हैं रणबीर कपूर का एक पुराना इंटरव्यू जिसमें उन्होंने बता दिया कि कैटरीना उनके लिए कितनी मायने रखती थीं..वो उनकी बातें ही बयां करती हैं। पढ़ें रणबीर की कुछ बातें..

जब पहली बार कैटरीना के बारे में खुलकर बोले रणबीर

जब पहली बार कैटरीना के बारे में खुलकर बोले रणबीर

रणबीर ने कहा ''मैं अपनी ज़िंदगी में कुछ ही लोगों के करीब हूं, और जो लोग मेरे करीब हैं मैं उनके लिए अपनी जान भी दे सकता हूं।''

''मैं कैटरीना के लिए जान भी दे सकता हूं''

''मैं कैटरीना के लिए जान भी दे सकता हूं''

जब रणबीर से पूछा गया कि वो किसके लिए अपनी जान भी दे सकते हैं। इसका जवाब देते हुए रणबीर ने कहा मेरा परिवार, अयान, कैटरीना..क्योंकि ये सब मेरी ज़िंदगी में काफी मायने रखते हैं। इसी के साथ रोहित धवन जिसके साथ मैं बड़ा हुआ हूं और मेरी स्कूल फ्रेंड आयशा द्विवेत्री, इम्तियाज़ अली, अनुराग बसु ये सब मेरे लिए बहुत खास हैं।

सलमान, शाहरुख आमिर से तुलना की बात पर बोले रणबीर

सलमान, शाहरुख आमिर से तुलना की बात पर बोले रणबीर

इस दौरान जब बॉलीवुड के तीनों खान शाहरुख, सलमान और आमिर से कंपेयर करने की बात पर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये उनसे कंपेयर करने की तो बात ही नहीं आती।

ये जवानी है दीवानी इसलिए भी हिट हुई..

ये जवानी है दीवानी इसलिए भी हिट हुई..

मुझे अब भी फिल्मों के लिए उतना ही अप्रोच किया जा रहा है जितना कि सावरिया और ये जवानी है दीवानी के समय पर किया गया था। बात की जाए ये जवानी है दीवानी की तो ये फिल्म बहुत से कारणों से चली-फिल्म का म्यूज़िक, मेरी और दीपिका की जोड़ी, फिल्म की टाइमिंग आदि।

सुपरस्टार कहलाने पर रणबीर का रिएक्शन

सुपरस्टार कहलाने पर रणबीर का रिएक्शन

रणबीर ने कहा कि अगर मैं किसी खराब फिल्म में हूं और उसे मेरी स्टार पावर हिट नहीं करा सकती तो इसका मतलब यही है कि मैं कोई सुपरस्टार नहीं हूं।

सलमान सही मायने में सुपरस्टार

सलमान सही मायने में सुपरस्टार

मेरा मानना है कि इस इंडस्ट्री में अगर कोई सुपरस्टार है तो अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ही हैं।

बेशरम में शाहरुख/सलमान के मज़ाक उड़ाने के विवाद पर बोले रणबीर..

बेशरम में शाहरुख/सलमान के मज़ाक उड़ाने के विवाद पर बोले रणबीर..

रणबीर ने कहा कि मैं दोनों फिल्में देखी हैं। बेशरम में एक सीन है जिसमें रणबीर शाहरुख खान की हिट फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के गाने तुझे देख तो ये जाना सनम से गाते हुए सरसों के खेतों में पेशाब करते दिखाए गये हैं। इस पर रणबीर ने कहा था कि हमारी किसी को भी दुख पहुंचाने या अपमान करने की मंशा नहीं थी। अगर इस सीन से किसी को भी दुख हुआ हो तो उसके लिए मैं माफी मांगता हूं।

मैं कभी किसी की जगह नहीं लेना चाहता

मैं कभी किसी की जगह नहीं लेना चाहता

रणबीर ने कहा कि फिल्म में मेरे पिता का नाम चुलबुल चौटाला था, और मैं कहता था कि चुलबुल नाम रखने से कोई दबंग नहीं बन जाता, लेकिन इन शब्दों से मैं किसी का मज़ाक नहीं उड़ाना चाहता था, मैं कभी किसी की जगह नहीं लेना चाहता, मैं कभी भी किसी का अपमान नहीं करना चाहता।

English summary
Ranbir Kapoor Says I Can Give My Life To Katrina Kaif Read Old Interview.
Please Wait while comments are loading...