For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'रजनीकांत की पत्नी'.. बॉलीवुड की चौथी एक्ट्रेस.. नहीं डरतीं न्यूड सीन से.. देखें Unseen Pics

    By Utkarsh
    |

    मराठी फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस राधिका आप्टे अपनी बोल्डनेस और बेबाकी के लिए पहचानी जाती हैं। राधिका आज यानी 7 सितंबर को अपना 32वा जन्मदिन मना रही हैं। राधिका की कुछ समय पहले रजनीकांत की फिल्म कबाली में दिखाई दी थीं। वहीं इसके बाद से अबतक उनकी कोई फिल्म नहीं आई है।

    [OUCH.. 2018 की सुपरहिट सीक्वल फिल्म.. हो गया सबसे बड़ा खुलासा!]

    साउथ के सुपरस्टार के साथ काम करने के बाद अभिनेत्री राधिका बॉलीवुड की ऐसी चौथी एक्ट्रेस बन गई हैं, जिन्होंने रजनीकांत के साथ काम किया है। इस फिल्म में रजनीकांत की पत्नी के किरदार में नजर आईं थीं। जिसकी लोगों ने खूब तारीफ की थी। तारीफें तो राधिका को अपनी बोल्डनेस के लिए भी मिलती हैं। राधिका फिल्मों में बोल्ड सीन से परहेज नहीं करतीं।

    बता दें कि राधिका फिल्म पार्च्ड में दिए अपने टॉपलेस सीन की वजह से सुर्खियों में आई थीं। इसके बाद उनकी बोल्डनेस पर कई सवाल उठे, जिसका जवाब उन्होंने कुछ ऐसे दिया कि लोगों के मुंह बंद हो गए। आगे देखें राधिका की बेहद हॉट तस्वीरें और जानें उनके बारे में कुछ खास बातें-

    पुरानी फिर भी न्यू कमर

    पुरानी फिर भी न्यू कमर

    साल 2011 में जब फिल्म 'शोर इन दि सिटी' आई तब राधिका की पहचान न्यू कमर के तौर पर ही हुई जबकि इससे पहले राधिका 'दि वेटिंग रूम', 'रक्त चरित्र 1', 'रक्त चरित्र 2', 'आई एम' जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिकाओं में थी।

    30 फिल्मों के बाद मिली पहचान

    30 फिल्मों के बाद मिली पहचान

    6 अलग-अलग भाषाओं में 30 से ज्यादा फिल्में करने के बाद 2015 में आई फिल्म 'बदलापुर' मे राधिका को हीरोइन के तौर पर पहचान मिली।

    न्यूड सीन लीक

    न्यूड सीन लीक

    राधिका का नाम लोगों के जुबान पर तब आया जब अनुराग कश्यप की एक शॉट फिल्म के लिए फिल्माए गया न्यूड सीन अचानक लीक होकर सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

    न्यूड सीन पर बेबाकी

    न्यूड सीन पर बेबाकी

    इसके बारे में राधिका आप्टे का कहना है कि, 'एक फिल्म में न्यूड सीन करते वक्त वह पूरी तरह से स्वतंत्र थीं।' उनका कहना है कि उन्होंने यह सीन बेहद सहजता के साथ किया और उनको किसी प्रकार के विरोध का भी सामना नहीं करना पड़ा।

    बोल्ड सीन से झिझक नहीं

    बोल्ड सीन से झिझक नहीं

    राधिका का कहना है कि 'एक कहानी की डिमांड के अनुसार हीरोइन को ऐसे सीन करने में कोई झिझक नहीं होनी चाहिए।'

    यहां मिली तारीफ

    यहां मिली तारीफ

    कम समय में बड़ी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस राधिका की शार्ट फिल्म 'अहल्या' की काफी सराहना हुई थी।

    बंधते गए तारीफों के पुल

    बंधते गए तारीफों के पुल

    राधिका ने फिल्म 'हंटर' में भी लीड रोल अदा किया था। साथ ही फिल्म 'मांझी-द माउंटेन मैन' के जरिये ‘फगुनिया' के नाम से फेमस हुई राधिका की इस फिल्म के लिए भी काफी तारीफ की गयी थी। फिल्म ‘मांझी' में उन्होंने बहुत दमदार एक्टिंग की। जिसके कारण उनकी चर्चा चारों तरफ हुई।

    हर इंडस्ट्री में सुपरहिट

    हर इंडस्ट्री में सुपरहिट

    आपको बता दें कि 2013 में ब्रिटिश म्‍यूज‍िशियन बेनेडिक्‍ट टेलर से राधिका आप्टे ने शादी की थी। राध‍िका ने मराठी और हिन्‍दी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के अलावा तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्‍म इंडस्‍ट्री में भी नाम कमाया है।

    बेस्‍ट एक्‍ट्रेस

    बेस्‍ट एक्‍ट्रेस

    उनकी तमिल फिल्‍म 'धोनी' के लिए बेस्‍ट एक्‍ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है। वैसे जल्द जो राधिका अपनी फिल्म 'पैडमैन' और तमिल फिल्म 'उला' के जरिये परदे पर धमाल मचाने वाली है।

    न्यूड और टॉपलेस

    न्यूड और टॉपलेस

    वहीं अजय देवगन की प्रोडक्शन फिल्म पार्च्ड में राधिका को न्यूड और टॉपलेस सेक्स सीन से भी काफी सुर्खियां मिली थीं। जिसके बाद उन्हें तीखे सवालों का सामना करना पड़ा था।

    English summary
    Rajinikanth onscreen wife radhika aapte bold pictures.. see here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X