For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'आधे घंटे में सब खत्म कर दूंगी'- प्रत्युषा बनर्जी के आखिरी लव्ज़- प्यार, धोखा, और दर्दनाक कहानी !

    |

    1 अप्रैल 2016 को अचानक फैंस को खबर मिली कि बालिका वधू फेम प्रत्युषा बनर्जी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। सिर्फ 24 साल की उम्र में प्रत्युषा बनर्जी की मौत की खबर ने लोगों को हैरत में डाल दिया। प्रत्युषा बनर्जी की मौत की गुत्थी आज तक सुलझी नहीं है। उनके माता पिता आज भी कोर्ट कचहरी के चक्कर लगा रहे हैं और न्याय की उम्मीद लगाए बैठे हैं।

    साल 2016 में वापस झाकें तो एक एक चैनल व पत्रिकाओं में इसी टीवी एक्ट्रेस की चर्चे छाए थे। लोगों की हैरानी से लेकर सेलेब्स रिएक्शन और प्रत्युषा बनर्जी की मौत की गुत्थी को लेकर तरह तरह की बातें लिखी जा रही थीं। प्रत्युषा बनर्जी की मौत मामले में परिवार ने उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह पर आत्महत्या के लिए उकसाने जैसे गंभीर आरोप लगाए।

    प्रत्युषा बनर्जी 1 अप्रैल 2016 को अपने अपार्टमेंट पर मृत पाई गई थीं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि प्रत्युषा की मौत दम घुटने से हुई। शुरुआती जांच में सामने आया कि प्रत्युषा ने कथिततौर पर सुसाइड किया होगा। लेकिन परिवार ने ये मामला हत्या का बताया और उनके बॉयफ्रेंड पर आरोप लगाए। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रत्युषा बनर्जी ने मौत से एक दिन पहले अबॉर्शन करवाया था। तमाम रिपोर्ट्स की मानें प्रत्युषा ने महीनाभर पहले गर्भधारण किया था।

    प्रत्युषा बनर्जी मौत केस: 'आनंदी' के माता-पिता का छलका दर्द, कहा- 'हमारा तो सब लुट गया, 1 रुपया भी नहीं बचा'प्रत्युषा बनर्जी मौत केस: 'आनंदी' के माता-पिता का छलका दर्द, कहा- 'हमारा तो सब लुट गया, 1 रुपया भी नहीं बचा'

    प्रत्युषा बनर्जी मौत मामले में कयास लगाए जा रहे थे कि ये मामला प्यार में मिले धोखे से जुड़ा है। जब प्रेग्नेंट होने वाली खबरें उड़ी थी ये केस और भी गंभीर हो गया। लेकिन 5 साल बीत जाने के बाद भी इस केस में कुछ औपचारिक रूप से सामने नहीं आ पाया है।

    प्रत्युषा बनर्जी के आखिरी लव्ज

    प्रत्युषा बनर्जी के आखिरी लव्ज

    प्रत्युषा बनर्जी केस में उनके माता पिता के वकील ने सबूत पेश करते हुए प्रत्युषा की उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह से हुई बातचीत का ब्यौरा शेयर किया था। जिसमें दोनों की बातचीत शामिल थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रत्युषा नशे में धुत थी और उन्होंने यही आखिरी बात मौत से ठीक पहले की थी।

    ये थी प्रत्युषा बनर्जी और बॉयफ्रेंड की आखिरी बातचीत

    ये थी प्रत्युषा बनर्जी और बॉयफ्रेंड की आखिरी बातचीत

    प्रत्युषा बनर्जी: कुछ नहीं रहा, सब खत्म हो गया
    राहुल राज सिंह: काम धाम क्या
    प्रत्युषा: मेरे मरने के बाद सब होगा
    राहुल राज सिंह: एक छोटा सा रीजन के लिए
    प्रत्युषा: रिजन छोटा नही है
    राहुल राज सिंह : क्या है
    प्रत्युषा बनर्जी : रीजन ये हैं, मै कैरक्टरलेस ना होते हुए भी मुझे कैरक्टरलेस बोला जाता है, उपर से मुझे धमकाया जाता है...मेरे मां बाप को मार दिया जायेगा..सबको मार दिया जायेगा..इसलिए जो ना है मुझे बोलना पड़ता है ठीक है उसके बाद ।
    प्रत्युषा: बच्चा...बच्चा...बच्चा पैदा तो पैदा होगा नहीं अब
    राहुल:देखो आके बात करता हूं...अब
    प्रत्युषा: आधा घंटा..दस मिनट के बाद मै रहूंगी नहीं
    राहुल: अगर..अगर तुममे जरा भी इंसानियत है...
    प्रत्युषा: मै बहुत देर से फोन ट्राई आकर रही थी.. रात को भी

    प्रत्युषा बनर्जी और राहुल राज सिंह की फोन पर हुई पूरी बातचीत यहां पढ़ें

    "आधे घंटे में सब खत्म कर दूंगी" - प्रत्यूषा ने फोन पर कही आखिरी बात!

    प्रत्युषा बनर्जी का करियर

    प्रत्युषा बनर्जी का करियर

    प्रत्युषा बनर्जी 10 अगस्त 1991 में झारखंड के जमशेदपुर में जन्मी। अपने करियर की शुरुआत प्रत्युषा बनर्जी ने रक्त संबंध से साल 2010 में की। लेकिन उन्हें इंडस्ट्री में फेम बालिका वधु से मिला जिसके बावद घर घर में फेमस हो गईं। वह बिग बॉस जैसे शो में भी नजर आईं।

    प्रत्युषा बनर्जी की मौत का कारण

    प्रत्युषा बनर्जी की मौत का कारण

    प्रत्युषा बनर्जी डेथ के कारण क्या है ये तो आज तक सामने नहीं आया है लेकिन उनकी मौत के पीछे सबसे बड़ा नाम उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज सिहं का आया। कहा गया कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था, दोनों की अनबन के चलते ही प्रत्युषा परेशान थीं।

     डिप्रेशन में प्रत्युषा बनर्जी

    डिप्रेशन में प्रत्युषा बनर्जी

    प्रत्युषा बनर्जी को लेकर उनके दोस्तों ने बताया था कि वह अपने करियर को लेकर काफी खुश थीं लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में जो उथल पुथल के चलते वह तनाव में रह रही थीं।

    प्रत्युषा बनर्जी के बॉयफ्रेंड का क्या कहना है

    प्रत्युषा बनर्जी के बॉयफ्रेंड का क्या कहना है

    प्रत्युषा बनर्जी की मौत का इल्जाम उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज पर उनकी फैमिली ने लगाया। लेकिन सुप्रीम कोर्ट से जब उन्हें जमानत मिली तो उन्होंने इन आरोपों खारिज करते हुए कहा था कि प्रत्युषा आर्थिक तंगी के चलते डिप्रेशन में थीं। उनके ऊपर लोन थे और वह पैसों को लेकर दुखी थीं।

    English summary
    pratyusha banerjee death anniversary: Pratyusha Banerjee's last conversation with boyfriend Rahul Raj Singh
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X