For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस एक्ट्रेस के साथ इंटीमेट सीन करते हुए रणबीर कपूर हो गए थे 'बोल्ड', दीपिका पादुकोण बस देखती रह गईं

    |

    एक्टर रणबीर कपूर ने बॉलीवुड में एकदम हटकर फिल्में की हैं। वो बेशक 'ऐ दिल है मुश्किल' हो या फिर 'रॉकस्टार'। उनकी एक्टिंग और उनका कूल अंदाज दर्शकों को खासा पसंद आता है। लेकिन एक मौका वो था जब रणबीर कपूर फिल्म के एक इंटीमेट सीन को लेकर जरूर शर्मिंदा हुए थे। बोल्ड सीन को शूट करते करते ऐसा खो गए कि डायरेक्टर को कई बार कट कट का इशारा करना पड़ा लेकिन वह तो बेकाबू हो चुके थे। इस सीन में उनके साथ आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण नहीं बल्कि कोई और ही हीरोइन थी।

    मंदाना करीमी की बिकिनी तस्वीरें: शादी, 6 महीने बाद तलाक और एक्ट्रेस ने लगाए तमाम आरोप, विवादमंदाना करीमी की बिकिनी तस्वीरें: शादी, 6 महीने बाद तलाक और एक्ट्रेस ने लगाए तमाम आरोप, विवाद

    रणबीर कपूर जिस बोल्ड सीन में बेकाबू हो गए थे वो एक्ट्रेस थीं एवलिन शर्मा। ये वो मौका था जब निर्देशक ने कई बार टोका लेकिन कट बोलने के बाद भी वह नहीं रुके। लेकिन थोड़ी देर बाद वह समझे। बता दें ये फिल्म थीं ये जवानी है दीवानी। फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा दीपिका पादुकोण और कल्कि कोचलिन भी लीड रोल में थें।

    बोल्ड सीन और रणबीर कपूर हुए 'बोल्ड'

    बोल्ड सीन और रणबीर कपूर हुए 'बोल्ड'

    ये वह सीन था जब एवलिन शर्मा ने शॉर्ट्स पहने थे और एक्टर को उनके पैरों के सहलाना था। रणबीर एक्ट्रेस के पैरों को छूने लगे, इस बोल्ड सीन को करने में वह ऐसे बेकाबू हो गए कि कट बोलने के बाद सीन में ही लगे रहे।

    क्या दीपिका को हुई थी चिड़

    क्या दीपिका को हुई थी चिड़

    कहा जाता है कि इस सीन के दौरान सेट पर थोड़ा असहज माहौल हो गया। वहीं रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण को इस सीन से बहुत जलन भी हुई थी।

    ये जवानी है दीवानी

    ये जवानी है दीवानी

    2012 में आई ये जवानी है दीवानी फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट की। रणबीर और अयान बहुत अच्छे दोस्त हैं। दीपिका, कल्कि, आदित्य रॉय कपूर और रणबीर कपूर समेत कई स्टार्स फिल्म में नजर आए।

    इस वजह से खास थी ये फिल्म

    इस वजह से खास थी ये फिल्म

    रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के रिलेशनशिप के किस्से हर जगह हुआ करते थे। दोनों अपने अफेयर को लेकर मीडिया की सुर्खियां बटौरा करते थे। जब ये फिल्म आई तब तक दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके थे। ब्रेकअप के बाद ये जवानी है दीवानी फिल्म में पहली बार रणबीर दीपिका नजर आए।

    हॉट एक्ट्रेस एवलिन शर्मा

    हॉट एक्ट्रेस एवलिन शर्मा

    जर्मन मॉडल और एक्ट्रेस एविलन शर्मा कई फिल्मों में नजर आईं। वह अपने बोल्ड अंदाज के चलते खासा छाई रहती हैं।

    English summary
    Ranbir Kapoor lost control in intimate bold scene in Yeh Jawaani Hai Deewani
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X