For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Propose Day Special- कुछ यूं करें इजहार तो ना भी हो जाए हां!

    |

    हिंदी सिनेमा के प्रेमियो को फिल्मों में क्या चाहिए होता है..प्यार और रोमांस। खासतौर पर शाहरुख खान जो कि रोमांस के किंग माने जाते हैं की फिल्में तो इसीलिये बॉक्स ऑफिस पर हिट होती हैं क्योंकि उनकी फिल्मों का रोमांस दर्शकों के दिलों में बस जाता है। उन्हें यकीन हो जाता है कि उनके लिए कहीं ना कहीं कोई ना कोई बनाया गया है।

    सिर्फ शाहरुख खान ही क्यों बॉलीवुड के कई ऐसे अभिनेता हैं जिनका इजहार-ए-प्यार इतना खूबसूरत है कि कोई भी इनके प्यार के जवाब में ना कह ही नहीं सकता। जितनी शिद्दत आपके प्यार और उसके इजहार में होगी उतनी ही शिद्दत के साथ आपको उसका जवाब भी मिलेगा।

    तो आइये कुछ ऐसे ही खूबसूरत इजहार-ए-मोहब्बत से रुबरु होते हैं।

    कुछ कुछ होता है

    कुछ कुछ होता है

    कुछ कुछ होता है फिल्म में शाहरुख खान जब रानी मुखर्जी के कमरे में जाकर कहते हैं कि एक आदमी का सिर सिर्फ तीन औरतों के सामने झुकता है। एक मां के आगे दूसरा देवी मां के आगे और तीसरा.. ये तो खुद ही समझ में आ जाना चाहिए।

    हम दिल दे चुके सनम

    हम दिल दे चुके सनम

    तितली यू आर कमिंग टू इटली... सलमान खान का ये डायलॉग आज भी लोगों के जहन में समाया है। फिल्म हम दिल दे चुके सनम में भले ही आई लव यू नहीं बोला गया लेकिन दिल की बात को आंखों की गुस्ताखियों में इस कदर ढाल दिया गया कि प्यार का इजहार भी हो गया और बिना लफ्जों के हां भी हो गयी।

    जब वी मेट

    जब वी मेट

    शाहिद- करीना कपूर की फिल्म जब वी मेंट में यूं तो करीना कपूर बेहद बोलती हैं लेकिन प्यार का इजहार करने की बात आई तो वो चुप हो गयीं। फिल्म में जिस तरह से शाहिद कपूर करीना के लिए उसकी खुशी के लिए उसे उसके प्यार के पास तक छोड़कर आते हैं तो इसी बात से उनका प्यार करीना पर जाहिर हो जाता है।

    दिल चाहता है

    दिल चाहता है

    दिल चाहता है फिल्म में पूरी फिल्म में आमिर खान यही कहता रहता है कि प्यार व्यार सब बकवास होता है। लेकिन अंत में उसे प्रीती जिंटा से ही प्यार हो जाता है और वो उसी की शादी में जाकर उससे पूछता है कि क्या वो उससे शादी करेगी।

    रहना है तेरे दिल में

    रहना है तेरे दिल में

    मेरा नाम मैडी है..अमेरिका नहीं आम्ची मुंबई लोकल.. अपुन तुझसे प्यार करता है..मुझसे शादी करोगी.. कुछ इस अंदाज में अगर आप किसी लड़की को प्रपोज करें तो भले ही थोड़ा रुड लगे लेकिन अगर आपका अंदाज प्यार भरा हो तो ना तो हो ही नहीं सकती।

    English summary
    Valentine Day has arrived and couples are planning how to impress each other their loved ones. Here are few best love proposals of Bollywood.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X