For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    10Years: सलमान से लेकर अक्षय तक, इनके आगे सब Fail, ये रहे 10 जबरदस्त सबूत

    |

    बॉलीवुड में यूं तो हर साल कई एक्टर्स आते हैं.. कई हिट हो जाते हैं तो कई रिजेक्ट भी हो जाते हैं। वहीं कुछ ही ऐसे एक्टर्स होते हैं जो न सिर्फ ऑडिएंस के दिलों में जगह बनाते हैं बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी राज करते हैं, ऐसे ही स्टार्स में से एक है प्रियंका चोपड़ा। अगर यूं कहें कि प्रियंका चोपड़ा एकलौती बॉलीवुड की स्टार हैं जिनका स्टारडम विदेशों में भी भारत से कम नहीं हैं तो ये कहना गलत नहीं होगा। उन्होंने बॉलीवुड में कई शानदार फिल्में की हैं। उनकी ऐसी ही एक शानदार फिल्म को 10 साल पूरे हो गए हैं।

    [10Years: अजय देवगन की सुपहिट फिल्म, एक्शन नहीं जबरदस्त कॉमेडी, रोहित शेट्टी ने बनाया ब्लॉकबस्टर]

    10 साल पहले आज के ही दिन प्रियंका चोपड़ा की फिल्म फैशन रिलीज हुई थी। मधुर भंडारकर की इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा सुपर मॉडल के किरदार में नजर आईं। इस मॉडल की कहानी के जरिए ग्लैमर वर्ड की सच्चाई दिखाई गई थी। फैशन में प्रियंका के साथ नजर आई थीं एक्ट्रेस कंगना रनौत.. दोनों की कैमिस्ट्री ने इस फिल्म को और भी शानदार बना दिया था। वहीं चकाचौंध की इस दुनिया गहरा अंधेरा प्रियंका चोपड़ा ने शानदार तरीके से दिखाया था।

    सिर्फ सुपर मॉडल ही क्यों.. प्रियंका चोपड़ा हर किरदार में इतनी शानदार लगती है कि उसे भुलाना भी ऑडिएंस के लिए मुश्किल हो जाता है। तो चलिए इसी बात पर हम आपके लिए लाए हैं प्रियंका चोपड़ा की 10 शानदार फिल्में जिसमें उन्होंने निभाए यादगार किरदार-

    बर्फी

    बर्फी

    बर्फी में प्रियंका चोपड़ा ने एक ऑटिस्टिक लड़की झिलमिल का किरदार निभाया था जिसमें उन्होंने शानदार एक्टिंग की थी। प्रियंका को और फिल्म को भी कई अर्वाड मिले थे।

    मैरीकॉम

    मैरीकॉम

    बॉक्सिंग चैम्पियन मैरीकॉम की बॉयोपिक में भी प्रिंयका चोपड़ा ने कमाल कर दिया। उन्होंने फिर से दिखा दिया कि वो कितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं।

    बाजीराव मस्तानी

    बाजीराव मस्तानी

    बेशक प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म में सर्पोटिंग रोल में थी लेकिन उन्होंने इसमें भी शानदार अभिनय किया। प्रियंका को सर्पोटिंग रोल के लिए फिल्मफेयर अर्वाड भी मिला

    कमीने

    कमीने

    विशाल भार्रद्वाज की फिल्म कमीने में प्रियंका और शाहिद थे। फिल्म हिट भी रही थी और क्रिटिकल एप्रिशिएशन भी अच्छे मिले थे।

    ऐतराज

    ऐतराज

    अक्षय कुमार के साथ प्रियंका चोपड़ा की ये फिल्म, उनके करियर की बेहतरीन फिल्म मानी जाती है। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा ने विलेन का किरदार निभाया था और इस फिल्म में प्रियंका के किरदार को अक्षय कुमार से भी ज्यादा तारीफें मिली थीं।

    डॉन 2

    डॉन 2

    2006 में आई इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा ने एक पुलिस अफसर का किरदार निभाया था जो डॉन को पकड़ने के लिए उसके ही घर में क्रिमिनल बन कर पहुंच जाती है।

    दिल धड़कने दो

    दिल धड़कने दो

    इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा ने नए जमाने की स्ट्रॉन्ग लड़की का किरदार निभाया था जो रिश्ते निभाना जानती है और उसे अपने लिए खड़े होना भी बखूबी आता है।

    7 खून माफ

    7 खून माफ

    इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा ने ऐसी महिला का किरदार निभाया था जो अपने ही पतियों का खून कर देती है। ये किरदार अपनी ही नजर में हीरो है।

    अग्निपथ

    अग्निपथ

    इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा का किरदार भले भी छोटा था लेकिन थोड़ी ही देर में प्रियंका लोगों को अपना दीवाना कर गईं।

    दोस्ताना

    दोस्ताना

    इस फिल्म के बाद से ही प्रियंका चोपड़ा देसी गर्ल के नाम से मशहूर हो गई थीं।

    English summary
    Priyanka Chopra film Fashion clocks 10 years know about her 10 best films.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X