For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की 5 एक्शन फिल्मों को नहीं मिला थिएटर रिलीज, मेकर्स को हुआ करोड़ों का घाटा !

    |

    बॅालीवुड एक्टर अक्षय कुमार की आगामी फिल्मों में पृथ्वीराज और राम सेतु के साथ कई फिल्में शामिल है। लेकिन इसके पहले बॅालीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार की ऐसी 5 फिल्में रही हैं जो कि कभी रिलीज नहीं हो पाई हैं। अक्षय कुमार के 30 साल के करियर में ऐसी कई सारी फिल्में रही हैं जो कि डिब्बा बंद हो गई हैं।

    जिनका जिक्र कई बार अक्षय कुमार ने भी इंटरव्यू के दौरान किया है कि कई फिल्मों से उन्हें उम्मीद रही है लेकिन वह पूरी नहीं हो पाई है। ऐसे में चलिए जानते हैं कि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट फिल्मों से करोड़ों की कमाई करने वाले अक्षय कुमार की वो कौन सी फिल्में रही हैं जिनके रिलीज ना होने से मेकर्स के साथ एक्टर को भी करोड़ों का घाटा हुआ है।

    एक्शन फिल्म जिगरबाज

    एक्शन फिल्म जिगरबाज

    साल 1997 के दौरान अक्षय कुमार, मनीषा कोइराला, ममता कुलकर्णी और अमरीश पुरी के साथ एक्शन फिल्म जिगरबाज बनाई गई। अक्षय कुमार 90 के दौरान अपनी एक्शन इमेज को लेकर लोकप्रिय रहे हैं। ऐसे में जिगरबाज फिल्म उनकी एक्शन फिल्म की इमेज को चमकाने का काम करती। लेकिन अक्षय कुमार की यह फिल्म कभी रिलीज नहीं हुई। रिलीज होने की उम्मीद भी नहीं है।

    पूरब की लैला पश्चिम की छैला

    पूरब की लैला पश्चिम की छैला

    अक्षय कुमार की रोमांटिक ड्रामा फिल्म पूरब की लैला पश्चिम की छैला साल 1997 में रिलीज होने वाली थी। अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म की कास्ट का हिस्सा सुनील शेट्टी और नम्रता शिरोडकर ने भी मुख्य भूमिका निभाई। इस फिल्म को भी सिनेमाघर में रिलीज नहीं मिली।

    मुलाकात

    मुलाकात

    साल 2000 के करीब अक्षय कुमार और रानी मुखर्जी की जोड़ी भी पर्दे पर दिखाई देती। लेकिन मुलाकात टाइटल नाम से बनी यह फिल्म रिलीज नहीं हुई। बॅालीवुड निर्माता मुकेश भट्ट ने यह फिल्म बनाई थी। बताया जाता है कि लव स्टोरी पर बेस्ड अक्षय और रानी की यह मुलाकात की कहानी थी।

    आसमान फिल्म

    आसमान फिल्म

    साल 2010 में अक्षय कुमार की फिल्म आसमान रिलीज होने वाली थी। इसे ब्लू फिल्म का सीक्वल माना जा रहा था। अक्षय कुमार के साथ फिल्म में जॅान अब्राहम की भी कास्टिंग की गई थी। हालांकि नाम की घोषणा होने के बाद फिल्म की स्क्रिप्टभी तैयार कर ली गई थी। हालांकि कभी इस फिल्म की शूटिंग नहीं शुरू हुई।

    खिलाड़ी वर्सेज खिलाड़ी

    खिलाड़ी वर्सेज खिलाड़ी

    खिलाड़ी कुमार के तौर पर अपनी अपनी इमेज से छाने के लिए अक्षय कुमार ने साल 2001 में खिलाड़ी वर्सेज खिलाड़ी नाम से एक और फिल्म साइन की। हालांकि स्क्रिप्ट और कलाकारों की कास्टिंग के बावजूद कभी फिल्म का काम शुरू नहीं हो पाया।

    English summary
    Here read Prithviraj Actor Akshay Kumar Box office report 5 action movies never got released
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion