»   » आते ही बन गए 100 करोड़ी तो कइयों का डब्बा गुल..2017 के 'नवरत्न'

आते ही बन गए 100 करोड़ी तो कइयों का डब्बा गुल..2017 के 'नवरत्न'

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

अब 2017 खत्म होने वाला है और ये साल बॉलीवुड में कई लिहाज से बेहद अलग रहा है। इस साल कई ऐसी चीजें हुई हैं जो पहले कभी नहीं हुई है जैसे बाहुबली 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म का रिलीज होना जिसका क्रेज अब तक बरकरार है।तो वहीं सलमान खान की फिल्म उम्मीद से कहीं कम कलेक्शन कर पाई और शाहरुख खान की फिल्म जब हैरी मेट सेजल बुरी तरह फ्लॉप हुई। 

इन सबके बीच इस साल बॉलीवुड में कई नए चेहरे लॉन्च हुए। ये सिलसिला हर साल चलता है। अब देखिए 2018 में जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, ईशान खट्टर डेब्यू करने वाले हैं और सिने प्रेमी उनकी फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं। इस साल भी कई स्टार्स इस लिस्ट में शामिल हुए। 

promising-bollywood-debutantes-of-2017-have-a-look

कई एक्टर और एक्ट्रेसेस ऐसे हैं जिन्हें खुले हाथों के साथ स्वीकारा गया तो कई ऐसे भी हैं जिन्हें पहली फिल्म में दर्शकों ने पसंद नहीं किया। इस साल इस लिस्ट में दो पाकिस्तान के स्टार्स भी शामिल हैं इसके अलावा भी इस लिस्ट में कई और नाम हैं। 

आगे की स्लाइड्स पर देखिए बॉलीवुड स्टार्स की लिस्ट जिन्होंने 2017 में किया बॉलीवुड में डेब्यू। 

कनन गिल- नूर

कनन गिल- नूर

कनन गिल नूर में सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आए और लोगों ने उन्हें पसंद किया। कनन गिल पहले से स्टैंडअप कॉमेडियन थे और लोग उनकी अपनी पहचान थी।

ज्हू ज्हू

ज्हू ज्हू

सलमान खान के साथ ट्यूबलाइट में नजर आई ज्हू ज्हू की केमेस्ट्री भी सलमान खान के साथ पसंद की गई।

नीधि अग्रवाल - मुन्ना माइकल

नीधि अग्रवाल - मुन्ना माइकल

मुन्ना माइकल में टाइगर श्रॉफ के ऑपोजिट नजर आने वाली नीधि अग्रवाल ने 2017 से बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत की।

आदर जैन

आदर जैन

यशराज फिल्म्स ने इस साल राजकपूर के नाती आदर जैन को लॉन्च किया। उन्होंने कैदी बंद से डेब्यू किया लेकिन फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।

अन्या सिंह-कैदी बंद

अन्या सिंह-कैदी बंद

अन्या सिंह को भी आदर जैन के साथ यशराज फिल्म्स ने कैदी बंद से लॉन्च किया।

मुस्तफा-मशीन

मुस्तफा-मशीन

मुस्तफा अब्बास के बेटे हैं और अब्बास-मस्तान ने उन्हें मशीन फिल्म से लॉन्च किया हालांकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।

सूरज शर्मा-फिल्लौरी

सूरज शर्मा-फिल्लौरी

अनुष्का शर्मा के प्रोड्क्शन में बनीं फिल्म फिल्लौरी में सूरज शर्मा नजर आए और लोगों को फिल्म के साथ सूरज शर्मा भी काफी तारीफ की।

सबा कमर-हिंदी मीडियम

सबा कमर-हिंदी मीडियम

सबा कमर इरफान खान के साथ हिंदी मीडियम में नजर आईं। सबा कमर को क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों ने खूब सराहा। आपको बता दें कि सबा कमर पाकिस्तान की काफी अच्छी एक्ट्रेस मानी जाती हैं।

माहिरा खान-रईस

माहिरा खान-रईस

पाकिस्तान की सुपरस्टार माहिरा खान ने इस साल शाहरुख खान के साथ रईस से डेब्यू किया। उनकी सीरियल हमसफर की वजह से उनकी भारत में पहले से अच्छी खासी पॉपुलैरिटी थी और रईस में भी उन्हें पसंद किया गया। हालांकि अब वो बॉलीवुड में कब अगली बार नजर आएंगी ये मौजूदा भारत-पाक के रिश्ते को देखकर कहना मुश्किल है।

English summary
Promising bollywood debutantes of 2017 have a look.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi