For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2020 में ईद -दिवाली से क्रिसमस तक महा क्लैश, सलमान- अक्षय के साथ अजय देवगन का धमाका !

    |

    हिंदी सिनेमा के लिहाज से साल 2020 बेहद खास और दिलचस्प होने वाला है। जहां पर दर्शकों के लिए फेस्टिवल स्पेशल फिल्मों की प्लानिंग की गई है।

    वो भी एक नहीं बल्कि कई स्टार्स करोड़ों की कमाई के उम्मीद से फेस्टिवल रिलीज पर पर्दे पर आने के लिए तैयार है। बॅालीवुड में हमेशा से त्योहार पर किसी भी फिल्म को रिलीज करना कमाई का आसान जरिया माना जाता है।

    जहां पर वेकेशन होने पर दर्शक फिल्मों को परिवार के एंटरटेनमेंट का हिस्सा बनाते हैं। इस बार तो फेहरिस्त लंबी है। वरुण धवन, अजय देवगन, विकी कौशल, सलमान खान, अक्षय कुमार के साथ आमिर भी साल 2020 में बहुप्रतिक्षित फिल्में लेकर आ रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं कि साल 2020 में फेस्टिवल में कौन सी फिल्में रिलीज हो रही हैं। जो कि एक से बढ़कर एक है।

    26 जनवरी

    26 जनवरी

    इसकी शुरुआत हो रही है 26 जनवरी से। स्ट्रीट डांसर और पंगा एक साथ 26 जनवरी को रिलीज हो रही है। स्ट्रीट डांसर और पंगा दोनों का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। स्ट्रीट डांसर जहां वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की डांस फिल्म है वहीं पंहा रियल स्पेस खिलाड़ी की कहानी है।

    धमाकेदार होगी 10 मार्च की होली

    धमाकेदार होगी 10 मार्च की होली

    होली के वीक में टाइगर श्रॅाफ की बागी 3 रिलीज हो रही है। होली के तीन दिन बाद जान्हवी कपूर की बहुप्रतिक्षित फिल्म गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल के साथ राजकुमार राव की छलांग रिलीज होगी।

    24 मई की ईद

    24 मई की ईद

    साल 2020 की ये यादगार होने वाली है। जहां पर अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॅाम्ब और सलमान खान की राधे योर मोस्ट वांटेड भाई रिलीज होगी। दोनों एक दूसरे के साथ क्लैश करने के लिए पूरी तरह से तैयार भी हैं।

    31 जुलाई बकरीद

    31 जुलाई बकरीद

    एक और ईद फिर आएगी, जहां पर दो फिल्में एक साथ टकराव के लिए तैयार हैं। कार्तिक आर्यन और कायरा आडवाणी की भूल भुलैया 2 और रणबीर कपूर और वाणी कपूर की शमशेरा। शमशेरा आजादी की लड़ाई पर बेस्ड है।

    2020 का शानदार 15 अगस्त

    2020 का शानदार 15 अगस्त

    15 अगस्त तो पूरी तरह से बड़ी फिल्मों से रंगा हुआ होगा। जॅान अब्राहम की अटैक के साथ अजय देवगन की भुज द प्राइडऑफ इंडिया रिलीज हो रही है। इसके साथ परेश रावल और शिल्पा शेट्टी की हंगामा 2 भी शामिल है।

    जबरदस्त होगा 2 अक्टूबर गांधी जयंती

    जबरदस्त होगा 2 अक्टूबर गांधी जयंती

    इस बार दर्शकों के लिए गांधी जयंती कई बड़े चेहरे और कहानी लेकर आ रही है। टाइगर श्रॅाफ की रेम्बो, फरहान अख्तर की तूफान,जॅान अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 और विकी कौशल की सरदार ऊधम सिंह

    अक्षय कुमार का दिवाली धमाका

    अक्षय कुमार का दिवाली धमाका

    दिवाली का धमाका लेकर आ रहे हैं अक्षय कुमार। अपनी पहली ऐतिहासिक फिल्म पृथ्वीराज के साथ बड़े पर्दे पर हाजिर होंगे अक्षय। जहां पर देश और रोमांस की कहानी होगी।

    दो बड़े स्टार का क्रिसमस 2020

    दो बड़े स्टार का क्रिसमस 2020

    अब बात करते हैं क्रिसमस की। जहां पर अक्षय कुमार की बच्चन पांडे के साथ आमिर खान की लाल सिंह चड्डा रिलीज होगी। दोनों का पहला लुक पहे सामने आ चुका है। दोनों इस क्लैश के लिए तैयार है।

    Read more about: feature फीचर
    English summary
    Radhe most wanted to Akshay Kumar bachchan pande here read 2020 festival release Bollywood film release , here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X