For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #2Years.. 100 करोड़ी जोड़ी.. बुरी तरह फ्लॉप.. पसंद तो आई लेकिन नहीं कर पाई इंप्रेस

    By Utkarsh
    |

    इम्तियाज अली की फिल्म तमाशा को 2 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण तीसरी बार एक साथ दिखाई दिए थे। फिल्म की कहानी जितनी जबरदस्त उतनी ही बेहतरीन थी रणबीर-दीपिका की कैमिस्ट्री। वहीं खास बात ये है कि दोनों ने ब्रेकअप के तुरंत बाद ही ये फिल्म की थी। ऐसे में दोनों के इंटीमेट सीन्स पर जरा भी बुरा असर देखने को नहीं मिला।

    [रो पड़े संजय दत्त.. फूट पड़े सलमान खान भी.. वायरल हो गया VIDEO.. इमोशनल हो जाएंगे]

    बता दें कि रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की साथ में ये तीसरी फिल्म थी। काफी समय तक चले अफेयर के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। दोनों की जोड़ी इतनी पसंद की जाती थी कि ब्रेकअप के बाद भी दोनों को फिल्म के लिए साथ आना पड़ा।

    दूसरी खास बात ये है कि फिल्म को लोगों ने पसंद बहुत किया लेकिन फिर भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर सकी। फिल्म स्ट्रॉन्ग स्टार कास्ट, दमदार कहानी और बेहतरीन परफॉर्मेंस के बाद भी जादू नहीं चला सकी। लगभग 60 करोड़ के बजट से बनी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करीब 68 करोड़ ही कमा सकी। आगे जानें बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में जिन्हें तारीफें तो खूब मिलीं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं-

    उड़ता पंजाब

    उड़ता पंजाब

    पंजाब में युवाओं में नशे की लत पर बनी फिल्म उड़ता पंजाब एक दमदार स्टारकास्ट के साथ बेहरीन कहानी भी थी। इस फिल्म को काफी तारीफें मिली थीं लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही।

    रा-वन

    रा-वन

    इसी तरह शाहरुख खान की फिल्म रा-वन गेम फिक्शन फिल्म थी। इस फिल्म का बजट 150 करोड़ था फिल्म ने भारत में 100 करोड़ भी नहीं कमा पाए थे। हालांकि ओवरसीज फिल्म ने अच्छा बिजनेस किया था।

    स्वदेश

    स्वदेश

    शाहरुख खान की एक और फिल्म स्वदेश एक बेहतरीन फिल्म थी। इसे चारों तरफ से काफी तारीफें मिली। फिर भी स्वदेश बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर सकी।

    जख्म

    जख्म

    अजय देवगन की फिल्म जख्म भी इन्हीं फिल्मों में से एक है। क्रिटिकली फिल्म बेहतरीन साबित हुई लेकिन इसे दर्शक नहीं मिल सके।

    द लेजेंड ऑफ भगत सिंह

    द लेजेंड ऑफ भगत सिंह

    द लेजेंड ऑफ भगत सिंह भी अजय देवगन की ऐसी ही एक फिल्म थी।

    रॉकस्टार

    रॉकस्टार

    रॉकस्टार को लेकर रिलीज से पहले ही बज शुरू हो गया था। वहीं रिलीज के बाद लोगों को ये फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई।

    अंदाज अपना अपना

    अंदाज अपना अपना

    सलमान खान और आमिर खान की जबरदस्त कॉमेडी फिल्म अंदाज अपना अपना आज तक पसंद की जाती है लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर सकी।

    मेरा नाम जोकर

    मेरा नाम जोकर

    मेरा नाम जोकर राजकपूर की बड़े प्रोजेक्ट्स में से एक थी। बड़े बजट और कई सुपरस्टार्स को लेकर बनाई गई ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही।

    शोले

    शोले

    शोले को लेकर दिलचस्प कहानी है। फिल्म को पहले अलग क्लाइमेक्स के साथ रिलीज किया गया था। फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही वहीं बाद में क्लाइमेक्स को बदल कर फिल्म को दोबारा रिलीज किया गया। इसके बाद फिल्म किस कदर ब्लॉकबस्टर रही ये सभी जानते हैं।

    English summary
    Ranbir Kapoor and deepika padukone film tamasha completes 2 years.. know everything here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X