»   » B'DaySpcl..शाहरुख खान हो या अक्षय कुमार..जब जब पटका..तब तब धमाका किया !

B'DaySpcl..शाहरुख खान हो या अक्षय कुमार..जब जब पटका..तब तब धमाका किया !

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड से अपने करियर की शुरुआत कर हॉलीवुड तक में छा जाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का आज जन्मदिन है। 18 जुलाई 1982 में जन्मीं एक्ट्रेस आज पूरे 35 साल की हो गई है। बात की जाए उनकी उपलब्धियों की तो प्रियंका के बारे में ज्यादा कुछ बताने की ज़रूरत नहीं है।

उनकी कामयाबी ने दुनियाभर में डंका बजाया हुआ है। प्रियंका एक ऐसी सुपरस्टार हैं जिन्होंने इंडस्ट्री में होने वाले नेपोटिज़्म को हमेशा के लिए गलत साबित किया। इन्होंने जो मुकाम अपनी मेहनत से बनाया वो भी हर किसी के बस की बात नहीं होती।

priyanka-chopra-birthday-special-she-is-real-superstar

वहीं आपको बता दें कि प्रियंका का उनके करियर के शुरुआती दिनों में बहुत से सुपरस्टार्स के साथ नाम जोड़ा जा चुका है। कहा जाता है कि प्रियंका ने शाहरुख खान से लेकर अक्षय कुमार तक को डेट किया हुआ है।

Priyanka Chopra THANKED fans in SPECIAL WAY; Watch Video | FilmiBeat

लेकिन ये कहना गलक नहीं होगा कि भले ही उनका नाम कई दिग्गज सितारों के साथ जुड़ा हो लेकिन जिस जिस ने भी उन्हें पटकने की कोशिश की वो उतनी ही निखरती गईं। 

 प्रियंका ने किया साबित

प्रियंका ने किया साबित

लेकिन आपको बता दें कि हम यहां सिर्फ प्रियंका के लव अफेयर की बात नहीं कर रहे बल्कि हम उन सभी स्टार्स की बात कर रहे हैं जिन्होंने कई बार प्रियंका को पटकने की या नीची नज़र से देखने की कोशिश की लेकिन प्रियंका ने ये साबित कर दिया कि उनके जैसा कोई नहीं।

शाहिद-प्रियंका

शाहिद-प्रियंका

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर के लिंकअप की खबरों ने उस समय खूब सुर्खियां बटोरी थीं जब प्रियंका स्ट्रगल कर रही थीं। लेकिन धीरे धीरे जब प्रियंका को सफलता मिलनी शुरू हुई तो शाहिद उनसे इनसिक्योर होने शुरू हो गए थे। लेकिन प्रियंका को शाहिद की इनसिक्योरिटी आगे बढ़ने से नहीं रोक सकी।

प्रियंका-अक्षय

प्रियंका-अक्षय

प्रियंका चोपड़ा का नाम अक्षय कुमार के साथ भी जोड़ा गया। इन दोनों ने फिल्म ऐतराज़ में काम किया तो उस समय तक प्रियंका ने इंडस्ट्री में ज्यादा नाम नहीं कमाया था लेकिन फिल्म ऐतराज़ में आने के बाद प्रियंका अक्षय से भी ज्यादा लाइमलाइट ले गईं।

शाहरुख खान-प्रियंका चोपड़ा

शाहरुख खान-प्रियंका चोपड़ा

शाहरुख खान का कुछ साल पहले उनका नाम प्रियंका चोपड़ा से जुड़ा था। शाहरुख ने इस बारे में कभी कुछ नहीं कहा लेकिन प्रियंका से जब इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि मैं आपके सारे सवालों का जवाब नहीं दूंगी। कहा जाता है कि गौरी खान ने शाहरुख को प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्में करने से भी मना कर दिया था।

प्रियंका गौरी

प्रियंका गौरी

कुछ साल पहले जब ओप्रा विन्फ्रे भारत आई थीं और उनके सम्मान में परमेश्वर गोदेरेज ने मुंबई में शानदार पार्टी दी थी, तो उस पार्टी में गौरी और उनके दोस्तों ने प्रियंका को अनदेखा किया था। शाहरुख के घर मन्नत में हुई पार्टी में भी उनके साथ ऐसा ही व्यवहार किया गया। सुजैन रोशन ने तो उन्हें अपने घर पर दी गई 'अग्निपथ' की सक्सेस पार्टी की गेस्ट लिस्ट से ही बाहर कर दिया।

करीना कपूर खान-प्रियंका चोपड़ा

करीना कपूर खान-प्रियंका चोपड़ा

ऐसा भी कहा जाता है कि जब प्रियंका अपने करियर में स्ट्रगल कर रही थीं तो करीना कपूर उन्हें कुछ नहीं समझती थीं। लेकिन बाद में ये वही करीना है जिन्होंने कॉफी विद करण में खुद कहा था कि प्रियंका जैसी एक्ट्रेस कोई नहीं।

असीम मर्चेंट-प्रियंका

असीम मर्चेंट-प्रियंका

ऐसा कहा जाता है कि उनके मॉडलिंग के दिनों में असीम मर्चेंट उनके पहले बॉयफ्रेंड थे। जब पीसी ने सन 2000 में मिस वर्ल्ड का ताज जीता था, तब प्रियंका और असीम का रिलेशन खत्म हो गया।

करण जौहर-प्रियंका चोपड़ा

करण जौहर-प्रियंका चोपड़ा

वहीं करण जौहर और प्रियंका चोपड़ा का विवाद भी छुपा नहीं है। एक बार पीसी के दोस्त ने यह कहा था कि हुई एक पार्टी में प्रियंका ने सुना कि किस तरह करण उनके खिलाफ दूसरों को भड़का रहे थे। इस पर करण ने ट्वीट किया है, 'दोस्तों के नाम का सहारा लेकर भाड़े के लोगों से जिस तरह खबरें छपवाई जा रही हैं, वह कायरतापूर्ण और घटिया है!! कुछ लोगों को नींद से जागने की जरूरत है। वह सच्चाई पता कर लें, इससे पहले कि देर हो जाए। समझदारी दिखाओ और अच्छाई से पंगा मत लो।'

करण जौहर-प्रियंका चोपड़ा

करण जौहर-प्रियंका चोपड़ा

इसके बाद ये वही करण हैं जिन्होंने अपने चैट शो में प्रियंका को बुलाया था। तो ये सभी बातें इस बात को साबित करती हैं कि भले ही कोई भी कितना भी गिराने की कोशिश कर ले प्रियंका हमेशा ही आगे बढ़ती रहेंगी।

English summary
Priyanka Chopra Birthday Special and she is real superstar.
Please Wait while comments are loading...