For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड की लेटेस्ट मिसेज.. हिंट- खान्स से लेकर बच्चन.. सबकी चहेती!

    By Shweta K
    |

    डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा की फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है और उनके जितनी क्यूट दिखने वाली एक्ट्रेस बहुत ही जल्द बॉलीवुड में सबकी चहेती हो गईं। प्रीति जिंटा उस दौर में बॉलीवुड में कदम रखी थी, जब बॉलीवुड पर सालों से राज कर रहीं माधुरी, जूही चावला, रवीना टंडन जैसी हीरोइनों का करियर उतार पर था।

    ऐसे में बॉलीवुड को प्रीति के रूप एक नई खूबसूरत हीरोइन मिल गई। आमतौर पर हीरोइनों की आपस में मनमुटाव और लड़ाइयों की ही खबरें आती हैं, लेकिन प्रीति ने इसको भी बदल के दिखाया।

    [ये हैं बॉलीवुड की रियल 'सुपरस्टार'.. कभी लोगों ने उड़ाया था मजाक!]

    प्रीति के साथ-साथ करियर की ऊंचाई चढ़ने वाली रानी मुखर्जी से उनकी पक्की दोस्ती रही। प्रीति जिंटा हमेशा से हीं बबली और डिंपल गर्ल की इमेज से बंधी रही। वो कुछ भी कर लें क्यूट हीं दिखती हैं। आज भी भले प्रीति जिंटा की उम्र 41 साल हो गई हो गई हो लेकिन उनके लुक्स बिल्कुल वही हैं।

    वो सबसे ज्यादा एक्सपेरीमेंट अपने बालों पर करने के लिए जानी जाती हैं। खबरें तो ये भी आ रही हैं कि लॉंस एंजेल्स में प्रीति जिंटा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड से 29 फरवरी को शादी भी कर ली। प्रीति एक्ट्रेस के बाद खुद को बिजनस लेडी के रूप में स्थापित कर चुकी हैं।

    आइये देखते हैं साल दर साल कैसे बदलती गई प्रीति जिंटा-

    विज्ञापन से मिला एक्सपोजर

    विज्ञापन से मिला एक्सपोजर

    प्रीति जिंटा को पहला एक्सपोजर लिरिल साबुन के विज्ञापन से मिला जब वो काफी कम उम्र की थी। बहुत हीं क्यूट और खूबसूरत दिखने वाली प्रीति जिंटा को इसके बाद कई ऑफर आना शुरू हो गया।

    करियर की शुरुआत

    करियर की शुरुआत

    करियर की शुरूआत प्रीति ने शाहरूख खान के ऑपोजिट दिल से फिल्म से की थी। इसके बाद प्रीति की साल दर साल फिल्में आती गईं और वो बस छा गईं।

    डिंपल गर्ल प्रीति

    डिंपल गर्ल प्रीति

    दिल से फिल्म के बाद से लोगों के बीच प्रीति जिंटा काफी पॉपुलर हो गई। उन्हें डिंपल गर्ल कहा जाने लगा। क्या कहना फिल्म से उन्होंने एक्टिंग का भी लोहा मनवाया।

    अलग-अलग हेयरस्टाइल

    अलग-अलग हेयरस्टाइल

    प्रीति जिंटा को एक के बाद एक कई फिल्में मिलती गई और हर फिल्म में प्रीति जिंटा अलग रूप में नजर आती थी। दिल चाहता है में भी वो कर्ली हेयरस्टाइल के साथ काफी लगीं।

    कोई मिल गया

    कोई मिल गया

    कोई मिल गया में वैसे तो पूरा क्रेडिट ऋतिक रोशन को मिला लेकिन फिल्म में प्रीति जिंटा ने सबका ध्यान बटोरा।शार्ट हेयर और बबली लड़की के रोल में प्रीति जिंटा बहुत हीं अच्छी लगी

     कल हो ना हो

    कल हो ना हो

    प्रीति जिंटा की एक और खास बात है कि वो जो फिल्में करती हैं उसी लुक में असल जिंदगी में भी आ जाती हैं।जैसे फिल्म कल हो ना हो से नैना का लुक काफी लोकप्रिय हुआ था और फिल्म में प्रीति जिंटा इस लुक में बहुत अच्छी लगी थीं।

    लक्ष्य

    लक्ष्य

    ल्क्ष्य में भी प्रीति जिंटा के ऑपोजिट ऋतिक रोशन नजर आए। फिल्म में प्रीति का रोल एक रिर्पोटर का था लिहाजा प्रीति इसमें भी खूब जंची।

    कभी अलविदा ना कहना

    कभी अलविदा ना कहना

    कभी अलविदा ना कहना प्रीति जिंटा की आखिरी सुपरहिट फिल्म थी। इसमें भी प्रीति काफी अलग लगीं।

    बिजनस लेड़ी प्रीति का लुक!

    बिजनस लेड़ी प्रीति का लुक!

    आईपीएल से प्रीति जिंटा का बिजनस लेडी के रूप में करियर की शुरूआत हुई। एक कंप्लीट ट्रांसफॉर्मेशन और प्रीति इसमें भी उनकी लुका हमेशा की तरह क्यूट लुक से हटकर स्मार्ट और कॉन्फिडेंट दिखा

    क्यों शाहरूख का पूरा बॉलीवुड है फैन

    क्यों शाहरूख का पूरा बॉलीवुड है फैन

    MUST READ

    एक सुपरस्टार..बॉलीवुड भी जिसका दिवाना

    English summary
    Preity Zinta is an actress who keep experimenting on her looks and hairstyle. She always shocked her fans with her new looks. Let's see her look transformation over the years.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X