»   » B'DaySpcl..पहली फिल्म FLOP..अब एक के बाद एक BLOCKBUSTER धमाके !

B'DaySpcl..पहली फिल्म FLOP..अब एक के बाद एक BLOCKBUSTER धमाके !

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi
Ranbir Kapoor Birthday Party: Shahrukh Khan, Aamir, Alia Bhatt and other celebs attend | FilmiBeat

रणबीर कपूर की भले ही पहली फिल्म सांवरिया फ्लॉप रही लेकिन उसके बाद उन्होंने अपने करियर में काफी सारी सुपरहिट फिल्में इंडस्ट्री को दी हैं। रणबीर ने जो भी कुछ पाया है अपनी मेहनत के बदौलत पाया है। कोई ये नहीं कह सकता कि रणबीर कपूर खानदान के बेटे हैं तो वो इंडस्ट्री टिके हैं। 

रणबीर कपूर आज 34 साल के हो गए हैं। ऋतिक रोशन के बाद असल में कोई स्टार आया तो वो रणबीर कपूर थे जिन्होंने लोगों के दिलों पर राज किया। उन्होंने एक से एक बेहतरीन फिल्में दी लेकिन फिर भी राय बॉम्बे वेलवेट जैसी फिल्म के बाद उनका करियर लड़खड़ा गया।

ranbir-kapoor-birthday-special-see-his-bes-performance

रणबीर कपूर एक ऐसे सितारे हैं जिन्होंने फ्लॉप डेब्यू के बावजूद इंडस्ट्री को बता दिया था कि एक स्टार आ गया है।

वर्ना सलमान खान के साथ और शाहरूख खान के सामने खड़े होने की हिम्मत भला और किसे हो सकती है। याद दिला दें, सावंरिया में रणबीर के साथ सलमान थे और इस फिल्म के साथ ही रिलीज हुई थी शाहरूख खान की ओम शांति ओम।

ये जवानी है दिवानी

ये जवानी है दिवानी

बनी.. ये जवानी है दिवानी का मस्तमौला किरदार। बिंदास लेकिन जिंदगी में बहुत कुछ पास लेने की ख्वाहिश। शायद ही बनी के किरदार को कोई रणबीर कपूर से बेहतरीन ढ़ंग से निभा पाता। वहीं, जब साथ दीपिका पादुकोण का हो, तो फिर क्या बात है।

बर्फी

बर्फी

रणबीर कपूर की अगर सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस की बात की जाए तो उसमें बर्फी हमेशा ही नंबर एक पर रहेगी।

रॉकस्टार

रॉकस्टार

अयान मुखर्जी ने रणबीर कपूर को इस फिल्म में एक स्टूडेंट के रूप में दिखाया था.. rich and spoilt.. फिल्म की कहानी ने कई युवाओं को प्रभावित किया था। शायद एक कारण यह भी था कि रणबीर ने इस किरदार को इतनी संजीदगी के साथ जिया था, हर युवा उसे अपनी कहानी समझने लगा था।

अजब प्रेम की गजब कहानी

अजब प्रेम की गजब कहानी

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की अजब प्रेम की गजब कहानी को भी लोगों ने खासा पसंद किया। फिल्म बहुत ही हल्की फुल्की अंदाज में बनाई गई थी और रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की जोड़ी को लोगों ने पसंद किया था।

बचना ऐ हसीनो

बचना ऐ हसीनो

रणबीर कपूर की इस फिल्म में भी काफी तारीफ हुई थी।

रॉकेट सिंह..

रॉकेट सिंह..

फिल्म भले ही फ्लॉप रही थी। लेकिन सेल्समैन के किरदार में भी रणबीर ने सबके ध्यान को अपनी ओर खींचा था। फिल्म में रणबीर कपूर ने जमकर अपनी एक्टिंग टैलेंट दिखाई थी।

दत्त बायोपिक का इंतज़ार

दत्त बायोपिक का इंतज़ार

वहीं अब उनकी दत्त बायोपिक का हमें बेसब्री से इंतज़ार है। इस फिल्म में अगर लोगों ने संजय दत्त के रोल में रणबीर को पसंद कर लिया तो यकीनन ये इनकी अभी तक की सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस होगी।

Happy Birthday

Happy Birthday

फिलहाल रणबीर को हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

English summary
Ranbir Kapoor Birthday Special See His Bes Performance
Please Wait while comments are loading...