»   » आंख मारने वाली लड़की नहीं, ये 10 लोग पहले ही कर चुके Dhamaka, ये रहे सबूत

आंख मारने वाली लड़की नहीं, ये 10 लोग पहले ही कर चुके Dhamaka, ये रहे सबूत

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi
Priya Prakash Varrier to Aishwarya Rai Bachchan: Killer WINKS of actresses | FilmiBeat

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक आंख मारने वाली लड़की यानी प्रिया प्रकास वरियर का वीडियो धडल्ले से वायरल हो रहा है। लोग दीवाने हुए जा रहे हैं और आलम यहां तक है कि इस लड़की को सोशल मीडिया पर नेशनल क्रश घोषित कर दिया गया है। वहीं लोगों के दिलों को एक बार फिर निशाना बनाने के लिए प्रिया का एक और वीडियो आ गया है।

[ओरु अदार लव का टीजर OUT, एक बार फिर छा गए प्रिया प्रकाश और रोशन अब्दुल]

दोनों वीडियो में प्रिया अखिंयों से गोली मार कर लोगों को घायल कर रही हैं। वहीं सोशल मीडिया के जरिए रातों-रात मशहूर होने वाली प्रिया पहली नहीं हैं। इंटरनेट पर अलग-अलग वजहों से कई मशहूर हो चुके हैं। लिस्ट तो बहुत लंबी है लेकिन हम आपको 10 ऐसे लोगों के बारे में बताएंगे जो सोशल मीडिया के जरिए रातों-रात स्टार बन गए।

priya-prakash-varrier-10-people-became-famous-through-internet

ढिंचैक पूजा से लेकर पाकिस्तान का चायवाला तक, दुनिया भर से कई लोगों की किस्मत सिर्फ इंटरनेट के चरिए चमक चुकी है। आगे जानें ऐसे ही 10 लोगों के बारे में जो सोशल मीडिया के जरिए चंद घंटों में स्टार बन गए और जानें उनकी पूरी कहानी-

साइमा हुसैन मीर

साइमा हुसैन मीर

शाहरूख की एक सेल्फी की वजह से ये लड़की सोशल मीडिया पर रातों-रात स्टार बन गई। पुणे में फिल्म 'रईस' के प्रमोशन के दौरान शाहरुख ने अपने फैन्स के साथ सेल्फी ली। इस तस्वीर को जब उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो फिल्म से ज्यादा चर्चा इस लड़की की होने लगी। कुछ ही घंटो में ये लड़की सेनसेशन बन गई।

IPL की मिस्ट्री गर्ल

IPL की मिस्ट्री गर्ल

पिछले साल IPL की ओपनिंग सेरेमनी में सबकी नजरें जा कर टिक गई एक मिस्ट्री गर्ल पर। मिस्ट्री गर्ल की खूबसूरती देख सब फिदा हो गए। इस लड़की का नाम था पूनम कौर लाल और वे साउथ की एक्ट्रेस-मॉडल थीं। ओपनिंग सेरेमनी के बाद से वो सोशल मीडिया पर छाई गईं।

व्हाय दिस कोलावेरी डी

व्हाय दिस कोलावेरी डी

रजनीकांत के दामाद और एक्टर धनुष साउथ के सुपरस्टार तो थे ही लेकिन वे सोशल मीडिया सेंसेशन तब बने जब वे गाना गाते हुए एक वीडियो में नजर आए। ये गाना था 'व्हाय दिस कोलावेरी डी' भी इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था।

श्रेष्ठा

श्रेष्ठा

नेपाल की एक सब्जीवाली लड़की भी सोशल मीडिया पर हैशटैग #Tarkariwali और #Sabjiwali से खूब वायरल हुई थी। इस लड़की का नाम श्रेष्ठा है। यह तस्वीर तब ली गई जब वह कॉलेज की छुट्टियों में अपने घर आई थी और पेरेंट्स की मदद करने के लिए सब्जी बेचने निकली थी। बाद में ये लड़की इतनी वायरल हुई कि मॉडल बन गई।

ढिंचैक पूजा

ढिंचैक पूजा

ढिंचैक पूजा को कौन नहीं जानता होगा। अपने बेसुरे गानों से ढिंचैक पूजा ऐसी वायरल हुईं कि उन्हें बिग बॉस-11 का हिस्सा बनने का मौका मिल गया।

शाशा

शाशा

एक टेलीकॉम कंपनी ने जब अपनी 4 जी सेवा लॉन्च की, तो उसके विज्ञापन में यह लड़की दिखी। कैंपेन के लॉन्च होने के हफ्ते भर के अंदर-अंदर यह लड़की सेनसेशन बन गई। इसका नाम शाशा है और यह मूल रूप से देहरादून की रहने वाली है।

अरशद खान

अरशद खान

एक पाकिस्तानी चाय वाले की नीली आंखों ने ऐसा कमाल किया कि रातों-रात स्टार बन गया। चाय बेचने वाले अरशद खान अब स्टार बन चुके हैं। अरशद का एक फोटो सोशल मीडिया पर सामने आया था।

गोरमिंट आंटी

गोरमिंट आंटी

एक इंटरव्यू के दौरान सरकार के कामकाज पर नाराजगी जाहिर करते हुए एक बुजुर्ग महिला ने 'यह बिक गई है गोरमिंट' बोलकर लोगों को खूब हंसाया था। जिसके बाद उनका ये वीडियो खूब वायरल हुआ और इंटरनेट यूजर्स प्यार से 'गोरमिंट आंटी' कहते हैं।

गंगनम स्टाइल

गंगनम स्टाइल

2012 में साउथ कोरिया का गाना गंगनम स्टाइल इतना वायरल हुआ कि म्यूजीशियन साई (PSY) रातों-रात सुपरस्टार बन गए। यह यूट्यूब का पहला गाना था जिसे बिलियन में व्यूज मिले थे।

सेक्सी मैथ टीचर

सेक्सी मैथ टीचर

वहीं सोशल मीडिया पर एक बेहद सेक्सी मैथ टीचर भी खूब वायरल हुए।लंदन यूनिवर्सिटी के एक स्टूडेंट ने अपने मैथ्स टीचर पीट्रो की एक फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की थी। ये फोटो इतनी ज्यादा वायरल हुई कि पीट्रो अब एक मॉडल बन चुके हैं और मॉडलिंग करते हैं। यही नहीं उन्हें वर्ल्ड का हॉटेस्ट मैथ टीचर बताया गया था।

English summary
recently with 2 videos actress Priya Prakash Varrier has become sensation on social media. know about 10 people who became star overnight like priya through social media.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi