For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जब अपनी बहन से नाराज हो गए थे अक्षय कुमार, फिल्मी है कहानी, आप भी इमोशनल हो जाएंगे

    |

    आज भाई-बहनों के लिए खास दिन है, ये रक्षाबंधन का त्योहार बॉलीवुड भी खूब धूमधाम से मना रहा है। बचपन से ही जिन भाई-बहनों के साथ आप बड़े होते हैं उनके साथ आपके कई मजेदार किस्से भी होते हैं। कुछ काफी फिल्मी होते हैं तो कुछ कॉमेडी। तो इस रक्षाबंधन पर हम आपको एक स्टार का ऐसा ही कुछ किस्सा सुनाने जा रहे हैं। ये किस्सा है अक्षय कुमार और उनकी बहन अल्का से जुड़ा।

    [अजय देवगन की फिल्म Reject, संजय दत्त के साथ नहीं दिखेगी कैमिस्ट्री, ये रहा कारण]

    अक्षय कुमार अपनी बहन के साथ कई खास मौकों पर नजर आ जाते हैं। दोनों को देखकर साफ नजर आता है कि किसी आम भाई की तरह अक्षय भी अपनी बहन से बेहद प्यार करते हैं लेकिन एक वक्त पर अक्षय अलका से बुरी तरह नाराज हो गए थे। कारण काफई फिल्मी थी.. अल्का को एक व्यक्ति से प्यार हो गया था। जिसने अपनी पहनी पत्नी को तलाक लिया था और अल्का से शादी करना चाहता था।

    अक्षय की नाराजगी बहन और उनके ब्वॉयफ्रेंड के बीच उम्र के फासले को लेकर थी। अल्का जिनसे प्यार करती थीं। वो उनसे 15 साल बड़े थे.. बहरहाल दोनों ने 2012 में शादी कर ली। बताया जाता है कि अक्षय ने काफी वक्त तक अल्का से बात नहीं की थी। वहीं कहा ये भी जाता है कि दोनों भाई-बहन में बातचीत रक्षा बंधन पर ही हुई थी, अक्षय ने अल्का के पति बिजनेसमैन सुरेंद्र हीरानंदानी को भी खुशी-खुशी एक्सेप्ट कर लिया। तो इसी बात पर आगे जानें बॉलीवुड के मशहूर भाई-बहनों के बारे में-

    रणबीर कपूर- करीना कपूर

    रणबीर कपूर- करीना कपूर

    कपूर खानदान की बेटी करीना कपूर और बेटे रणबीर कपूर चचेरे भाई-बहन है। दोनों की आज बॉलीवुड में एक खास नाम, खास पहचान है। हमने इन दोनों को करण जौहर के शो में साथ देखा था, जहां दोनों ने काफी मस्ती की थी, और एक दूसरे की टांग खिंचाई भी की थी।

    अर्जुन कपूर- सोनम कपूर

    अर्जुन कपूर- सोनम कपूर

    अनिल की बेटी सोनम कपूर और बोनी कपूर के बेटे अर्जून कपूर बॉलीवुड के सबसे चर्चित भाई-बहनों में से एक हैं। दोनों में काफी प्यार है, जो हमने अनुपम खेर के शो में देखा था। सोनम ने बताया था कि किस तरह अर्जुन हमेशा उन्हें लड़कों से बचाया करते थे। वहीं सोनम भी समय समय अर्जुन को जरूरी सलाह देती रहती हैं।

    फरहान अख्तर- जोया अख्तर

    फरहान अख्तर- जोया अख्तर

    फरहान अख्तर और जोया दोनों ही काफी मजेदार भाई बहन हैं। वहीं दोनों अपने अपने क्षेत्र में काफी पॉपुलर भी हैं। जोया ने अपनी फिल्म 'दिल धड़कने दो' और 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा 'में फरहान को कास्ट भी किया है।

    फराह खान -साजिद खान

    फराह खान -साजिद खान

    फराह खान और साजिद खान भी काफी सफल भाई बहन की जोड़ी हैं। फराह खान की निर्देशित फिल्म हैप्पी न्यू ईयर ने आज ही सारे रिकॉडर्स तोड़े हैं। वहीं साजिद भी बॉलीवुड के सफल निर्देशकों की लिस्ट में आते हैं।

    सैफ अली खान- सोहा अली खान

    सैफ अली खान- सोहा अली खान

    बॉलीवुड के सबसे ज्यादा ख्याल रखने वाले भाई-बहन के लिस्ट में सोहा अली खान और सैफ अली खान का नाम टॉप पर है। सैफ अपनी बहन को लेकर काफी पॉजिसिव हैं। और समय समय पर अपनी बहन को उचित सलाह देते रहते हैं।

    हुमा कुरैशी- साकिब सलीम

    हुमा कुरैशी- साकिब सलीम

    हुमा कुरैशी और साकिब सलीम बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे हैं। दोनों अपने करियर को लेकर सजग हैं और चुनिंदा फिल्में ही कर रहे हैं। हुमा ने जहां गैंग्स ऑफ वासेपुर से अपनी जगह बनाई वहीं, साकिब को हम बाम्बे टॉकीज और हवा हवाई जैसी उम्दा फिल्मों में देख चुके हैं।

    तुषार कपूर- एकता कपूर

    तुषार कपूर- एकता कपूर

    तुषार कपूर और एकता कपूर को कई बार एक साथ देखा जाता है। कभी बहन भाई को हौंसला देती दिखती है, तो कभी एवार्ड फंक्शन में दोनों साथ ही बैठे दिखते हैं। एकता कपूर ने बतौर निर्माता बॉलीवुड में काफी सफलता पाई है। वहीं, तुषार भी बॉलीवुज के जाने माने अभिनेता हैं।

    English summary
    Raksha Bandhan special when Akshay Kumar was not happy with his sister marriage.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X