»   » SHOCK: इस सुपरस्टार एक्ट्रेस को कहा- तुम बहुत काली हो..और..

SHOCK: इस सुपरस्टार एक्ट्रेस को कहा- तुम बहुत काली हो..और..

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

आज परफेक्ट और सक्सेसफुल दिखने वाले एक्टर्स यूं ही इस मुकाम तक नहीं पहुंचे। यहां तक पहुंचने की जर्नी में इन एक्टर्स ने काफी संघर्ष किया है। एक समय पर बॉलीवुड के सबसे सक्सेसफुल एक्टर्स भी बचपन में टीजिंग के शिकार हो चुके हैं।

[ouchh..एक ही फिल्म में दीपिका और दोनों ब्वॉयफ्रेंड..मजा या सजा]

कोई अपने रंग की वजह से तो कोई कमजोरी की वजह से, लेकिन इन सबके बावजूद भी ये एक्टर्स पीछे नहीं हटे। ऐसा ही एक मामला इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा के साथ भी हुआ था जब उन्हें अपने सांवलेपन की वजह से बुली किया गया था।

priyanaka-chopra-once-bullied-because-her-dark-colour

इस लिस्ट में सिर्फ बाहर के ही नहीं, इंडस्ट्री के स्टार किड्स भी शामिल हैं। बॉलीवुड के कई स्टार किड्स किसी न किसी वजह से टीजिंग के शिकार हो चुके हैं। वहीं इस टीजिंग से निराश न होकर इस लोगों ने कुछ ऐसा कर दिखाया कि हर कोई उनका मुरीद है। आगे जाने कौन हैं वो स्टार्स, जो रंग और कमजोरियों के चलते हुए हैं टीजिंग का शिकार-

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

अपने टैलेंट के बल पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सक्सेस हासिल करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी इसका शिकार हो चुकी हैं। यूएस में पढ़ाई के दौरान प्रियंका के स्कूल में एक ऐसी लड़की थी जो उन्हें अकसर धमकाती रहती थी। इतना ही नहीं, पढ़ाई के दौरान सांवले रंग के कारण प्रियंका के ऊपर मजाक करके कई क्लामेट हंसते भी थे।

[ouchh..एक ही फिल्म में दीपिका और दोनों ब्वॉयफ्रेंड..मजा या सजा]

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन

बचपन में ऋतिक को हकलाने की बीमारी थी, जिसके कारण स्कूल में दोस्त उनका मजाक उड़ाते थे। बोलने की इस परेशानी के कारण उन्होंने स्पीच थेरेपी का सहारा लिया। उन्होंने अपनी बीमारी पर काबू पाकर खुद को एक स्टार बनाया।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा भी फिल्मों में आने से पहले बेहद मोटी थीं। इस कारण उनका खूब मजाक उड़ाया जाता था। हालांकि, सोनाक्षी ने बॉलीवुड में आने के लिए कई किलो वजन कम किया था। आज वे बॉलीवुड की खूबसूरत और फिट अभिनेत्रियों में से हैं।

[बस 15 तस्वीरें..'बाहुबली के फीवर' से बाहर आ जाएंगे आप]

अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन भी बचपन में टीजिंग जैसी समस्या से नहीं बच सके। अभिषेक डिस्लेक्सिया नाम की बीमारी से ग्रसित रहे हैं। वो ठीक से पढ़-लिख नहीं पाते थे। इस बीमारी की वजह से स्कूल में उनके दोस्त उनका खूब मजाक उड़ाते थे। लेकिन अभिषेक ने अपनी बीमारी पर काबू पाया और आज वे फेमस हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा आज दिखने में जितने स्ट्रॉन्ग नजर आते हैं, बचपन में ऐसे नहीं थे। बचपन में वे काफी कमजोर थे और बड़े भाई से खूब मार भी खाते थे। भाई की पिटाई का वे कभी विरोध नहीं पाए। यंग एज में उन्होंने खुद को स्ट्रॉन्ग बनाया।

[WOW..इसे कहते हैं खूबसूरती..तस्वीरें देखेंगे तो होश उड़ जाएंगे]

करन जौहर

करन जौहर

डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करन जौहर ने कई हिट फिल्में दी हैं। वे बचपन में मोटे थे और दोस्त इसी वजह से उनका मजाक उड़ाते थे। लेकिन करन ने मोटापे पर काबू पाया और उन्होंने कई फिल्मों का निर्देशन किया।

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर

बचपन में अर्जुन कपूर मोटे थे। स्कूल में बच्चे उनको मोटापे की वजह से खूब चिढ़ाते और मजाक उड़ाते थे। 20 साल की उम्र तक अर्जुन मोटे और सुस्त ही रहे। लेकिन बाद में उन्होंने अपने मोटापे पर कंट्रोल किया और कई फिल्मों में काम किया।

जैकी भगनानी

जैकी भगनानी

एक्टर जैकी भगनानी बचपन में खूब मोटे थे, जिसकी वजह से स्कूल में बच्चे उनका मजाक उड़ाते थे। इतना ही नहीं, टीनएज तक भी उनका वजन काफी था। फिल्मों में आने से पहले उन्होंने अपना वजन घटाया।

[कैटरीना ने ये क्या शेयर कर दिया..क्या कुछ याद दिला दिया]

English summary
including priyanka bollywood actors who has been victim of bullying
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi