For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Race 3 के खतरनाक विलेन, पहले अक्षय अब सलमान से लेगें पंगा, एक्शन का डबल Dhamaka

    |

    हाल ही में सलमान खान की आने वाली फिल्म रेस 3 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस ट्रेलर में सलमान से लेकर बॉबी देओल तक हर स्टार ने कमाल के स्टंट किए हैं। सलमान तो सलमान हैं हीं लेकिन बॉबी देओल ने भी जबरदस्त सुर्खियां बटोरी हैं। इस फिल्म में कुल 7 स्टार्स हैं, वहीं ट्रेलर रिलीज के बाद बॉबी देओल के अलावा एक और स्टार सुर्खियों में हैं। वो हैं रेस 3 के विलेन यानी फ्रेडी दारूवाला। इस फिल्म के ट्रेलर में उनकी चौंका देने वाली झलक देखने को मिली है।

    [Nushrat B'day: 12 साल बाद मिली 100 करोड़ी फिल्म, रातों-रात बनीं सुपरस्टार, सुपर HOT]

    फिलम मेकर्स रेस 3 के सस्पेंस को खोलना नहीं चाहते हैं इसी के चलते ट्रेलर में फ्रेडी की बस झलक ही दिखाई गई है। इस फिल्म में सलमान खान बैड बॉय फ्रेडी से पंगा लेते नजर आएंगे। वहीं ये पहली बार नहीं है जब फ्रेडी निगेटिव किरदार में नजर आएंगे। इससे पहले भी उनका ये अवतार देखने को मिल चुका है। वहीं इस अवतार में फ्रेडी पहले भी आग लगा चुके हैं। फ्रेडी ने सबसे ज्यादा सुर्खियां अपने किलर लुक्स को लेकर बंटोरी हैं। बताया तो यहां तक जाता है कि वे जिस सीन में आ जाते हैं उनके आगे सलमान जैसे बड़े-बड़े स्टार भी फीके पड़ जाते हैं।

    बता दें कि फ्रेडी ने अभी तक सिर्फ दो फिल्में ही की है। दोनों फिल्मों में ही फ्रेडी का विलेन अवतार देखने को मिला है। सलमान से पहले फ्रेडी अक्षय कुमार से जबरदस्त फाइट करते नजर आए थे। वहीं देखा जाए पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड में विलेन्स का दौर चल रहा है। पद्मावत में खिलजी के किरदार में रणवीर सिंह को काफी तारीफें मिल चुकी हैं। आगे जानें उन यंग एक्टर्स के बारे में जो नए ज़माने के यंग विलेन बन चुके हैं-

    रणवीर सिंह

    रणवीर सिंह

    रणवीर सिंह ने पद्मावत में खिलजी के किरदार में बेहद खतरनाक विलेन की भूमिका निभाई थी।

    जिम सार्भ

    जिम सार्भ

    पहले नीरजा से सबको डराने के बाद जिम सार्भ ने पद्मावत के मलिक काफूर के किरदार में जान भर दी और दर्शक उन्हें परदे पर देखना पसंद करते हैं।

    अंगद बेदी

    अंगद बेदी

    हालांकि अंगद बेदी को लोग अब टाईगर ज़िंदा है के लिए याद रखते हैं लेकिन फिर भी उनकी सबसे सशक्त भूमिका पिंक में मानी गई। और उन्हें निगेटिव किरदार में लोगों ने पसंद किया।

    ताहिर राज भसीन

    ताहिर राज भसीन

    रानी मुखर्जी की मर्दानी में विलेन की भूमिका में दिखे थे ताहिर राज भसीन। और उन्हें फिल्मफेयर अवार्ड्स के लिए नॉमिनेट भी किया।

    फ्रेडी दारूवाला

    फ्रेडी दारूवाला

    जी हां फ्रेडी दारूवाला एक और फिल्म में विलेन की भूमिका निभाते दिखे थे। दिखे थे हॉलीडे में और उन्होंने अक्षय कुमार के फिल्म में होने के बावजूद अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी।

    गुलशन देवैया

    गुलशन देवैया

    गुलशन देवैया ने हंटर के साथ लीड रोल में अपना हाथ आज़माया लेकिन लोग उन्हें याद रखते हैं हेट स्टोरी और राम लीला के विलेन किरदारों के लिए।

    विवान भटेना

    विवान भटेना

    विवान भटेना टीवी के हीरो हैं लेकिन फिल्मों में वो विलेन भूमिकाओं में रम गए हैं और दर्शक उन्हे बैड बॉय के तौर पर ही देखना पसंद करते हैं।

    जिमी शेरगिल

    जिमी शेरगिल

    जिमी शेरगिल की शुरूआत माचिस से हुई। इसके बाद उन्हें रोमांटिक मेकओवर मिला मोहब्बतें से लेकिन फिर वो गायब हो गए। जिमी शेरगिल लौटे साहब बीवी और गैंगस्टर के साथ और उनकी ग्रे भूमिकाओं को लोगों ने पसंद किया।

    निकितन धीर

    निकितन धीर

    निकितन धीर को सबने आशुतोष गोवारिकर की जोधा अकबर में देखा और उसके बाद रेडी, दबंग 2, चेन्नई एक्सप्रेस में वो विलेन की भूमिकाओं में दिखते रहे।

    विद्युत जामवाल

    विद्युत जामवाल

    विद्युत जामवाल की फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है। लेकिन दर्शक उन्हें बैड बॉय इमेज में ही देखना पसंद करते हैं। तभी तो कमांडो से ज़्यादा लोगों को फोर्स में उनका किरदार पसंद है।

    English summary
    Race 3 villain Freddy Daruwala is stealing the show here is how.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X